अंक ज्योतिष मासिक राशिफल जुलाई 2021

29 जून 2021

अंकशास्त्र के अनुसार, जुलाई महीना 7 नंबर है, जो केतु के लिए है, और महीने और साल का योग 3 नंबर, जो बृहस्पति को जोड़ता है। इसलिए जुलाई का महीना केतु की कुछ सतही जटिलताओं को लेकर आता है; हालाँकि बृहस्पति की वजह से आपको नई उपलब्धियां हासिल होंगी !!!

 

एस्ट्रोयोगी पर अनुभवी अंक ज्योतिष विशेषज्ञ द्वारा व्यक्तिगत परामर्श पाने के लिए क्लिक करें

 

कुल मिलाकर इस महीने हम सब बहुत कुछ झेलेंगे; हालाँकि, जिनका स्वामी बृहस्पति है वे इस माह स्वतंत्रता, ज्ञान और धैर्य का प्रदर्शन करेंगे, वे उत्कृष्टता प्राप्त करेंगे और नई ऊंचाइयों को छुएंगे। यह अवधि न केवल वित्त बल्कि व्यक्तिगत अनुभवों और परिवर्तनों के लिए भी लागू होता है। हमें अब एक व्यक्ति के रूप में, एक समाज के रूप में और समग्र रूप से विकसित होने की आवश्यकता है। 

 

अंकज्योतिष  ➔ जानें अपना स्वामी अंक ➔  जानें अपना भाग्यांक  ➔अंकज्योतिष  2021

 

आइए जानते हैं रूलिंग नंबर का जुलाई मास‍िक अंकज्‍योत‍िष भविष्यफल 2021 

 

नंबर 1 अंक ज्योतिष भविष्यवाणी 

सूर्य के मित्रों कृपया इस महीने पेट से संबंधित समस्याओं जैसे पेट के अल्सर, एसिडिटी, पथरी आदि पर ध्यान दें। जितना हो सके सही और घर का बना खाना खाने की कोशिश करें और खूब पानी पिएं। करियर में कुछ गिरावट आ सकती है। हालाँकि, यह अस्थायी होगा, इसलिए अपनी गलतियों और भूलों से सीखने की कोशिश करें और अपने अनुभव में आगे बढ़ें। परिवार में छोटे-मोटे विवाद हो सकते हैं, इसलिए उन्हें चतुराई से संभालें।

  • उपाय - आप जल से "ओम मंत्र" का जाप करें और प्रतिदिन उस पानी को पियें। 

नंबर 2 अंक ज्योतिष राशिफल 

चंद्रमा के दोस्तों अपनी बाहों का ख्याल रखें, मांसपेशियों की किसी भी चोट से बचने के लिए नियमित रूप से मांसपेशियों का व्यायाम या नियमित मालिश करें। अपने बच्चों के साथ अधिक समय बिताएं क्योंकि उन्हें अतिरिक्त मार्गदर्शन और परामर्श की आवश्यकता हो सकती है। जीवनसाथी के साथ संबंध थोड़े रूखे हो सकते हैं, इसलिए कटु वचनों से बचें।

  • उपाय - आप जल से "गायत्री मंत्र" का जाप करें और उस जल को प्रतिदिन पियें। 

नंबर 3 अंक ज्योतिष राशिफल 

बृहस्पति के दोस्तों, इस महीने आपको मानसिक विश्राम की बहुत आवश्यकता है। तनाव प्रबंधन, क्रोध प्रबंधन, समय प्रबंधन, संघर्ष समाधान कार्यक्रम आपके लिए लाभदायक हो सकते हैं। बीपी, डायबिटीज की समस्या हो सकती है। कार्यस्थल पर आप अपने बॉस और अन्य सहयोगियों के साथ सौहार्दपूर्ण संबंधों का आनंद लेंगे।

  • उपाय - आज जल से "अहम प्रेम मंत्र" का जाप करें और उसे प्रतिदिन पियें।

नंबर 4 अंक ज्योतिष राशिफल 

अंक 4, राहु के मित्र काम पर अधिक समय और ऊर्जा खर्च कर सकते हैं और कुछ "मी टाइम" भी। कुछ नया शुरू करने का अच्छा विचार और समय - एक नया स्टार्ट-अप, प्रोजेक्ट इत्यादि। एक नए घर में जाना भी संभव है। अंक ज्योतिष के अनुसार, शहर में बदलाव भी दिखाया गया है। परिवर्तन को स्वीकार करें क्योंकि सब कुछ अच्छे के लिए हो रहा है।

  • उपाय - "ओम नमः शिवाय मंत्र" के साथ अपने पानी को चार्ज करें और रोजाना पिएं।

नंबर 5 अंक ज्योतिष राशिफल 

बुध के मित्रों, आपके पास अगले स्तर के विकास और अगली विशाल छलांग के लिए अपनी तैयारियों की जांच करने के लिए एक छोटी सी परीक्षा आ रही है, जिसके आप हकदार हैं और जिसका आप इंतजार कर रहे हैं। यह पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों स्तरों पर हो सकती है। अगर आप टेस्ट पास कर लेते हैं, तो आप क्लाउड 9 पर होंगे - गारंटी !!! तो नंबर 5 दुनिया को दिखा दो कि आप नहीं है किसी से कम !!!

  • उपाय - अपने जल को "महा मृत्युंजय मंत्र" से चार्ज करें और प्रतिदिन पियें।

नंबर 6 अंक ज्योतिष राशिफल 

शुक्र के मित्रों, यह समय धन कमाने और धन संचय का महीना है। अपने दैनिक जीवन में विलासिता लाने की कोशिश करें और अपने आस-पास अच्छी सुगंध जैसे इत्र, सुगंधित तेल आदि शामिल करें, क्योंकि यह आपके शुक्र को बढ़ाएगा और इससे आपको अतिरिक्त आशीर्वाद और प्रचुरता मिलेगी।

  • उपाय - अपने जल को "ओम मंत्र" से चार्ज करें और उसे प्रतिदिन पियें। 

नंबर 7 अंक ज्योतिष राशिफल 

अंक 7 केतु के दोस्तों, अपने स्क्रीन टाइम का ध्यान रखें और अपनी आंखों का ख्याल रखें। बच्चों को शारीरिक गतिविधियों में अधिक समय देने की जरूरत है। इस महीने घर की महिलाओं को ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। कुल मिलाकर एक संतुलित महीना हो सकता है।

  • उपाय - अपने पानी को "बुद्धम् शरणं गच्छामि मंत्र" से चार्ज करें और प्रतिदिन पियें।

नंबर 8 अंक ज्योतिष राशिफल 

अंक 8 शनि के मित्र, निकट भविष्य में किसी संपत्ति में निवेश करने का प्रयास करें। लंबे समय से चल रहा कोई कानूनी विवाद इस माह सुलझ जाएगा या बंद होने के करीब पहुंच जाएगा। कुछ अच्छी किताबें खरीदें और उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बनाएं। इस महीने जितना हो सके कुछ नया सीखें।

  • उपाय - अपने जल को "गायत्री मंत्र" से चार्ज करें और प्रतिदिन पियें। 

नंबर 9 अंक ज्योतिष राशिफल 

अंक 9, मंगल के मित्रों, इस माह आप आसमान छू सकते हैं। आप जो भी लक्ष्य हासिल करना चाहते हैं वह अब हासिल किया जा सकता है। उचित लक्ष्यों, दृष्टिकोण, कुछ योजना और कार्यान्वयन के साथ, आप परिणाम प्राप्त करने के लिए बाध्य हैं। केवल रचनात्मक चीजों के लिए अपनी ऊर्जा को चैनलाइज़ करने और उपयोग करने का प्रयास करें। 

  • उपाय - अपने जल को "ओम नमः शिवाय" मंत्र से चार्ज करें और उसे प्रतिदिन पियें। 

 

ये केवल प्रमाणित अंतर्राष्ट्रीय विशेषज्ञ - टैरो पूजा द्वारा सामान्यीकृत भविष्यवाणियां हैं। अपनी व्यक्तिगत रीडिंग के लिए उनसे परामर्श करने के लिए, आप उन्हें यहां कॉल कर सकते हैं ।

Chat now for Support
Support