तुला जातको के लिए अप्रैल का माह कुछ खास रहने वाला है। पिछले माह से इस माह में आपको अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। केवल आपको अपने कार्य पर ध्यान देना होगा और काम को गंभीरता से लेना होगा। ऐसा कर के ही आप अपने कार्यों को पूर्ण कर पाएंगे। सबसे पहले बात करते हैं आपके कार्य व व्यापार की। जैसा की पहले हम ने बताया कि काम को गंभीरता से लेना होगा। इसके साथ ही इस माह आप अपना अधिकतर काम घर से ही करने वाले हैं। ऐसे में आप पर काम का दबाव बढ़ जाएगा। जिसके चलते आप तनाव में आ सकते हैं। परंतु घर रहने से आप इससे आप निपटने में भी कामयाब होंगे। तुला व्यापारियों की बात कि जाए तो इस माह में आपको लाभ मिलेगा। परंतु व्यापार में कुछ समय के लिए मंदी भी आ सकती है। जो जातक स्टॉक मार्केट में हैं उन्हें इस माह बहुत सोच समझकर रही बाजार में निवेश करना चाहिए। अन्य व्यापारी जातकों उनके व्यापार क्षेत्र के अनुसार लाभ होगा। घबराने की जरूरत नहीं समय के साथ सब ठीक हो जाएगा। बस अपना काम करते रहें। आपके वित्तीय पक्ष की बात करें तो माह इसके लिए शुभ संकेत दे रहा है। यानी की धन आगमन बना रहेगा। धन को लेकर कोई गंभीर परेशानी का आपको सामना नहीं करना पड़ेगा। रूका धन भी आपको मिल सकता है। बात आपके परिवार की करें तो इस माह आप अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताएंगे। जो आपके लिए किसी संजीवनी से कम नहीं हैं। विवाहित जातकों के लिए यह सुनहरा अवसर है। समय का लाभ उठाएं और अपने रोमांस को एक नये आयाम पर पहुँचाएँ। प्रेमियों के लिए समय थोड़ा परेशानी वाला हो सकता है। क्योंकि स्थति आपके नियंत्रण में नहीं होगी। जिसके चलते आप अपने साथी से मिल नहीं पाएंगे। जिसके चलते ये विचलित हो सकते हैं। परंतु आपको धैर्य से काम लेना होगा। तकनीक के जरिए आप अपने साथी के साथ संपर्क में रह सकते हैं। कुछ समय की ही बात है इसके बाद सब ठीक हो जाएगा। अप्रैल का माह विद्यार्थियों के लिए अच्छा है। आपके मन मुताबिक परिणाम आपको मिल सकते हैं। जो जातक तकनीकी शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं तो समय आपके लिए ठीक है आप ऑनलाइन कोई कोर्स कर सकते हैं। सेहत के लिए माह ठीक नहीं है आपको संक्रमण हो सकता है। इसिलए किसी से भी संपर्क में आने से बचें। सामाजिक दूरी बनाएं रखें। यह आपके लिए अच्छा रहेगा।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें


Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

तुला राशि के बारे में जानें


तुला राशि (Tula Rashi) के जातक एक दर्शनीय व्यक्तित्व के स्वामी होते हैं। इनका राशि चिन्ह तुला है जो कि इनके संतुलित होने की ओर इशारा करता है। इस राशि के जातकों में गजब का संयम होता है विपरीत से विपरीत परिस्थिति में भी अपने...

और पढ़ें...
रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी और हैंडसम एक्टर कहे जाने वाले रणबीर कपूर 80 और 90 के दशक के फेमस एक्टर ऋषि कपूर और कपूर खानदान के वारिस हैं, लेकिन रणबीर कपूर (ranbir kapoor)

और पढ़ें

टैरो रीडर से बात करें


loader_image
एस्ट्रो लेख
Chat Now for Support