कुंभ वित्त राशिफल 2019

कुंभ वित्त राशिफल 2019


कुंभ राशि वालों के लिये फाइंनेंस राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि जितनी ज्यादा मेहनत आप इस साल करेंगें उतना ही लाभ आपको मिलेगा। आपकी राशि से धन भाव के स्वामी बृहस्पति हैं जो कि आपकी राशि से दशम घर में बुध के साथ विचरण कर रहे हैं। इनका सीधा संबंध आपकी मेहनत से जुड़ा हुआ है। जितना आप यहां पर प्रयास करेंगें उसके अनुसार ही आपकी फाइनेंशियल कंडीशन भी मजबूत होगी। इस साल धन के मामले आप लाभ की स्थिति में रहेंगें। व्यय भाव में केतु विचरण कर रहे हैं।
जो कि आपको धार्मिक गतिविधि में धन का उपयोग करने से आत्मसुख देगा।

वित्त राशिफल 2019 के अनुसार कुंभ राशि वालों को नये साल में धन लाभ तो मिलेगा ही साथ ही जो जातक अपना खुद का घर बनाना चाहते हैं या खरीदना चाहते हैं, उनके लिये यह साल काफी अच्छा रहेगा। राशि स्वामी शनि न्यू इयर की शुरुआत में 11वें स्थान में सूर्य के साथ बैठे हैं। कुल मिलाकर यह साल आपके लिये लाभदायक रहेगा। अतीत में किया निवेश भी आपके लिये लाभकारी रह सकता है। यदि अभी तक आपके पास खुद की गाड़ी नहीं है तो इस साल आप अपनी गाड़ी से सफर कर सकते हैं।


7 मार्च को आपकी राशि से पांचवें स्थान में राहू प्रवेश कर रहे हैं। धन के मामले में यह समय आपके लिये प्रोफिटेबल रहने की उम्मीद कर सकते हैं। लाभ पाने के नये मार्ग तलाश सकते हैं। 30 मार्च को बृहस्पति लाभ घर में राशि स्वामी शनि के साथ आ जायेंगें और जल्द ही वक्री भी हो जायेगें। फाइनेंशियल कंडीशन में उतार-चढ़ाव रहेगा। लंबे समय से जिस लाभ की उम्मीद आप लगाये बैठें हैं उसके लिये थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। किसी से आर्थिक सहयोग की उम्मीद लगाये बैठे हैं तो वहां से भी हो सकता है तुरंत आपको यह सहायता न मिले। 22 अप्रैल को गुरु पुन: कर्मभाव में चले जायेंगें। संपत्ती संबंधी लेन-देन में नुक्सान उठाना पड़ सकता है। हाथ आयी कोई प्रोपर्टी भी गंवानी पड़ सकती है, सतर्क रहें। अप्रैल के अंतिम दिन राशि स्वामी शनि भी वक्री हो रहे हैं। आपको लाभ तो मिलेंगें लेकिन उसके लिये आपको बहुत ज्यादा एफर्ट लगाने की जरुरत पड़ेगी।

अगस्त में बृहस्पति मार्गी हो जायेंगें लेकिन उससे आपके आर्थिक हालातों में कोई खास बदलाव नहीं दिख रहा। 18 सितंबर को शनि का लाभ घर में मार्गी होना आपकी फाइनेंशियल कंडीशन को भी बेहतर बनाएगा। इस समय लाभ प्राप्ति के नये रास्ते आपके लिये खुल सकते हैं। लंबे समय से पेंडिग कोई बेनिफिट आपको इस समय मिल सकता है। 14 दिसंबर को गुरु आपकी राशि से लाभ घर में राशि स्वामी शनि के साथ आ जायेंगें इस समय थोड़ा देखभाल कर ही फाइनेंशियल डीसीज़न लें अन्यथा नुक्सान झेलना पड़ सकता है। कुल मिलाकर विवेक से काम लेकर आप 2019 में आर्थिक तौर पर काफी समृद्ध हो सकते हैं।


2019 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।

राशिफल 2019 अपनी राशि का कैटगरी अनुसार विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें।


कुंभ प्रेम राशिफल 2019

कुंभ प्रेम राशिफल 2019

प्रेम राशिफल 2019 कुंभ राशि वालों के लिये इस साल के रोमांटिक रहने के योग बना रहा है। आपकी राशि से प्रेम भाव के स्वामी बुध बन रहे हैं जो कि साल की शुरुआत में आपकी राशि से दसवें स्थान में..

और पढ़ें
कुंभ स्वास्थ्य राशिफल 2019

कुंभ स्वास्थ्य राशिफल 2019

कुंभ राशि वालों का स्वास्थ्य राशिफल 2019 आपके स्वस्थ रहने की कामना कर रहा है। आपकी राशि से हेल्थ के कारक स्वयं राशि स्वामी शनि हैं जो कि नव वर्ष आगमन के अवसर पर आपकी राशि से लाभ स्थान में..

और पढ़ें
कुंभ राशिफल 2019

कुंभ राशिफल 2019

राशिफल 2019 के अनुसार कुंभ राशि वालों के लिये नया साल खुशियां लेकर आने वाला रहेगा। धन लाभ तो आपको इस साल मिलेगा ही साथ ही जो जातक अपना खुद का घर बनाना चाहते हैं, खरीदना चाहते हैं..

और पढ़ें
कुंभ करियर राशिफल 2019

कुंभ करियर राशिफल 2019

कुंभ राशि वालों के लिये करियर राशिफल 2019 आपके लिये नई सफलताओं के योग बना रहा है। आपकी राशि से करियर के कारक ग्रह मंगल बन रहे हैं। जो साल की शुरुआत में आपकी राशि से धन भाव में..

और पढ़ें