मीन दैनिक वित्त राशिफल

( शनि., सितम्बर 26, 2020 )

अपनी राशि चुनें

मेष

21/3 - 19/4

वृषभ

20/4 - 20/5

मिथुन

21/5 - 20/6

कर्क

21/6 - 22/7

सिंह

23/7 - 22/8

कन्या

23/8 - 22/9

तुला

23/9 - 22/10

धनु

22/11 - 21/12

मकर

22/12 - 19/1

कुंभ

20/1 - 18/2

मीन

19/2 - 20/3

इन दिनों यदि आप सावधान नहीं रहेंगे तो हो सकता है कि आपको कठिन परिस्थितियों से गुजरना पड़े। व्यवसाय कभी-कभी कठिन दौर से गुजरता है, किन्ही कारणों से बाजार में बिकवाली कम हो जाती है परन्तु आपके उचित संपादन एवं सूझबूझ से यह पुन: ठीक से चल पड़ता है। यदि किसी योजना को आप अपना लक्ष्य मानकर कार्य करते हैं तथा रास्ते में आनेवाले अवरोधों को दूर कर लेते हैं तब वह दिन दूर नहीं जब सफलता आपके कदम चूमेगी और आप अपनी जीत पर खुश नजर आयेंगे। अपने लक्ष्य की ओर इसी प्रकार ठोस कार्य जारी रखें आप सभी धन बाधाओं को पार करते हुए सफलता हासिल करेंगे।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

आज खर्च करने से पहले सोचिये क्योंकि आपकी नकदी की आवक बहुत ज्यादा नहीं है। हो सकता है कि आपकी ज्यादा खरीदारी की आदत के कारण कुछ लोगों को परेशानी हो रही हो, इसलिये आज थोड़ा सा नियंत्रण रखिये। अपने साथ की वस्तुओं का आनंद लेते हुए अपना मनोरंजन अवश्य कीजिये। आज का दिन आपको वित्तीय अवसाद की सोच दे सकता है। आप अपने लिये या परिवार के लिये कुछ खरीदना चाहते हैं लेकिन अपने आप को उस प्रतिस्थिति में नहीं पाते। आपके अपनों पर प्यार की बरसात करने का समय नजदीक ही है लेकिन वो समय अभी नहीं है। अपनी नौकरी को बदलने के विषय में ना सोचिये। जल्दी ही अच्छा समय आने वाला है।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

यदि आप किन्हीं व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को खरीदने या उनमें पूंजी निवेश करने के लिए विचार कर रहे हैं तो आप ये जान लें कि इस में बाधाएं आ सकती हैं। इसलिए फिलहाल इस प्रकार के व्यवसायिक विचारों पर विराम लगाने की आवश्यकता है। आने वाले समय में आप ऐसे निवेश पर नये सिरे से विचार कर सकते हैं। इस क्षेत्र में की गई मेहनत आपको सोचने के लिए मजबूर कर सकती है एवं आपको विचलित कर सकती है। परन्तु इस बुरे समय को जाने दें।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

आपका व्यक्तिगत राशिफल

ईमेल सदस्यता
अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे

टैरो रीडर से बात करें


loader_image
Support
Chat Now for Support