धनु प्रेम राशिफल 2019

धनु प्रेम राशिफल 2019


धनु राशि वालों के लिये प्रेम राशिफल 2019 के अनुसार रोमांटिक लाइफ काफी अच्छी रहेगी। खासकर जो जातक अभी तक सिंगल हैं और किसी खास को अपने दिल की बात बताना चाहते हैं उनके लिये समय सकारात्मक रह सकता है। हालांकि जो जातक पहले से ही किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं उनकी इगो प्रोब्लम से रोमांस का मज़ा किरकिरा हो सकता है। दरअसल आपकी राशि से प्रेम भाव के स्वामी मंगल बनते हैं जो कि साल की शुरुआत में चौथे घर में विराजमान हैं। चौथा मंगल आपकी अहं की भावना को मजबूती कर रहा है। आपकी ईगो को स्ट्रॉंग बना रहा है जिससे आपका पार्टनर हो सकता है आपके साथ कंफर्ट फील न कर पाये। साल का समय आगे बढ़ने के साथ जो भी ग्रह परिवर्तन होंगे उनके साथ भी आपकी रोमांटिक लाइफ में कुछ बदलाव होंगे।

धनु लव होरोस्कॉप 2019 के अनुसार राशि स्वामी बृहस्पति वर्ष की शुरुआत में 12वें स्थान में बुध के साथ विचरण कर रहे हैं। वहीं आपकी राशि में सूर्य व शनि की युति है। जो अविवाहित जातक इस साल विवाह की कामना रखते हैं, या फिर अपनी लाइफ में किसी खास के आने का इंतजार कर रहे हैं उनके लिये यह वर्ष शुभ रहेगा।


7 तारीख को राहू राशि परिवर्तन करेंगें। आपकी राशि से राहू का यह गोचर सप्तम भाव में होगा। रोमांटिक लाइफ आपकी अच्छी रहेगी, पार्टनर के साथ रिश्ते बेहतर बने रहेंगें व एक दूसरे के साथ व्यतीत करने के लिये पर्याप्त समय मिलेगा। लेकिन विवाहित जातकों को थोड़ा धैर्य से काम लेना होगा। आपके दांपत्य जीवन में परेशानियां आ सकती हैं। 30 मार्च को राशि स्वामी बृहस्पति 12वें भाव से आपकी राशि में प्रवेश करेंगें और जल्द वक्री होकर 22 अप्रैल को पुन: 12वें स्थान में चले जायेंगें। रोमांटिक लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। अविवाहित जातकों के लिये विवाह के योग भी इस समय बन सकते हैं। 30 अप्रैल को आपकी ही राशि में गोचररत शनि वक्री हो रहे हैं। रोमांटिक लाइफ में भी यह समय परेशानियां लाने के संकेत कर रहा है।

कुल मिलाकर 2019 की दूसरी तिमाही में आपकी रोमांटिक लाइफ संघर्षमयी रहेगी। अपनी रिलेशनशिप बनाए रखने के लिये आपको काफी एफर्ट्स करने पड़ेंगें।


वर्ष के उतर्राध में अगस्त माह के दूसरे सप्ताह के मध्य में गुरु तो सितंबर में शनि का मार्गी होना आपकी रोमांटिक लाइफ को, आपकी रिलेशनशिप को एक बार से पटरी पर ला सकता है। दांपत्य जीवन में भी यह समय सकारात्मक परिवर्तन का समय है। वर्षांत के नजदीक आपकी ही राशि मे बृहस्पति के आने से आपकी रोमांटिक लाइफ और भी खुशनुमा होने के आसार हैं। इस समय आप प्रेमजीवन का पूरा आनंद ले सकते हैं।

2019 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।

राशिफल 2019 अपनी राशि का कैटगरी अनुसार विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें।


धनु राशिफल 2019

धनु राशिफल 2019

राशिफल 2019 के अनुसार वर्ष 2019 में धनु राशि वालों को संघर्ष करना पड़ेगा। अल्पावधि में बड़े लाभ की कामना न ही करें तो बेहतर है इस वर्ष आपको शॉर्ट कट अपनाने की बजाय सुनियोजित तरीके से पूरी..

और पढ़ें
धनु स्वास्थ्य राशिफल 2019

धनु स्वास्थ्य राशिफल 2019

धनु राशि वालों के लिये स्वास्थ्य राशिफल 2019 सेहत के लिये सामान्य बने रहने की उम्मीद जता रहा है। आपकी राशि के स्वामी बृहस्पति हैं जो कि आपके स्वास्थ्य के कारक भी हैं। साल की शुरुआत मे बृहस्पति..

और पढ़ें
धनु वित्त राशिफल 2019

धनु वित्त राशिफल 2019

फाइनेंस राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि यह वर्ष आपके लिये काफी लाभकारी रहेगा। इस वर्ष आपको अपनी कड़ी मेहनत का फल अवश्य मिलेगा। धन प्राप्ति के नये स्त्रोत तलाश सकते हैं। अतीत में किये..

और पढ़ें
धनु करियर राशिफल 2019

धनु करियर राशिफल 2019

नये साल में धनु राशि वालों के लिये करियर राशिफल 2019 काफी अच्छे संकेत कर रहा है। इस साल आप अपने करियर में ऊंची छलांग लगा सकते हैं। सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले जातकों को भी इस साल..

और पढ़ें