धनु मासिक राशिफल

( अक्तूबर, 2019 )

अपनी राशि चुनें

इस माह आपको आपके सेहत जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए आपको अपने सेहत का विशेष ध्यान देना होगा। खान पान पर भी अपने ध्यान दें। अन्यथा आपका धन भी व्यय होगा। बात आपके करियर की करें तो यह माह आपके कार्य के लिए अनुकूल रहने वाला है। ऑफिस में आपको कुछ नयी जिम्मेदारियां मिल सकती है। जो आपके लिए अच्छी बात है। करियर व बिजनेस के लिए यह समय अच्छा है। जो भी आप प्लालिंग कर के रखें हैं। वह आपकी पूरी हो सकती है। जो लोग नई नौकरी की तलाश में हैं उनकी तलाश भी खत्म हो सकती है। परंतु इसके लिए आपको अपना काम ढंग से करना होगा। तभी आपकी यह समस्या दूर होगी। कार्य व व्यापार में भाग्य का साथ मिलेगा। इसलिए समय का लाभ उठाएं। आपके प्रेम के लिए समय ठीक नहीं है। आपके साथी के साथ विवाद हो सकता है। वैवाहिक जीवन में परेशानी आ सकती है। यदि आप नई शुरूआत करने की सोच रहे हैं। तो अभी रूक जाएं। इसके साथ ही जो पहले से रिलेशन में हैं उन्हें साथ के साथ उदार व उनकी बातों पर ध्यान देना होगा। बात आपके वित्तीय स्थिति की बात करें तो धन के लिए यह माह अच्छा रहने वाला है। धन लाभ होगा। पैतृक संपत्ती भी मिल सकता है। रूका धन मिलेगा। इसके साथ ही आप कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं तो समय उपयुक्त है लेकिन आपको अपने करिबियों व सलाहकार से इस बारे में बात करनी चाहिए। इससे आपको लाभ होगा। शिक्षा क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। कार्य को लेकर शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं तो आपके लिए यह फलदायी होगा। संतान सुख भी मिल सकता है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

धनु राशि के बारे में जानें


धनु राशि (Dhanu Rashi) के स्वामी बृहस्पति हैं। धनु राशि में जन्में जातक उत्साही प्रवृति के होते हैं, इनके अंदर ऊर्जा की कमी नहीं होती है। लेकिन कभी कभार अति उत्साह में ये उद्देश्य से भटक जाते हैं। असुरक्षा की भावना के कारण...

और पढ़ें...
अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल

26 नवंबर 1972 को जन्में अर्जुन रामपाल बॉलीवुड में आने से पहले एक सफल मॉडल थे| मध्य प्रदेश के जबलपुर में पैदा हुए अर्जुन ने सन 2001 में राजीव राय की फिल्म &lsquo

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support