मकर मासिक राशिफल

( नवम्बर, 2019 )

अपनी राशि चुनें

मकर राशि के जातको के लिए यह माह सामान्य रहने वाला है। परंतु बात आपके करियर व व्यापार की करें तो इसमें आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इस समय आपके विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे। परंतु आप यदि धैर्य से काम करेंगे तो आपको इससे राहत मिल सकती है। लेकिन आप यदि आवेश में आकर कुछ गलत कर जाते हैं या विरोधियों को मौका देते हैं तो निश्चित तौर पर आपके व्यापार व करियर में समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। वित्तीय पक्ष के लिए माह अच्छा रहने वाला है। अब तक आप अगर वित्त को लेकर परेशान थे तो आपकी ये परेशानी इस माह में दूर हो जाएगी। धन योग आपके लिए इस माह बन रहा है जो आपको धन लाभ करवाएगा। यदि आपका धन कहीं रूका हुआ है तो वह भी आपको मिल सकता है। जो जातक लोन लेना चाहते हैं उन्हें आसानी से लोन मिल जाएगा। इसके अलावा आप अपनी संपत्ती बेचना चाहते हैं तो समय अच्छा है लाभ होगा। मकर राशि के लव व रिलेशनशिप की बात करें तो आपके लिए सही समय है। बस आपको अपने वाणी व भाषा पर ध्यान देना होगा। जो जातक अपने क्रश को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो कर सकते हैं परंतु जो भी बोले सोच समझ के बोले ऐसा न हो की आपकी बात किसी तरह का ठेस पहुंचा दे। बात आपके परिवार की करें तो परिवार में कुछ तनातनी हो सकती है। परंतु ये तकरार गंभीर नहीं होगी। चिंता की कोई बात नहीं है। समय बलेगा और बस कुछ ठीक हो जाएगा। सेहत को लेकर आपकी चिंता इस माह बढ़ने वाली है इसलिए आपको अपने खानपान पर ध्यान देना चाहिए। शिक्षा के क्षेत्र में कार्यरत जातकों व विद्याथियों के लिए माह अच्छा रहना वाला है। शुभ परिणाम मिलेंगे।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें


Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

मकर राशि के बारे में जानें


मकर राशि (Makar Rashi) का स्वामी शनि ग्रह है जिसे पाप ग्रह माना जाता है लेकिन शनि बहुत ही न्याय प्रिय ग्रह है जो जातक को मेहनती बनाता है और मेहनत का उचित फल भी देता है। मकर राशि के जातक बहुत ही परिश्रमी होते हैं। आसान रास्...

और पढ़ें...
सलमान खान

सलमान खान

खानों के खान, बॉलीवुड के दबंग, सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 में हुआ था| अपनी अदायगी के लिए सलमान खान ना सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी करोड़ों लोगों के दिल में

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support