मिथुन राशि के जातकों के लिए जनवरी 2020 काफी उत्साहपूर्ण और ऊर्जावान रहने वाला है। वहीं स्वास्थ्य के मोर्चे पर आपको सजग रहने की जरूरत है, लेकिन समय के साथ-साथ आपकी सेहत में सुधार भी होता जाएगा। शिक्षा के मामले में इस महीने आपको इच्छानुसार फल प्राप्त नहीं होगा यानि कि आपने जितनी मेहनत की है उसके अनुसार सफलता नहीं मिल सकेगी, लेकिन आपको मेहनत लगातार करते रहनी है। इससे स्थिति में सुधार होगा। जो जातक शिक्षा क्षेत्र में कार्यरत हैं उन्हें भी आपने कार्य को पूरी गंभीरता से करना चाहिए। करियर के मोर्चे पर जनवरी माह आपके लिए काफी अच्छा रहेगा, इस माह आप नई जॉब और नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। कुछ नये अवसर आपको मिलेंगे। परंतु कोई भी निर्णय लेने से पहले आपको विचार करना चाहिए। इसके अलावा बात यदि आपके वित्तीय स्थिति की जाए तो धन के लिए यह माह आपका अच्छा रहने वाला है। रूका हुआ धन आपको मिल सकता है। कर्ज देने से आपको बचना चाहिए। कहीं निवेश किए हैं तो इससे भी आपको लाभ मिल सकता है। इसके अलावा प्रेम संबंध के मोर्चे पर जनवरी माह आपके लिए अनुकूल नहीं है। आपके रिश्तों में मनमुटाव पैदा हो सकता है और जो जातक विवाह करने की सोच रहे हैं उन्हें काफी सचेत रहने की जरूरत है। वहीं पारिवारिक संबंधों की दृष्टि से आपको परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा। यदि आप अपने प्रेमी से विवाह करना चाहते हैं तो आपके परिजन उसमें भी आपका सहयोग करेंगे।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें


Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

मिथुन राशि के बारे में जानें


मिथुन राशि के जातक काफी फुर्तीले और आकर्षक होते हैं। इनके राशि स्वामी बुध हैं। इसलिये आम तौर पर जातक तमाम भौतिक सुख प्राप्त करने में सक्षम होते हैं। इनका राशि चिन्ह जुड़वां हैं यह इनके द्वीस्वभाव को प्रदर्शित करता है। इनका...

और पढ़ें...
सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

सन 2010 में सलमान खान की ‘दबंग’ से बॉलीवुड में अपना आगाज़ करने वाली सोनाक्षी सिन्हा की ना सिर्फ समीक्षकों और दर्शकों ने बल्कि आलोचकों ने भी बहुत प्रश

और पढ़ें

टैरो रीडर से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support