तुला वित्त राशिफल 2019

तुला वित्त राशिफल 2019


तुला राशि वालों के लिये फाइनेंस राशिफल 2019 धन वृद्धि के योग बना रहे हैं। इस साल आप किसी नई प्रोपर्टी को जोड़ सकते हैं। आपकी जमा पूंजी में भी बढ़ोतरी की उम्मीद कर सकते हैं। आपकी राशि से आपके धन भाव के स्वामी मंगल हैं जो कि साल की शुरुआत के समय आपकी राशि से छठे घर में विराजमान हैं। यह साल आपको भूमि से संबंधित पूराने विवादों में धन लाभ दिला सकता है। वहीं आपकी राशि से धन भाव में बुध व बृहस्पति विचरण कर रहे हैं जिससे आपकी धन की मात्रा को बढ़ाने वाला रहेगा। इस साल आपको परिजनों के स्वास्थ्य पर धन खर्च भी करना पड़ सकता है।

7 मार्च को राहू राशि परिवर्तन कर भाग्य स्थान में आ जायेंगें। भाई बहनों से आपको धन हानि हो सकती है। मार्च माह के अतिंम दिन देव गुरु बृहस्पति पराक्रम में शनि के साथ चले जायेंगें। जो जातक नया घर या गाड़ी लेने की योजना लंबे समय से बना रहे हैं, उनके लिये यह समय अच्छा कहा जा सकता है। लेकिन जल्द ही गुरु वक्री हो जायेंगें जिससे हो सकता है इस समय आपकी अपेक्षाएं, महत्वकांक्षाएं पूरी न हों। किस्मत भी हो सकता है आपका साथ न दे। अचानक धन लाभ में कमी आ सकती है। जल्द ही गुरु वक्री अवस्था में ही पुन: पराक्रम से धन भाव में आ जायेंगें। अब आपकी फाइनेंशियल कंडीशन थोड़ी सुधरेगी, लेकिन खर्चों में अनावश्यक वृद्धि हो सकती है। 30 अप्रैल को पराक्रम भाव में शनि भी वक्री हो जायेंगें। धन हानि के योग आपके लिये इस समय बन रहे हैं सचेत रहें, विशेषकर किसी परियोजना में निवेश करने से पहले अच्छे से विचार विमर्श करने के बाद ही कोई निर्णय लें। किस्मत के सहयोग से किसी हानि से बच भी सकते हैं।


कुल मिलाकर वित्त राशिफल 2019 के अनुसार वर्ष का पूर्वाध आपके लिये मिला जुला रहेगा।

11 अगस्त को बृहस्पति धन भाव में मार्गी हो जायेंगें। अनावश्यक वस्तुओं पर धन खर्च करने से बचें। निवेश के इच्छुक जातक जल्दबाजी में निर्णय न लें, सही समय व सही अवसर का इंतजार करें। सितंबर के उतर्राध में पराक्रम भाव में शनि के मार्गी होने पर आपको अनावश्यक वस्तुओं पर धन खर्च करने से बचना चाहिए।


वर्षांत आपके लिये सौभाग्यशाली रह सकता है। नया घर, नई गाड़ी लेने की योजना है तो इसे पूरा कर सकते हैं। दरअसल इस समय बृहस्पति पुन: आपकी राशि से पराक्रम भाव में शनि के साथ आ जायेंगें। जो कि आपके लिये साल 2019 की हैप्पी एंडिंग के संकेत कर रहे हैं। एस्ट्रोयोगी आर्थिक राशिफल 2019 के अनुसार आपको सलाह देते हैं कि इस साल धन खर्च करने के व निवेश के मामले में विवेकपूर्ण निर्णय लें तो सब कुछ अच्छा रहेगा।

2019 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।

राशिफल 2019 अपनी राशि का कैटगरी अनुसार विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें।


तुला प्रेम राशिफल 2019

तुला प्रेम राशिफल 2019

प्रेम राशिफल 2019 के अनुसार आने वाला साल तुला जातकों के लिये लव लाइफ के मामले में काफी अच्छे संकेत कर रहा है। प्रेम के मामले में यह साल आपके लिये शुभ बना रह सकता है। आपकी राशि से प्रेम..

और पढ़ें
तुला स्वास्थ्य राशिफल 2019

तुला स्वास्थ्य राशिफल 2019

तुला राशि वालों के लिये स्वास्थ्य राशिफल 2019 नये साल में मिले जुले परिणाम लेकर आ सकता है। इस साल आपको शुरुआती समय में वात पित कफ आदि से परेशानी हो सकती है। आपकी राशि के स्वामी..

और पढ़ें
तुला राशिफल 2019

तुला राशिफल 2019

तुला राशिफल 2019 के अनुसार नव वर्ष आपके लिये मिलेजुले परिणाम लेकर आयेगा। इस वर्ष आपको अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता रहेगी। आपकी राशि के स्वामी शुक्र वर्ष की शुरुआत में ..

और पढ़ें
तुला करियर राशिफल 2019

तुला करियर राशिफल 2019

तुला राशि वालों के लिये करियर राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि इस साल आपको करियर के मामले में किसी तरह की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। जो भी निर्णय लें वह सोच-समझकर लें। आपकी राशि से..

और पढ़ें