यह महीना आपके लिए कुछ खास नहीं है। आप तनाव में रह सकते है। इसके साथ ही आप अपने अंदर ऊर्जा की कमी भी महसूस कर सकते हैं। ऐसे में आपको अपने सेहत को लेकर अधिक सतर्क रहना होगा। उदासीनता का आलम यह होगा कि आप अपने कार्य में भी पूरी तरह से मन नहीं लगा पाएंगे जिसका असर आपके प्रदर्शन पर पड़ेगा। जिससे आपका बना बनाया इमेज खराब हो सकता है। इस स्थिति में आपको अपने कार्य पर विशेष ध्यान देने की आवश्यतता है। बात आपके व्यापार की करें तो इस माह में आपको व्यापार में कुछ खाल लाभ होता नहीं दिखायी देगा। परंतु आय होगी। आप अपने व्यापार को बढ़ाने की योजना इस समय में बना सकते हैं। वित्तीय पक्ष के लिए माह ठीक नहीं है। आपको वित्तीय घाटा हो सकता है। इस समय आपको किसी को भी धन देने से बचना चाहिए। निवेश करते समय अधिक सचेत रहे हैं। वृद्धि का भी संकेत है क्योंकि आय का एक नया स्रोत आपके बनेगा। प्रेम व परिवार की बात की जाए तो यह माह आपके प्रेम के लिए सही संकेत दे रहा है। साथी के साथ चल रहा विवाद शांत होगा। कोल्ड वॉर की समाप्ति की घोषणा भी हो सकती है। प्रेम में मजबूती आएगी। जो अब तक अकेले हैं उन्हें कोई मिल सकता है। परंतु इसका आभास आपको स्वयं करना होगा। परिवार के लिए समय ठीक है। आपको परिजनों का सहयोग मिलेगा। इसके साथ ही आप परिवर के सदस्यों के लिए कुछ नया करने की भी सोच सकते है। विवाहित जातकों के लिए समय अनुकूल है। विद्यार्थियों के लिए समय परिश्रम करने का है। इस समय पढ़ाई पर ध्यान देना आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए। स्वास्थ्य का भरपूर आनंद लें सेहत को लेकर आपको अधिक चिंता करने की जरूरत नहीं है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें


Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

मिथुन राशि के बारे में जानें


मिथुन राशि के जातक काफी फुर्तीले और आकर्षक होते हैं। इनके राशि स्वामी बुध हैं। इसलिये आम तौर पर जातक तमाम भौतिक सुख प्राप्त करने में सक्षम होते हैं। इनका राशि चिन्ह जुड़वां हैं यह इनके द्वीस्वभाव को प्रदर्शित करता है। इनका...

और पढ़ें...
सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल और शॉटगन जूनियर के नाम से मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म दबंग-3 आगामी 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले सोनाक्

और पढ़ें

टैरो रीडर से बात करें


loader_image
एस्ट्रो लेख
Support
Chat Now for Support