आज का राशिफल मिथुन

(सोमवार, जनवरी 17, 2022)

अपनी राशि चुनें

मेष

21/3 - 19/4

वृषभ

20/4 - 20/5

मिथुन

21/5 - 20/6

कर्क

21/6 - 22/7

सिंह

23/7 - 22/8

कन्या

23/8 - 22/9

तुला

23/9 - 22/10

धनु

22/11 - 21/12

मकर

22/12 - 19/1

कुंभ

20/1 - 18/2

मीन

19/2 - 20/3

जैसे ही चंद्रमा आज मिथुन राशि में प्रवेश करेगा, आप अपने आप को हर चीज के बारे में और निर्णायक पाएंगे, प्रिय मिथुन, आज किसी नए मित्र के साथ संबंधों को लेकर कुछ सोच विचार में रह सकते हैं। एस्ट्रॉयोगी ज्योतिषी के अनुसार आपको एक दूसरे के साथ समय बिताना चाहिए। इससे आप दोनों के बीच समझ के स्तर में सुधार होगा, और बंधन मजबूत बनेंगे, और कुछ बेहतरीन समय की प्रतीक्षा करें। आप दोपहर के भोजन के लिए बाहर जा सकते हैं, जिसका आप दोनों आनंद लेंगे, इसी के साथ आप दोनों खरीदारी करने भी जा सकते हैं। चमकीला नीला रंग आज आपका भाग्यशाली रंग साबित हो सकता है। शुभ काम करने के लिए दोपहर 3:00 से 4:00 का समय बहुत ही अच्छा है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

प्रिय मिथुन, आज चंद्रमा के कर्क राशि में गोचर के कारण आप अपने आकर्षक और उत्पादक रूप से सर्वश्रेष्ठ रहेंगे। इसी के साथ आप स्वभाविक रूप से सामान्य ज्ञान और संसारी ज्ञान की ओर झुकाव रखते हैं, जिसके जरिए आप कठिन से कठिन परिस्थिति से बाहर निकलने का रास्ता खोज लेते हैं। आपको गतिविधियों में शामिल होकर अपने सक्रिय दिमाग को संतुलित रख के नए नए तरीके खोजने होंगे। जिसके जरिए आपको परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। किसी भी नकारात्मक को दूर करने के लिए क्रीम रंग के वस्त्र पहने। एस्ट्रॉयोगी ज्योतिषी के अनुसार दोपहर 3:30 से शाम 4:30 बजे का समय बहुत ही शुभ समय है।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

प्रिय मिथुन, आज चंद्रमा के कर्क राशि में आने के कारण आप अपने आकर्षक रूप से और उपयोगी सर्वश्रेष्ठ रहेंगे। आप स्वाभाविक रूप से सामान्य ज्ञान और सांसारिक ज्ञान की ओर ज्यादा झुकाव रखते हैं और यह आपको एक कठिन परिस्थिति से बाहर निकलने का रास्ता खोजने में और अपनी सहज शक्तियों बढ़ने में और उपयोग करने का आग्रह भी करता हैं। आपको ज़रुरत हैं अपने लिए रास्ता खोजने के लिए ताकि आप अपने दिमाग को चला सके और उसका का इस्तमाल करके उसे उपयोग कार्यो में खर्च करे इसे आपको अपनी रचनात्मकता बड़ा पाये गे और किसी भी नकरात्मक को दूर करने और ब्रह्मांडीय घटना के सुखद स्पंदनों को आकर्षित करने के लिए क्रीम में कुछ पहने। एस्ट्रोयोगी ज्योतिषियों का कहना हैं कि दोपहर 3.30 बजे से शाम 4.30 बजे तक आपके लिए भाग्यशाली रहने का संकेत हैं।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

आपका व्यक्तिगत राशिफल

ज्योतिषी से बात करें


loader_image

एस्ट्रो लेख

chat Support Chat now for Support
chat Support Support