तुला करियर राशिफल 2020


तुला करियर राशिफल 2020 का संकेत है कि इस वर्ष आप अपने करियर में एक नया मुकाम हासिल करने जा रहे हैं। आपकी राशि से करियर भाव के स्वामी चंद्रमा हैं जो कि वर्ष कुंडली में काफी अच्छी स्थिति में हैं जिससे आपके करियर में नई-नई संभावनाएं दिखाई देंगी। कुछ अच्छे ऑफर भी आपको इस वर्ष आ सकते हैं। काम भी आप खूब मन लगाकर करने वाले हैं जिसके फलस्वरूप आपको नई जिम्मेदारियां, नई उपलब्धियां मिल सकती है। आपके कद, पद व वेतन में वृद्धि के योग भी आपके लिये बन रहे हैं। हालांकि यह तभी संभव है जब आप पूरी एकाग्रता के साथ काम करेंगें। जॉब चेंज करने के ख्याल भी मन में आएंगें लेकिन आपको उन पर काबू रखना होगा, एक जगह जमे रहकर भी आप अच्छी ग्रोथ पा सकते हैं। दरअसल शनि की दृष्टि चंद्रमा पर पड़ रही है जिस कारण आपका मन विचलित रह सकता है। चंद्रमा पर शनि की दृष्टि पड़ने से विषयोग भी बन रहा है इसलिये कार्य भी सावधानी पूर्वक करने होंगे अन्यथा आपकी प्रतिष्ठा कम हो सकती है।

 

तुला राशिफल 2020 आपके लिये करियर के मामले में सफलता देने वाला रहेगा। स्वयं का व्यवसाय करने के इच्छुक हैं तो परिजनों का अपेक्षित सहयोग भी आपको मिल सकता है। जनवरी के अंतिम दिनों में शनि आपकी राशि से केंद्र में आ रहे हैं। शनि पंचम के स्वामी होकर चौथे स्थान में स्वराशि के होकर बैठे हैं जो कि आपके मान-सम्मान में वृद्धि के योग बना रहे हैं। पदोन्नति की संभावनाएं भी आपके लिये यहां से बनती हुई नज़र आएंगी।

 

देश भर के जाने-माने ज्योतिषाचार्यों से भी आप इस बारे में परामर्श ले सकते हैं।


30 मार्च को गुरु भी शनि के साथ यहां विराजमान होंगे जो कि नीच भंग राजयोग बना रहे हैं। इसका लाभ करियर के मामले में भी आपको मिलेगा।

 

मई माह में आपको सचेत रहना होगा। इस समय कामकाज में हुई चूक का खामियाज़ा आपको भुगतना पड़ सकता है। आपके मान-सम्मान व प्रतिष्ठा में कमी भी आ सकती है। कार्यक्षेत्र में वक्री शनि की दृष्टि पड़ रही है जिससे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा लेकिन दशम दृष्टि से शनि आपकी राशि को भी देख रहे हैं जिससे आप चुनौतियों का डटकर मुकाबला भी कर सकते हैं। शनि के साथ ही कुछ समय पश्चात गुरु भी वक्री हो रहे हैं। इस समय काम में आपका मन कम लगेगा हमारी सलाह है कि यदि लंबे समय से आपने काम से ब्रेक नहीं लिया है तो कहीं घुमने का प्रोग्राम बनाएं ताकि एक नई ऊर्जा के साथ आप पुन: एकाग्रता के साथ काम को मन लगाकर कर सकें।

 

तुला करियर राशिफल के अनुसार सितंबर तक का समय व्यावसायिक तौर पर उतार-चढ़ाव भरा रहने के आसार हैं 13 सितंबर को गुरु के मार्गी होने से आपके कार्यों में तेजी आ सकती है। आपके जहन मे जो विचार पिछले काफी समय से चल रहा था वह साकार होने का समय यही है। हालांकि यहां भी प्रतिस्पर्धियों से सचेत रहने की आवश्यकता आपको रहेगी। तुला राशि 2020 के अनुसार आपके लिये सलाह है कि अपने मन की योजनाओं के बारे में किसी से ज्यादा चर्चा न करें। इसके पश्चात सितंबर माह में ही राहु का राशि परिवर्तन भी होगा यह भी आपके कामकाजी जीवन में तेजी के संकेत कर रहे हैं। रूके हुए कार्यों को इस समय संपन्न किया जा सकता है। इसके बाद का समय आपके लिये अच्छे परिणाम देने वाला रहने की उम्मीद कर सकते हैं। कुल मिलाकर तुला राशिफल 2020 आपके लिये करियर के क्षेत्र में उपलब्धियों भरा रहने के आसार हैं।

2020 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।

तुला राशिफल 2020

तुला राशिफल 2020 आपके लिये काफी अच्छे संकेत कर रहा है। वर्ष कुंडली 2020 के अनुसार आपकी राशि के स्वामी शुक्र आपकी राशि से चौथे स्थान में बैठे हैं जो कि आपके लिये...

और पढ़ें

तुला प्रेम राशिफल 2020

तुला प्रेम राशिफल 2020 के अनुसार प्रेम के मामले में यह वर्ष आपके लिये अनुकूल रहने वाला है क्योंकि इस वर्ष में शुक्र आपकी राशि से सुख स्थान में विराजमान हैं जिसक...

और पढ़ें

तुला वित्त राशिफल 2020

तुला फाइनेंस राशिफल 2020 के अनुसार फाइनेंस के मामले में यह वर्ष आपके लिये मिला-जुला रहने वाला है। इस वर्ष आपके खर्चें बढ सकते हैं। हालांकि धन भाव के स्वामी मंगल...

और पढ़ें

तुला पारिवारिक राशिफल 2020

तुला पारिवारिक राशिफल 2020 आपके लिये सुखी जीवन की कामना कर रहा है। हालांकि कुछ समय ऐसा भी आएगा जहां आपको अपनों की जरूरत महसूस होगी ऐसे समय में परिजनों का, निकट ...

और पढ़ें