वृषभ वित्त राशिफल 2020


फाइनेंस राशिफल 2020 का संकेत है कि यह साल आपके लिये काफी अच्छा रहने वाला है। वर्षांत तक आपकी आर्थिक स्थिति काफी मजबूत होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। दरअसल वर्ष की शुरुआत में धन भाव के स्वामी बुध का धन भाव से सप्तम भाव में होना आपके लिये धन प्राप्ति के काफी अच्छे अवसर बना रहा है। साथ ही केतु भी आपके लिये अचानक से धन लाभ के संकेत कर रहे हैं।

 

जनवरी के अंतिम सप्ताह में शनि राशि परिवर्तन करेंगें। नौकरीशुदा जातकों के लिये वेतन में वृद्धि तो व्यवसायी जातकों के लिये बिजनेस में धन लाभ के योग बन रहे हैं। मार्च के अंत में गुरु, शनि के साथ ही आ जाएंगें जो कि भाग्य स्थान में आपके लिये नीच भंग राजयोग भी बना रहे हैं। यह समय भी फाइनेंशियली आपके लिये काफी अच्छा रह सकता है।

 

देश भर के जाने-माने ज्योतिषाचार्यों से भी आप इस बारे में परामर्श ले सकते हैं।


मई में आपको फाइनेंशियल डीसीज़न थोड़ा सोच समझकर लेने की आवश्यकता रहेगी क्योंकि शनि और गुरु इस माह में वक्री हो रहे हैं। इस समय पैसा थोड़ा रूक-रूक कर मिलने के आसार हैं। यदि कहीं से पेमेंट मिलनी है तो उसमें देरी हो सकती है। कर्ज के रूप में दिया गया पैसा वापस मिलने में भी परेशानी हो सकती है। जून के अंत में गुरु वक्र अवस्था में ही राशि परिवर्तन कर वापस धनु राशि में चले जाएंगें। सितबंर तक का समय लगभग हर फिल्ड में आपके लिये थोड़ा स्लो रहने के आसार हैं। लेकिन सितबंर के पश्चात आपको राहत मिल सकती है। अतीत में किये गये निवेश का लाभ भी आपको इस समय मिल सकता है।

 

 

सितंबर महीना फाइनेंशियली ही नहीं बल्कि लाइफ के हर पहलु से आपके लिये बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। दरअसल इस महीने में गुरु और शनि जहां मार्गी हो रहे हैं वहीं राहु-केतु का राशि परिवर्तन भी इसी महीने में हो रहा है। यह आपके लिये शुभाशुभ प्रभाव डालने वाला समय रहेगा। फाइनेंशियल कंडीशन काफी अच्छी होने के आसार आपके लिये बन रहे हैं। इस समय धन प्राप्ति के नये स्त्रोत भी आप तलाश सकते हैं। जो जातक किसी बहुराष्ट्रीय (मल्टीनेशनल) कंपनी में जॉब कर रहे हैं या करने के इच्छुक हैं उनकी आय में अच्छी वृद्धि के आसार हैं। बाहरी कंपनियों के साथ मिलकर व्यवसाय करने वाले जातकों के लिये भी आर्थिक रूप से यह समय लाभ देने वाला रह सकता है।

 

नवंबर के उतर्राध में गुरु का राशि बदलकर पुन: भाग्य स्थान में शनि के साथ आना फिर से आपके लिये लाभकारी रहेगा। नीचभंग राजयोग का लाभ आपको यहां मिलेगा। कुल मिलाकर वर्षांत में आप स्वयं को एक मजबूत आर्थिक स्थिति में पा सकते हैं।

2020 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।

वृषभ राशिफल 2020

वृषभ राशिफल 2020 के अनुसार नया साल आपके लिये काफी अच्छा रहने के आसार हैं। आपका वार्षिक राशिफल कहता है कि यह साल आपके लिये नई सफलताएँ, नई उपलब्धियों वाला रहेगा। ...

और पढ़ें

वृषभ प्रेम राशिफल 2020

वृषभ राशि वालों के लिये प्रेम राशिफल 2020 ईशारा कर रहा है कि इस साल आप काफी रोमांटिक रहने वाले हैं। आपकी उम्मीदें, आपकी मनोकामनाएं पूर्ण हो सकती हैं। मनचाहा पार...

और पढ़ें

वृषभ करियर राशिफल 2020

वृषभ राशि वालों के लिये करियर राशिफल 2020 संकेत कर रहा है कि यह साल आपके लिये करियर के मामले में चुनौतियां लेकर आने वाला है। हालांकि कर्मभाव के स्वामी शनि आपको ...

और पढ़ें

वृषभ पारिवारिक राशिफल 2020

वृषभ राशिफल 2020 के अनुसार आपका पारिवारिक जीवन नये साल में काफी अच्छा रहने वाला है। गुरु की कृपा दृष्टि आप पर बनी रहेगी जिसके कारण परिवार में खुशियों का माहौल स...

और पढ़ें
Chat now for Support
Support