यह महीना आपको लगातार होने वाली परेशानी से आप इस माह में राहत पा सकते हैं। जिसके चलते आप शुख रहेंगे। बात करें कार्य व करियर की तो इस माह में आप काम के दौरान क्रेंदीत व सभी कामों में उत्कृष्टता प्राप्त करेंगे। जिससे आपको सराहना प्राप्त होगी। आपके वरिष्ठ आपसे प्रसन्न होंगे। किसका असर आपके करियर पर पड़ेगा। आपको कुछ महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भी मिल सकती है। व्यापारियों के लिए माह सही है। आप अपने प्रदर्शन से संतुष्ट होंगे। व्यापार में आपको अच्छा लाभ हो सकता है। परंतु कुछ परेशानियां भी आपका इंतिजार कर रही हैं जिससे आप अपने सूझबूझ से निकल सकते हैं। धन पक्ष के लिए माह सही है। वित्त को लेकर अधिक चिंता करने की जरूरत नहीं हैं। रुका हुआ धन भी आपको मिल सकता है। आपके व्यक्तिगत जीवन में कोई परेशानी नहीं होगी, परंतु रोमांस में कमी हो सकती है। इस कमी को दूर करने के लिए आप अपने साथी से सहयोग की आशा कर सकते हैं। घर परिवार में चल रहा तनाव कम हो सकता है। इसके लिए आपको प्रयास करना होगा। वैवाहिक जीवन जीने वाले इस माह में साथी के साथ संयम बरतें। यह महीना अरुचि पैदा कर सकता है और नकारात्मक विचारों और कम आत्मविश्वास के चलते साथी से विवाद हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए समय सही है। परिश्रम करने पर सफलता का प्रबल आसार है। उच्च शिक्षा के लिए प्रयास कर सकते हैं। सेहत को लेकर गंभीर रहें। खान पान पर विशेष ध्यान दें। शरीर में हो रहे हर बदलाव को गंभीरका से लें। ऐसा करने से आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें


Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

कुंभ राशि के बारे में जानें


कुंभ राशि (Kumbh Rashi) के स्वामी शनि हैं। शनि को नवग्रहों में न्यायाधिपति की उपाधि प्राप्त है। इस राशि का गुण इसकी स्थिरता है। जिसके चलते जातक दृढ़ निश्चयी होते हैं। किसी चीज को करने की ठान ले तो कर के मानते हैं। यह राशि ...

और पढ़ें...
अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड के प्रतिष्ठित परिवारों में से एक बच्चन परिवार में 5 फरवरी 1976 में जन्मे अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) ने 21वीं सदी की शुरुआत के साथ सन् 2000 में निर

और पढ़ें

टैरो रीडर से बात करें


loader_image
एस्ट्रो लेख
Support
Chat Now for Support