कुंभ मासिक राशिफल

( नवम्बर, 2019 )

अपनी राशि चुनें

कुंभ राशि के जातकों के लिए यह माह खास रहने वाला है। करियर की बात करें तो करियर में आपको सकारात्मक बदलाव देखने को मिलने वाला है। आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती है परंतु साथ ही आपकी सैलरी में भी इजाफा होगा। कुल मिलाकर करियर के लिए समय उत्तम है। व्यापारी वर्ग के लिए भी शुभ समय रहेगा। आपके व्यापार में लाभ होगा। आपके दैनिक कमायी में बढ़ोतरी होने की पूरी संभावना है। जो जातक कुछ नया व्यापार करना चाहते हैं तो कर सकते हैं परंतु व्यापार के नफे नुकसान के बारे में सोच लें। वित्तीय स्थिति के लिए भी माह अच्छा संकेत दे रहा है। आपको धन लाभ होगा। यदि आपका कहीं धन अटका हुआ है तो आपको वह मिल सकता है। इसके साथ ही आप कहीं निवेश किए हैं तो आपको उससे भी लाभ हो सकता है। बात प्रेम प्रसंग की करें तो आपकी लव रिलेशनशिप इस माह अच्छी रहने वाली है। किसी भी तरह का कोई भी प्रॉबलम नहीं आने वाला है। जिनके लव रिलेशन में किसी तरह की समस्या थी तो वह इस माह समाप्त हो जाएगी। परिवारिक स्थिति की बात करें तो यह भी अच्छी होगी। परिवार के सदस्यों के बीच तालमेल बैठेगा। कुंभ राशि के जातकों की शिक्षा की बात की जाए तो यह माह आपके लिए खास हो सकता है। यदि आपने किसी प्रतियोगिता में शामिल हुए है तो आपको अपेक्षा से अधिक अच्छा परिणाम मिल सकता है। विद्यार्थियों ने भी किसी इटरेंस एग्जाम के परिणाम की प्रतिक्षा कर रहे हैं तो आपको सफलता मिलने वाली है। सेहत को लेकर आपकी परेशानी कम होने के आसार नजर आ रहे हैं। यह माह आपके सेहत के लिए भी ठीक रहने वाला है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें


Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

कुंभ राशि के बारे में जानें


कुंभ राशि (Kumbh Rashi) के स्वामी शनि हैं। शनि को नवग्रहों में न्यायाधिपति की उपाधि प्राप्त है। इस राशि का गुण इसकी स्थिरता है। जिसके चलते जातक दृढ़ निश्चयी होते हैं। किसी चीज को करने की ठान ले तो कर के मानते हैं। यह राशि ...

और पढ़ें...
अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड के प्रतिष्ठित परिवारों में से एक बच्चन परिवार में 5 फरवरी 1976 में जन्में अभिषेक बच्चन ने 21वीं सदी की शुरुआत के साथ सन् 2000 में निर्देशक जे.पी.दत्ता क

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support