मासिक टैरो भविष्यवाणी जनवरी 2022 - नववर्ष, नई आशाएं? कैसा रहेगा यह माह जानें

bell icon Thu, Dec 30, 2021
टैरो पूजा टैरो पूजा के द्वारा
जनवरी 2022 टैरो भविष्यवाणी

2021 अब हमसे विदा लेने वाला है और नए साल का होने जा रहा है आरम्भ। जनवरी का महीना आपके लिए कैसा रहने वाला है? क्या इस महीने होंगे आपके सभी सपने पूरे? जानने के लिए अभी पढ़ें जनवरी 2022 टैरो भविष्यवाणी।

 

नई आशाओं और नए सपनो के साथ होने ही वाला है वर्ष 2022 का आगाज़ । इस नए साल के शुरुआत के साथ ही जनवरी माह की भी शुरुआत हो रही है। नए साल का स्वागत नए वादों, आशाओं, संकल्पों, एक नई शुरुआत के साथ करें। जनवरी, वर्ष का पहला महीना, सूर्य की ऊर्जा को वहन करता है। यह सभी को शक्ति, नेतृत्व के गुण, दूरदृष्टि और शक्ति प्रदान करता है। यहां सभी 12 राशियों के लिए टैरो भविष्यवाणी दी गई है। क्योंकि यह हम सभी के लिए नई शुरुआत है। आइए देखें कि जनवरी के महीने में कार्ड प्रत्येक राशि के लिए क्या भविष्यवाणी करते हैं -

 

आइए अब जानते है कि जनवरी 2022 के लिए टैरो कार्ड क्या भविष्यवाणी कर रहे हैं:

 

मेष राशि

प्रिय मेष, यह निश्चित रूप से आपके जीवन का सबसे अच्छा समय है। कोई भी चीज जो आप हमेशा से चाहते थे वह आपकी ओर आकर्षित हो रही है। आप जो चाहते हैं, वैसा ही होगा। इसलिए आप जो चाहते हैं उससे बहुत सावधान रहें क्योंकि यह एक बहुत ही शक्तिशाली समय है जिसमें आप हैं। मेष राशि वाले ट्रेंडसेटर, सख्त और चुंबकीय लोग होते हैं। जनवरी माह में सूर्य की ऊर्जा इसमें कई गुना बढ़ जाती है। इसलिए यह समय बस अपने सपनों को साकार करने का है। (मेष राशि टैरो भविष्यवाणी 2022)

यह जिंदगी जीने का समय है! 

उपाय - प्रतिदिन सुबह सूर्य को नमस्कार करें।

 

वृषभ राशि

प्रिय वृषभ, आपको इस महीने अपने संचार कौशल पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। अगर आप बोलने से पहले हर चीज का विश्लेषण करेंगे तो इससे मदद मिलेगी। इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि आप दूसरों के लिए एक आदर्श बन सकते हैं, विशेष रूप से आपके परिवार और दोस्तों के समूह के युवाओं के लिए। अब झुंझलाहट और शिकायत करने से बचें, क्योंकि सब ठीक है, और लोगों की कमियों को स्वीकार करना सीखें। (वृषभ राशि टैरो भविष्यवाणी 2022)

जिंदगी खूबसूरत है, शिकायतें बंद करें।

उपाय - अपने मन को सकारात्मक बनाने के लिए योग का अभ्यास करें।

 

मिथुन राशि

प्रिय मिथुन, दुनिया बदल रही है, और जैसे-जैसे आप बहुत अधिक स्पंदन करते हैं आपकी ऊर्जा भी बदल रही है। जीवन के लिए यही सब कुछ है। हम सभी हर समय खुद का एक उच्च संस्करण बनना चाहते हैं, लेकिन कितने लोग सितारों तक पहुंच सकते हैं और एक ही समय में अपने दिल का अनुसरण कर सकते हैं? आप एक जादुई जगह में हैं जहां आप एक साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं, इसलिए कृपया इसका आनंद लें। (मिथुन राशि टैरो भविष्यवाणी 2022)

आपकी जिंदगी खूबसूरत है, उदार रहें।

उपाय - ऊर्जा के संतुलन को बनाए रखने के लिए ध्यान का अभ्यास करते रहें।

 

मासिक अंकज्‍योतिष जनवरी 2022: जन्‍मतिथि से जानिए कैसा बीतेगा ..

 

कर्क राशि

प्रिय कर्क राशि वालों, यदि आप इस महीने अपने काम और पेशे पर ध्यान केंद्रित करते हैं तो इससे आपको मदद मिलेगी। लक्ष्य हाथ में लिए गए कार्यों की तुलना में बहुत अधिक हासिल करने के लिए आपको फोकस करना होगा। यह उच्च दक्षता, उच्च लक्ष्य, अधिक नवाचार और लीक से हटकर सोचने का समय है। अपने कार्यक्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ बनें। (कर्क राशि टैरो भविष्यवाणी 2022)

इस माह काम ही आपकी पूजा होगी।

उपाय- कबूतरों को बाजरा खिलाएं।

 

सिंह राशि

प्रिय सिंह, इस महीने आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा जो आपके लिए फलदायी सिद्ध होगा। याद रखें, "आपका शरीर एक मंदिर है।" कोई भी चिंता, तनाव आपके मन, शरीर और आत्मा के लिए उपयुक्त नहीं है। यदि आप अधिक सकारात्मक और खुश रहने की दिशा में काम करते हैं तो इससे मदद मिलेगी। (सिंह राशि टैरो भविष्यवाणी 2022)

इस माह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

उपाय- आत्म-प्रेम का अभ्यास करें।

 

मासिक अंकज्‍योतिष जनवरी 2022: जन्‍मतिथि से जानिए कैसा बीतेगा


कन्या राशि

प्रिय कन्या, प्रेम में पड़ने की प्रबल संभावना है। रिश्ते के मोर्चे पर अपनी सारी ऊर्जा और समय लगाने का यह सही समय। यदि आप किसी रिश्ते की तलाश कर रहे हैं, तो यह एक बेहतरीन समय है, और आपको अपनी खोज में आक्रामक होना चाहिए। यदि आप पहले से ही प्रतिबद्ध हैं, तो यह समय बंधन को और अधिक संजोने का है। अपने प्रेमी के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं और ऐसी यादें बनाएं जिनके बारे में आप भविष्य में बात करेंगे। (कन्या टैरो भविष्यवाणी 2022)

हां, यही है सच्चे प्यार का वक्त, अपने प्यार को नाम दे।

उपाय - "अहम प्रेमा" मंत्र का जाप करें।

 

तुला राशि

प्रिय तुला, यह प्रकृति से जुड़ने का समय है। हमारा ग्रह 3-आयामी ग्रह से 5-आयामी अंतरिक्ष में एक महत्वपूर्ण गोचर से गुजर रहा है। इसलिए इस प्रक्रिया में हम कुछ हासिल करेंगे तो कुछ खोयेंगे भी। यही कारण है कि हमारे आसपास बहुत कुछ हो रहा है। इसलिए, यह ऊर्जा को शुद्ध करने का सबसे अच्छा समय है। पार्क में टहलने जाएं, आकाश और सितारों को देखें। सड़क पर पक्षियों, गिलहरियों और जानवरों को देखें। उनमें से प्रत्येक एक भाषा बोलता है; उनके साथ जुड़ने का प्रयास करें। मुझे यकीन है कि एक बार जब आप इस पर गौर करना शुरू कर देंगे तो यह सब आपको समझ में आ जाएगा, और उनमें से हर एक आपकी ऊर्जा को वापस प्रतिध्वनित करेगा। (तुला टैरो भविष्यवाणी 2022)

 प्रकृति मां है और दिव्य भी।

उपाय- गायों को चारा खिलाएं।

 

वृश्चिक राशि

प्रिय वृश्चिक, घर के नवीनीकरण या स्थानांतरण की योजना बनाने का समय है। नई संपत्ति खरीदने के लिए अच्छा समय है अगर वह अभी आपके दिमाग में है। धन की व्यवस्था की जाएगी, ऋण स्वीकृत किया जाएगा, संपत्ति के मालिक छूट की पेशकश करेंगे, और सब कुछ ठीक हो जाएगा क्योंकि यह आपके विकास का समय है। कई संपत्तियों में भी निवेश की गुंजाइश है। (वृश्चिक टैरो भविष्यवाणी 2022)

आपका घर ही आपका मंदिर है।

उपाय - अपने घर के उत्तर-पश्चिम कोने को सक्रिय करें। यह एक वास्तु उपाय है।

 

जानिए जनवरी का मासिक राशिफल: नौकरी और व्यापार से जुड़े लोगों के लिए

 

धनु राशि

प्रिय धनु, धन कमाने का समय है। अपने नकदी प्रवाह को बढ़ाएं। आय के कई स्रोत बनाने की कोशिश करें और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि राजस्व के स्रोत पैदा करने की दिशा में काम करें। सिर्फ पैसे पर नहीं, बल्कि विरासत के निर्माण पर ध्यान दें। ऐसे समाधान पेश करें जो आपके ग्राहकों को मूल्य प्रदान करें, और पैसा आपका पीछा करेगा और आपको स्थानों पर ले जाएगा। (धनु टैरो भविष्यवाणी 2022)

इस माह आर्थिक मोर्चे पर स्थिरता आने के आसार हैं।

उपाय- अपने घर के ईशान कोण को सक्रिय करें क्योंकि यह वास्तु के अनुसार जल तत्व है और धन प्राप्ति के लिए लाभदायक है।

 

मकर राशि

प्रिय मकर, यह समय खुद को लाड़-प्यार करने और आत्म-प्रेम का अभ्यास करने का है। पर्याप्त अपराधबोध, उन चीजों के बारे में बुरा महसूस कराएगा जो आपके नियंत्रण में नहीं हैं। अतीत की डोरियों को काट दे और लोगों व परिस्थितियों से दूर हो जाओ जो अवांछित  हैं। तभी आप अपने जीवन में नई चीजों और लोगों को आकर्षित करना शुरू करेंगे और अपनी इच्छाओं को प्रकट करने में सक्षम होंगे। (मकर टैरो भविष्यवाणी 2022)

स्व-प्रेम प्रेम का सर्वोच्च रूप है।

उपाय - आकर्षण के नियमों का अभ्यास करें।

 

कुंभ राशि

प्रिय कुंभ राशि वालों, कार्ड से पता चलता है कि आपके पास निश्चित रूप से पर्याप्त जल स्तर नहीं है, और आपका शरीर एक मौलिक जल असंतुलन से गुजर रहा है। जब हम आयुर्वेद में पंचकर्म के बारे में बात करते हैं, तो हम 5 मूल तत्वों के बारे में बात करते हैं - जल, पृथ्वी, अग्नि, वायु और अंतरिक्ष। पानी सबसे महत्वपूर्ण है, और इसका लगभग 80% हिस्सा मौलिक है, और इसलिए कोई भी विचलन एक महत्वपूर्ण प्रभाव पैदा करेगा। पानी हमारे दूसरे चक्र - त्रिक चक्र का प्रमुख तत्व भी होता है, जो हमारे रोमांटिक रिश्ते और कामुकता को नियंत्रित करता है। (कुंभ टैरो भविष्यवाणी 2022)

जल ही जीवन है!

उपाय - अपने जल तत्व को संतुलित करें।

 

मीन राशि

प्रिय मीन, इस महीने यात्रा करें और समुद्र तटों के पास जाने की कोशिश करें। परिवार के साथ यात्रा या दोस्तों के साथ यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा से आपको ताजी हवा का अनुभव होगा और आपकी आत्मा खुश हो जाएगी। आप एक दाता हैं और केवल दूसरों के बारे में सोचते हैं और जब आप खुद को अकेला पाते हैं तो दुखी होते हैं। एक अच्छा विचार यह होगा कि एक बकेट लिस्ट बनाएं जो आप हमेशा से करना चाहते थे लेकिन पूरा करने के लिए समय पर आपके पास पर्याप्त संसाधन नहीं थे। अब आपके पास सब कुछ है, और आपके पास वह सब कुछ है जो इसके लिए आवश्यक है। (मीन टैरो भविष्यवाणी 2022)

यह दुनिया देखने का वक्त है।

उपाय - यात्रा के लिए अपने घर के उत्तर-पश्चिम कोने को सक्रिय करें।


 

✍️ By - टैरो पूजा

 

यह भी पढ़ें: ➭  टैरो रीडिंग 2022  |  वार्षिक राशिफल 2022  |  अंकज्योतिष भविषयफल 2022  

chat Support Chat now for Support
chat Support Support