तुला स्वास्थ्य राशिफल 2019

तुला स्वास्थ्य राशिफल 2019


तुला राशि वालों के लिये स्वास्थ्य राशिफल 2019 नये साल में मिले जुले परिणाम लेकर आ सकता है। इस साल आपको शुरुआती समय में वात पित कफ आदि से परेशानी हो सकती है। आपकी राशि के स्वामी शुक्र ही आपके स्वास्थ्य के स्वामी भी हैं जो कि साल की शुरुआत में आपकी ही राशि में चंद्रमा के साथ बैठे हैं। वहीं छठा घर जिसे रोग का कारक माना जाता है उसके स्वामी बृहस्पति हैं जो आपकी राशि से दूसरे स्थान में बैठे हैं। आपकी राशि से पर मंगल की अष्टम दृष्टि होने से रक्त व उदर संबंधी रोगों का सामना करना पड़ सकत है। कुल मिलाकर एस्ट्रोयोगी हेल्थ होरोस्कॉप 2019 के अनुसार आपके लिये सलाह है कि इस साल सेहत पर जरा ध्यान दें व किसी तरह की लापरवाही न बरतें।

7 मार्च को राहू राशि परिवर्तन करेंगें। आपके लिये राहू का यह परिवर्तन भाग्य स्थान में हो रहा है। इस समय आप पर आलस्य का आलम हावि रह सकता है जिसे त्यागने की आवश्यकता आपको रहेगी। 30 मार्च को बृहस्पति धन भाव से पराक्रम में शनि के साथ चले जायेंगें। इस समय आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से कुछ समय के लिये राहत मिलेगी लेकिन जल्द ही गुरु के वक्री होने व पुन: धन भाव में चले जाने पर तबीयत ढ़ीली हो सकती है। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना आपको इस समय करना पड़ सकता है। अप्रैल माह के अंत में पराक्रम भाव में गोचर कर रहे शनि देव भी वक्री हो जायेंगें। कुल मिलाकर वर्ष 2019 का पूर्वाध सेहत के मामले में आपके लिये उत्साहजनक नहीं कहा जा सकता।


वर्ष के उतर्राध में 11 अगस्त के पश्चात बृहस्पति के धन भाव में मार्गी होने से आपको कुछ राहत मिल सकती है। उसके पश्चात सितंबर के उतर्राध में शनि का मार्गी होना भी आपमें एक नई ऊर्जा का संचार करेगा। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से भी आपको राहत मिल सकती है। वर्ष के अंतिम दिनों में गुरु पुन: पराक्रम में शनि के साथ आ जायेंगें। शनि व गुरु की युति आपको सेहत संबंधी परेशानियों से निजात दिला सकती है।

एस्ट्रोयोगी हेल्थ राशिफल 2019 के अनुसार आपको सलाह देते हैं कि इस साल पूर्वाध में अपनी सेहत का खास ध्यान रखें। उतर्राध में धीरे-धीरे हालात सुधरने लगेंगें। विद्वान ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करना भी आपके लिये बेहतर रह सकता है।


2019 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।

राशिफल 2019 अपनी राशि का कैटगरी अनुसार विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें।


तुला प्रेम राशिफल 2019

तुला प्रेम राशिफल 2019

प्रेम राशिफल 2019 के अनुसार आने वाला साल तुला जातकों के लिये लव लाइफ के मामले में काफी अच्छे संकेत कर रहा है। प्रेम के मामले में यह साल आपके लिये शुभ बना रह सकता है। आपकी राशि से प्रेम..

और पढ़ें
तुला राशिफल 2019

तुला राशिफल 2019

तुला राशिफल 2019 के अनुसार नव वर्ष आपके लिये मिलेजुले परिणाम लेकर आयेगा। इस वर्ष आपको अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता रहेगी। आपकी राशि के स्वामी शुक्र वर्ष की शुरुआत में ..

और पढ़ें
तुला वित्त राशिफल 2019

तुला वित्त राशिफल 2019

वित्तीय तौर पर देखा जाये तो यह वर्ष आपके लिये उतार-चढ़ाव वाला रहने के आसार हैं। दरअसल राशि स्वामी शुक्र नववर्ष आगमन के समय वर्ष लग्न से चतुर्थ स्थान में सूर्य के साथ गोचर कर रहे हैं।..

और पढ़ें
तुला करियर राशिफल 2019

तुला करियर राशिफल 2019

तुला राशि वालों के लिये करियर राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि इस साल आपको करियर के मामले में किसी तरह की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। जो भी निर्णय लें वह सोच-समझकर लें। आपकी राशि से..

और पढ़ें