कर्क वित्त राशिफल 2019

कर्क वित्त राशिफल 2019


फाइनेंस राशिफल 2019 कर्क राशि वालों के लिये संकेत कर रहा है इस साल आप आर्थिक तौर पर काफी समृद्ध हो सकते हैं। अतीत में किये किसी निवेश से आपको लाभ मिलेगा, कहीं पर आपका पैसा अटका हुआ है तो वह भी इस साल आपको मिल सकता है। जो जातक किसी नई परियोजना में, नये व्यवसाय में धन निवेश करने के इच्छुक हैं उनके लिये एस्ट्रोयोगी आर्थिक राशिफल 2019 का आग्रह है कि अपने फाइनेंशियल डीसीज़न काफी सोच समझकर लें। किसी गलत निर्णय से आपको नुक्सान झेलना पड़ सकता है। दरअसल किसी भी राशि की फाइनेंशियल कंडीशन के लिये उस राशि से दूसरे स्थान को देखा जाता है। दूसरा स्थान धन का स्थान माना जाता है। आपकी राशि से दूसरे भाव के स्वामी सूर्य बन रहे हैं जो कि आपकी राशि से छठे स्थान पर शनि के साथ विराजमान हैं। वर्ष का समय जैसे जैसे आगे बढ़ेगा वैसे वैसे आपको अपनी आर्थिक स्थिति में भी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा।

साल 2019 की शुरुआत में आपकी राशि के स्वामी चंद्रमा सुख भाव में शुक्र के साथ विराजमान हैं जो कि आपके लिये घर या गाड़ी की खरीददारी के योग बना रहे हैं। आपकी राशि में राहू होने के कारण हो सकता है शुरुआत में आपके लिये घर या गाड़ी खरीदने, किसी परियोजना में निवेश करने जैसे फाइनेंशियल डीसीज़न लेने में हो सकता है परेशानी आये।


7 मार्च को राहू आपकी राशि से परिवर्तन कर 12वें घर में चले जायेंगें यही वो समय हो सकता है जब आप अपना फाइनल डिसीज़न लेने में सफल हों। इस समय इन्वेस्ट करना भी आपके लिये लाभकारी रह सकता है। 30 मार्च को बृहस्पति आपकी राशि से शनि के साथ आपकी राशि से छठे भाव में चले जायेंगें जो कि आपके लिये बहुत ही लाभकारी रहने के आसार हैं। इस समय आपकी आमदनी बढ़ सकती है। हालांकि कुछ समय पश्चात बृहस्पति वक्री हो रहे हैं जिससे आपके खर्च भी बढ़ सकते हैं। अप्रैल के उतर्राध में बृहस्पति पुन: पाचंवे स्थान में आ जायेंगें। इस समय किसी नई परियोजना में निवेश करना हो सकता है आपके लिये अपेक्षित लाभ देने वाला न रहे। 30 अप्रैल को छठे स्थान में गोचररत शनि भी वक्री हो जायेगें। इस समय आपको आर्थिक तौर पर कोई झटका खाना पड़ सकता है। इस समय किसी को कर्ज़ देना आपके लिये जोखिम भरा हो सकता है।

वर्ष के उतर्राध में 11 अगस्त को बृहस्पति पंचम भाव में मार्गी हो जायेंगें। सितंबर के उतर्राध में शनि भी मार्गी हो जायेगें। कुल मिलाकर फाइनेंशियली वर्ष का उतर्राध आपके लिये सुख समृद्धि व आपकी बचत में वृद्धि के योग बना रहा है।


2019 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।

राशिफल 2019 अपनी राशि का कैटगरी अनुसार विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें।


कर्क प्रेम राशिफल 2019

कर्क प्रेम राशिफल 2019

कर्क राशि वालों के लिये प्रेम राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि इस साल आपकी लव लाइफ काफी रोमांटिक रहने वाली है। किसी भी राशि के लिये लव लाइफ को राशि से पांचवे घर से देखा जाता है। आपकी..

और पढ़ें
कर्क स्वास्थ्य राशिफल 2019

कर्क स्वास्थ्य राशिफल 2019

कर्क राशि वालों के लिये स्वास्थ्य राशिफल 2019 मिले जुले संकेत कर रहा है। आपकी राशि के स्वामी चंद्रमा हैं जो कि आपके स्वास्थ्य के कारक भी हैं। वर्ष की शुरुआत में चंद्रमा आपकी राशि से चतुर्थ स्थान में..

और पढ़ें
कर्क राशिफल 2019

कर्क राशिफल 2019

कर्क राशि वालों के लिये वार्षिक राशिफल 2019 के क्या कुछ संकेत हैं? किस समय ग्रह चलेंगें कौनसी चाल और आपको अपनी चाल में करने होंगे बदलाव? नव वर्ष से आपकी जो अपेक्षाएं हैं क्या यह वर्ष उन..

और पढ़ें
कर्क करियर राशिफल 2019

कर्क करियर राशिफल 2019

कर्क राशि वालों के लिये करियर राशिफल 2019 के अनुसार कहा जा सकता है कि इस साल किस्मत आपका साथ देगी। दृढ़ इच्छाशक्ति व उत्साह के बल पर आप इस साल स्वयं को एक अलग मुकाम पर ले जा..

और पढ़ें