तुला करियर राशिफल 2019

तुला करियर राशिफल 2019


तुला राशि वालों के लिये करियर राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि इस साल आपको करियर के मामले में किसी तरह की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। जो भी निर्णय लें वह सोच-समझकर लें। आपकी राशि से करियर के स्वामी चंद्रमा बन रहे हैं। जहां वर्ष की शुरुआत में राहू बैठे हैं। कर्मभाव में राहू की मौजूदगी इस साल को करियर के मामले में संघर्षमयी बना रही है। जो जातक जॉब में चेंज चाहते हैं उनके लिये वर्ष का पूर्वाध ठीक नहीं हैं इस समय आपको जैसे तैसे जहां है वहां बने रहना चाहिए। उतर्राध में आपको बेहतर अवसर हाथ लग सकते हैं। जल्दबाजी में लिया गया निर्णय आपके करियर के लिये हितकर नहीं है। जो जातक बिजनेस कर रहे हैं। खुद का काम कर रहे हैं उन्हें अपने व्यवसाय को बढ़ाने का अवसर मिल सकता है। 2019 में वे अपने बिजनेस को एक नये मुकाम तक लेकर जा सकते हैं।

आपकी राशि के स्वामी शुक्र वर्ष की शुरुआत में आपकी ही राशि में विचरण कर रहे हैं साथ ही चंद्रमा भी राशि स्वामी के साथ युति कर रहे हैं। इस वर्ष आपको थोड़ा सतर्क रहना होगा। कार्यस्थल पर भी सावधानी रखें, आप पर मिथ्यारोप भी लगाये जा सकते हैं।


वर्ष की शुरुआत व्यावसायिक तौर पर अच्छी कही जा सकती। 7 मार्च को राहू का परिवर्तन भाग्य स्थान में हो रहा है। इस समय आलस्य को त्यागकर पुरुषार्थ के लिये आगे बढ़ें, क्योंकि भाग्य का साथ आपको इस समय नहीं मिलने वाला। जो जातक किसी साक्षात्कार में हिस्सा ले रहें हैं उनके लिये भी यह समय सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला रह सकता है।

30 मार्च को गुरु ग्रह पराक्रम में शनि के साथ चले जायेंगें जो कि आपके लिये सौभाग्यशाली कहे जा सकते हैं। कार्यस्थल पर आप अपनी विशिष्ट पहचान बना सकते हैं। पदोन्नति के योग भी आपके लिये इस समय बन रहे हैं। हालांकि जल्द ही बृहस्पति वक्री हो जायेंगें जिससे बनते हुए कार्यों के अटकने का भय आपको सता सकता है। सफलता पाने के लिये आपको जी तोड़ मेहनत करनी पड़ेगी। जल्द ही गुरु वक्री अवस्था में ही पुन: धन भाव में आ जायेंगें। इस समय अपनी प्रोफेशनल लाइफ में थोड़ा सुधार देख सकते हैं। 30 अप्रैल को पराक्रम भाव में गोचर कर रहे शनि देव वक्री हो रहे हैं। कार्यक्षमता होने के बावजूद भी हो सकता है आप स्वयं को किसी कार्य को करने में असमर्थ महसूस करें।


11 अगस्त को बृहस्पति धन भाव में मार्गी हो रहे हैं। इस समय करियर के मामले में भविष्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। व्यवसायी जातकों के लिये सलाह है कि जल्दबाजी मे निर्णय न लें। 18 सितंबर को शनि आपकी राशि से पराक्रम भाव में मार्गी होंगे। कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन बेहतर होने के आसार हैं। भाग्य आपका साथ देगा लेकिन उसके लिये आपको कठोर परिश्रम करने की आवश्यकता होगी।

वर्ष के अंतिम दिनों में नौकरीशुदा जातक पदोन्नति की उम्मीद कर सकते हैं। समय बृहस्पति एक बार फिर आपकी राशि से पराक्रम भाव में शनि के साथ आ जायेंगें। कुल मिलाकर करियर राशिफल 2019 आपके लिये 2019 में हैप्पी एंडिंग के संकेत कर रहे हैं।

2019 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।

राशिफल 2019 अपनी राशि का कैटगरी अनुसार विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें।


तुला प्रेम राशिफल 2019

तुला प्रेम राशिफल 2019

प्रेम राशिफल 2019 के अनुसार आने वाला साल तुला जातकों के लिये लव लाइफ के मामले में काफी अच्छे संकेत कर रहा है। प्रेम के मामले में यह साल आपके लिये शुभ बना रह सकता है। आपकी राशि से प्रेम..

और पढ़ें
तुला स्वास्थ्य राशिफल 2019

तुला स्वास्थ्य राशिफल 2019

तुला राशि वालों के लिये स्वास्थ्य राशिफल 2019 नये साल में मिले जुले परिणाम लेकर आ सकता है। इस साल आपको शुरुआती समय में वात पित कफ आदि से परेशानी हो सकती है। आपकी राशि के स्वामी..

और पढ़ें
तुला वित्त राशिफल 2019

तुला वित्त राशिफल 2019

वित्तीय तौर पर देखा जाये तो यह वर्ष आपके लिये उतार-चढ़ाव वाला रहने के आसार हैं। दरअसल राशि स्वामी शुक्र नववर्ष आगमन के समय वर्ष लग्न से चतुर्थ स्थान में सूर्य के साथ गोचर कर रहे हैं।..

और पढ़ें
तुला राशिफल 2019

तुला राशिफल 2019

तुला राशिफल 2019 के अनुसार नव वर्ष आपके लिये मिलेजुले परिणाम लेकर आयेगा। इस वर्ष आपको अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता रहेगी। आपकी राशि के स्वामी शुक्र वर्ष की शुरुआत में ..

और पढ़ें