मीन मासिक राशिफल

( जुलाई, 2019 )

अपनी राशि चुनें

मीन राशि के जातकों के लिए यह माह पिछले माह से बेहतर हो सकता है। क्योंकि इस माह आपको अपने भाग्य का साथ मिलेगा। इसके साथ ही आप स्वयं को शारीरिक रूप से स्वस्थ महसूस करेंगे। इससे आपका मनोबल मजबूत होगा। इस माह में आप कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने में कामयाब हो सकते हैं। जुलाई माह में आपका करियर कैसा रहेगा? इसकी बात करें तो इस माह में करियर में कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकता है। आपके तरक्की के योग भी इस माह बनने वाले हैं। व्यापार के लिए भी जुलाई का माह अच्छा रहने वाला है। आपको व्यापार में अपार लाभ हो सकता है। लंबे समय से व्यापार के लिए जो योजनाएं आपने बना कर रखे हुई हैं वे इस माह में सफल हो सकते हैं। धन की बात करें तो जुलाई में आपके लिए धन आगमन के योग बनेंगें। जिससे आपके रुके हुए धन भी आपके पास दोबारा आएंगे। पिछले माह में जो फाइनेंस की समस्या भी वो इस माह समाप्त हो सकती है। किसी योजना में निवेश करने से पूर्व एक बार अपने सलाहकार से परामर्श जरूर करें। जिससे आपको मन चाहा परिणाम मिल सके। प्रेम की बात करें तो आपके प्रेम के लिये यह माह अच्छा रहने वाला है। साथी व आपके बीच चल रहे तनाव खत्म होंगे। रिश्तों में मधुरता आएगी। विवाह की बात की जाए तो विवाह के भी अच्छे योग बनने दिखाई दे रहे हैं। रिश्ता तय होने की पूरी संभावना है। विवाहित जातको को हो सकता है कि अपने जन्मस्थान से दूर जाना पड़े। प्रेम विवाह के लिए योग बन सकते हैं। जुलाई माह आपके सभी पहलुओं के लिए अच्छे परिणाम देकर जाने वाला है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

मीन राशि के बारे में जानें


मीन राशि (Meen Rashi) चक्र की अंतिम राशि है। राशि के स्वामी गरू हैं और यह राशि जल तत्व की है। जिससे इस राशि के जातकों का गुण अस्थिर है। मीन राशि के जातकों का व्यक्तित्व आकर्षक होता है। ये शारीरिक रुप से काफी स्वस्थ और बुद्...

और पढ़ें...
आमिर खान

आमिर खान

सन 1988 में क़यामत से क़यामत तक से बतौर अभिनेता अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले आमिर खान ने अपनी पहली फिल्म से अवार्ड जीतने का ऐसा स्वाद चखा कि आज तक उन्हो

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support