मार्च 2022 के लिए मासिक टैरो भविष्यवाणियां - टैरो पूजा

bell icon Tue, Mar 01, 2022
टैरो पूजा टैरो पूजा के द्वारा
मार्च 2022 के लिए मासिक टैरो भविष्यवाणियां - टैरो पूजा

मार्च 2022 के लिए टैरो भविष्यवाणी आपके लिए समृद्धि के साथ बेहतर अवसरों के मिलने का संकेत दे रहा है। यह जानने के लिए पढ़ें कि मासिक टैरो भविष्यवाणियां आपके जीवन के लिए क्या मायने रखती हैं। 

टैरो पूजा आपको इस माह के लिए व्यक्तिगत परामर्श दे सकती हैं। जो आपके कई समस्याओं को दूर करेगा। अभी परामर्श करें!

 

राहत की दृष्टी से मार्च साल का सबसे अच्छा महीना है। वसंत की खिलती हुई ऊर्जाओं से लेकर होली के रंग तक। प्रत्येक आध्यात्मिक साधक के लिए सबसे आवश्यक और आध्यात्मिक रूप से महत्वपूर्ण पर्व; महाशिवरात्रि भी इसी माह में है। जिसे भगवान शिव के विवाह की वर्षगांठ के रूप में मनाया जाता है। यह दिन ऊर्जा का एक जबरदस्त स्रोत प्रदान करता है, और आप ध्यान और साधनाओं के साथ अपने आध्यात्मिक जागरण के शिखर पर पहुंच सकते हैं। मुझे खुशी है कि एक लंबे इंतजार के बाद आखिरकार यह महीना आ गया है। ऐसे में मार्च मासिक टैरो भविष्यवाणी अपने आपमें खास है।

 

आइए राशिचक्र के प्रत्येक राशि के लिए टैरो आकलन को देखें और जानें कि आपके जीवन में क्या बदलाव होने वाला है, साथ ही कुछ अनोखे और आसान उपाय भी।

 

राशिचक्र के सभी राशियों के लिए टैरो भविष्यवाणी

 

मेष टैरो भविष्यवाणी मार्च 2022: करियर के लिए अच्छा समय

प्रिय मेष, यह माह आशीर्वाद भरा रहेगा। आपको बस इतना करना है कि सामाजिक बने और अपने आपको ऊर्जावान बनाए रखें। इस माह पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों स्तरों पर सफलता निश्चित है। यदि आप ईश्वर के प्रति समर्पण भाव रखते हैं और उन पर भरोसा करते हैं, तो आपके पास प्रेम, स्वास्थ्य, करियर और आध्यात्मिक विकास यह सब हो सकता है। इस समय आपको सभी नकारात्मकता, अवांछित ऊर्जा और उन लोगों से दूर रहना चाहिए जो आपको आपके उद्देश्य की पूर्ति नहीं करने दे रहे हैं या इसमें बाधा उत्पन्न कर रहे हैं।

टैरो विशेषज्ञ का कहना है- इस माह आपका समय है, नई शुरूआत होगी।

उपाय- गहन ध्यान और साधना, जो आपके लिए कारगर है। हर दिन कम से कम 30 मिनट तक करें।

 

वृषभ टैरो भविष्यवाणी मार्च 2022: स्वास्थ्य लाभ होगा

प्रिय वृषभ, यह समय बाहर निकलने और प्रकृति के साथ कुछ समय बिताने का है। बगीचों और खूबसूरत पार्कों में वसंत ऋतु का आनंद लें, जहां आप रंग बिरंगे फूलों से घिरे रहेंगे। आपको प्रकृति की सख्त जरूरत है। साथ ही अपने हर कमरे में फूल जरूर रखें। अरोमाथेरेपी आपको आराम देगा और आपको कई स्वास्थ्य लाभ प्रदान करेगा। यहां कोई क्रोध, हताशा या तनाव नहीं है; प्राकृतिक फूलों की तरह केवल खुशी और पवित्रता आपके जीवन में होगी। 

टैरो विशेषज्ञ का कहना है- इस माह में खिलते फूल की तरह रहें!

उपाय- प्रतिदिन लैवेंडर की सुगंध का प्रयोग करें।

 

मिथुन टैरो भविष्यवाणी मार्च 2022: समय आनंदमय है

प्रिय मिथुन, यह साल का वह समय है जब आप अपने विस्तारित परिवार के साथ भोज का आयोजन कर सकते हैं। घर पर देर रात फिल्में देखकर सबंधों को और मजबूत करेंगे। फैमिली टाइम और बॉन्डिंग का समय है। कुछ यात्रा निस्संदेह हो सकती है। आपके परिवार का कोई सदस्य कहीं दूर दूसरे देश में बसा है तो आप उससे मिलने की योजना बना सकते हैं या वह आप से मिलने आ सकता है। आप उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए समय निकालेंगे। यह नई यादें बनाने और पूरानी यादों को ताजा कर आनंद लेने का समय है। पेशेवर जिम्मेदारियों को आप कुछ समय के लिए छोड़ सकते हैं। क्योंकि अभी मौज मस्ती का समय है।

टैरो विशेषज्ञ का कहना है- यह परिवार के पुनर्मिलन का समय है!

उपाय- आयुर्वेद और शरीर (वात, पित्त और कफ) के अनुसार आहार का सेवन करें।

 

कर्क टैरो भविष्यवाणी मार्च 2022: स्वास्थ्य के लिए उत्तम समय

प्रिय कर्क, आप पूरे महीने अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देंगे। एक समग्र दृष्टिकोण के साथ एक संतुलित जीवन शैली, एक अच्छा पौष्टिक आहार, कसरत और ध्यान आपके लिए एक उत्कृष्ट संयोजन होगा। स्वास्थ्य में निवेश निस्संदेह सबसे अच्छा निवेश है जो आप गारंटीड और कहीं अधिक उच्च रिटर्न के साथ कर सकते हैं। स्वास्थ्य सही होना चाहिए, इस प्रकार मन, आत्मा और भौतिक शरीर को अपनी फिटनेस व्यवस्था में शामिल करना महत्वपूर्ण है। संपत्ति खरीदने या बड़ा निवेश करने का यह सही समय नहीं है। फिलहाल के लिए इससे दूरी बनाएं और भविष्य की योजना बनाने पर काम करें।

टैरो रीडर का कहना है- स्वास्थ्य संपत्ती है, इसमें निवेश करें। 

उपाय- रोजाना व्यायाम करें।

 

सिंह टैरो भविष्यवाणी मार्च 2022: धैर्य बनाए रखें

प्रिय सिंह राशि के जातकों, अपने तनाव, क्रोध और चिंता को नियंत्रित करना सीखें। एक नए दृष्टिकोण के साथ अपनी यात्रा को फिर से शुरू करने से पहले एक ब्रेक लें। आराम करने, सोचने और चिंतन करने का समय है। दूसरों पर विश्वास करने या उन्हें आंकने के बजाय, किसी निष्कर्ष को स्थापित करने के लिए अपने अंतर्ज्ञान और निर्णय लेने के कौशल का उपयोग करें। चीजों को ज्यादा सोचने या उन्हें बहुत गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। किसी भी स्थिति में संतुष्ट रहना सीखें। यही इस माह आपके काम आएगा।

टैरो विशेषज्ञ का कहना है- इस माह जिंदगी खूबसूरत है। तनाव मुक्त रहें।

उपाय- अपने चक्रों को संतुलित करें।

 

कन्या टैरो भविष्यवाणी मार्च 2022: पारिवारिक जीवन में सामंजस्य बनेगा 

कन्या राशि के जातकों के लिए इस माह में पुराने दोस्तों के साथ फिर से जुड़ने और स्कूल और विश्वविद्यालय के दोस्तों के साथ पुनर्मिलन की योजना बनाने का समय है। साथ में, आप स्मृति लेन की यात्रा करते हुए यादें बनाएंगे। मित्र हमारे विस्तारित परिवार हैं और हमें खुशी और संतोष की अंतहीन आपूर्ति प्रदान कर सकते हैं। यदि आप उनके साथ उपहारों का आदान-प्रदान कर सकते हैं तो यह पूरानी यादों को ताजा कर देगा। काम और पारिवारिक जीवन सामंजस्य से चलता रहेगा और इस समय सब कुछ क्रम में होता दिख रहा है।

टैरो रीडर का कहना है- मनुष्य एक सामाजिक प्राणी है, इस कथन को सार्थक करें।

उपाय- अपनी आभा को शुद्ध करें।

 

तुला टैरो भविष्यवाणी मार्च 2022: परिश्रम करने का समय है

प्रिय तुला राशि वालों, अपनी एकाग्रता को बढ़ाएं। अपने काम पर मेहनती बने और इसे समय पर पूरा करें। छात्रों के लिए समय अपने शिक्षा पर ध्यान देने का है। एक विजन बनाएं और अपने लिए लक्ष्य निर्धारित करें, फिर अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए काम करें। इस माह निस्संदेह एक लाभप्रद यात्रा होगी। इस समय नकारात्मकता से बचें क्योंकि यह आपके स्वयं के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण अवधि है। आपकी सारी मेहनत; भविष्य में अच्छा राटर्न देंगे, जिसके परिणामस्वरूप ऐसे उल्लेखनीय सफलताएं प्राप्त होंगे जिन पर सभी को गर्व होगा।

टैरो विशेषज्ञ का कहना है- परिश्रम करने से पीछे न हटें।

उपाय-  अपनी ऊर्जा को बढ़ाएं।

 

वृश्चिक टैरो भविष्यवाणी मार्च 2022: बदलाव का समय है

वृश्चिक राशि के जातक आप काफी समय से लगातार मेहनत कर रहे हैं, और यह एक विराम का समय है। माह में आराम व तरोताजा होने के लिए यात्रा आपके लिए आदर्श विकल्प है। बाहर जाएं और नई जगहों की खोज करें, यात्रा पर आप अकेले जाते हैं या परिवार या दोस्तों के साथ, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आपको बस अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलना है। यदि आप लेखन में रूचि रखते हैं तो अपने अनुभवों का वर्णन करने के लिए एक यात्रा ब्लॉग या पत्रिका की शुरूआत कर सकते हैं। यह दूसरों के लिए उपयोगी साबित हो सकती है।

टैरो विशेषज्ञ का कहना है- खोजी बनने का समय आ गया है।

उपाय- आयुर्वेद के अनुसार आहार ग्रहण करें।

 

धनु टैरो भविष्यवाणी मार्च 2022: व्यवहारिक रहने का समय है

प्रिय धनु राशि, कृपया बच्चों और परिवार के छोटे सदस्यों पर नज़र बनाए रखें, क्योंकि वे आपको चिंता में डाल सकते हैं। जिसके चलते आप तनाव में आ सकते हैं। यह स्वास्थ्य, पढ़ाई, या दोनों के कारण हो सकता है। ऐसे में अपने बच्चों से विनम्रता से पेश आएं। सजा से अधिक प्रेम व व्यावहारिक मार्गदर्शन और परामर्श से लाभ होगा। यह एक अच्छा विचार होगा कि रोज़मर्रा की ज़िंदगी के जीवंत उदाहरणों को बातचीत के साथ जोड़ा जाए। यह आपको पूरी तरह से शांति और आराम प्रदान करेगा।

टैरो विशेषज्ञ का कहना है- अपने से छोटों से जुड़ें और उन्हें मार्गदर्शित करें।

उपाय- मेडिटेशन करें।

 

मकर टैरो भविष्यवाणी मार्च 2022: आत्म मूल्यांकन का समय

प्रिय मकर राशि, इस महीने आपको खुद पर काम करना होगा। आपको अपने व्यक्तित्व व वाणी पर काम करना होगा। आत्म-प्रतिबिंब, आंतरिक कार्य, आत्मनिरीक्षण, समझ: यह सब करने का प्रयास करें। अपने भविष्य के जीवन और यात्रा के लिए इन जानकारियों का रचनात्मक रूप से उपयोग करना बेहद फायदेमंद होगा। परिवर्तन कार्य एक महासागर की तरह तीव्र व विशाल है, और आप कितना कर सकते हैं इसकी कोई सीमा नहीं है। जितना अधिक आप परिश्रम करते हैं, उतना ही बेहतर होगा। यह निश्चित है कि आप जितना अधिक प्रयास करेंगे, प्रक्रिया के परिणामस्वरूप आप उतने ही अधिक विकसित और संतुलित होंगे। लेकिन प्रयास जारी रखना है।

टैरो विशेषज्ञ का कहना है- खुद के व्यक्तित्व को बनने का समय है!

उपाय- कॉर्ड कटिंग मेडिटेशन करें।

 

कुंभ टैरो भविष्यवाणी मार्च 2022: समय रचनात्मक है

प्रिय कुंभ राशि, इस माह में टैरो कार्ड संकेत दे रहा है कि आप शिव की आराधना करें। अपनी ऊर्जा पुंज को जगाएं। इस माह में आप रचनात्मक रहेंगे। इसके साथ ही आपका दृष्टिकोण तर्कसंगत रहेगा। कुंभ राशि वालों को अपनी अति-भावनात्मकता को दूर करने और अपने जीवन में अधिक दक्षता और गुणवत्ता लाने में मदद करने के लिए अधिक ऊर्जा की आवश्यकता होगी। इसके लिए आपको अपने ध्यान व ऊर्जा स्रोत पर काम करना होगा।

टैरो विशेषज्ञ का कहना है- शिव से जुड़ने का समय है!

उपाय- सुगंधित तेलों से अरोमाथेरेपी करें।

 

मीन टैरो भविष्यवाणी मार्च 2022: रंग आपके लिए वरदान है

प्रिय मीन राशि, यह जीवन में रंग भरने का समय है। यह माह आपके जीवन में बदलाव लाएगा। अपने सहकर्मी के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने में आप सफल होंगे। इस माह में रंगोत्सव है। रंग एक उपचार के रूप में आपकी मदद कर सकता है। सात इंद्रधनुषी रंगों में से प्रत्येक का हमारे दैनिक जीवन में एक अनूठा अर्थ है और इसे हमारे सात प्राथमिक शरीर चक्रों से जोड़ा जा सकता है, जो हमारे जीवन में सद्भाव और शांति ला सकता है। इस लिए रंग के इस पर्व को बड़ी धूमधाम से मनाएं।

टैरो विशेषज्ञ का कहना है- यह सद्भाव और शांति का समय है!

उपाय- क्रिस्टल थेरेपी लें।

 

नोट - यह भविष्यवाणी केवल सामान्य टैरो आकलन पर आधारित है। व्यक्तिगत आकलन के लिए, एस्ट्रोयोगी पर टैरो विशेषज्ञ से संपर्क कर सकते हैं।

 

By- टैरो पूजा