मीन करियर राशिफल 2019

मीन करियर राशिफल 2019


मीन राशि वालों के लिये करियर 2019 संकेत कर रहा है कि करियर के मामले में यह साल आपके लिये सफलता के द्वार खोल सकता है। कार्योन्नति की उम्मीद भी 2019 में आप कर सकते हैं। सरकारी सेवाओं में कार्यरत जातकों के लिये भी यह साल तरक्की के संकेत कर रहा है। आपकी राशि से करियर के स्वामी स्वयं राशि स्वामी बृहस्पति हैं जो नव वर्ष के आगमन पर भाग्य स्थान में बुध के साथ बैठे हैं। इस साल आपकी किस्मत आपका साथ देगी। पब्लिक से लेकर प्राइवेट सेक्टर में जॉब करने वाले जातकों के लिये यह साल तरक्की के योग बना रहा है लेकिन बिजनेस करने वाले जातकों के लिये किसी बड़ी ग्रोथ के संकेत नहीं हैं। व्यवसायी जातकों के लिये यह वर्ष सामान्य बना रहने के आसार हैं।

करियर होरोस्कॉप 2019 आपके भाग्योदय की ओर ईशारा कर रहा है। भाग्य स्थान में बुध व गुरु की युति आग्रह कर रही है कि अपने परिजनों की सलाह नजरंदाज न करें वह आपको सफलता दिला सकती है। अपने बच्चों की राय भी आपके काम आ सकती है।


7 मार्च 2019 को राहू राशि परिवर्तन कर आपकी राशि से चौथे स्थान में आ जायेंगें। राजनीति से जुड़े जातकों के लिये यह समय लाभकारी रह सकता है। अपने पिता के व्यवसाय को जो जातक बढ़ा रहे हैं उनके लिये भी यह समय लाभकारी रह सकता है। 30 मार्च को गुरु भाग्य स्थान से कर्मभाव में आ जायेंगें। इस समय कार्यस्थल पर सतर्क रहें। कुछ सहकर्मी आपकी प्रतिष्ठा को ठेस पंहुचाने का प्रयास कर सकते हैं। व्यवसायी जातकों को भी कंपीटिटर्स से काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी से ऊब सकते हैं या फिर हो सकता है अपनी जॉब में चेंज की इच्छा रखें। 11 अप्रैल को गुरु वक्री होंगे जो कि कामकाज में परेशानियां खड़ी कर सकते हैं। झूठे आरोपों में भी आपको फंसाया जा सकता है। कार्योन्नति की उम्मीद रखने वाले जातकों को भी निराशा हाथ लग सकती है। शत्रु भी आपके रास्ते में बाधा बनकर खड़े हो सकते हैं। 22 अप्रैल को गुरु पुन: भाग्य स्थान में आ जायेंगें। शिक्षा क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिये समय लाभकारी रह सकता है। पदोन्नति की उम्मीद इस समय कर सकते हैं। 30 अप्रैल को शनि आपकी राशि से कर्म भाव में वक्री हो जायेंगें। वर्किंग लाइफ में टेंशन बढ़ेंगी। काम का लोड बढ़ेगा। कुछ काम लटक भी सकते हैं।

11 अगस्त को गुरु के मार्गी होंगे व 18 सितंबर को शनि। गुरु के बाद आंशिक तो शनि के मार्गी होने के पश्चात पूर्ण रूप से आपके करियर में एक तेजी देखेंगें। काम का बोझ भी इस समय कम होगा। वर्षांत में कर्मभाव में एक बार फिर गुरु व शनि साथ होंगे जो कि करियर के मामले में आपकी परेशानियां बढ़ा सकते हैं। एस्ट्रोयोगी वार्षिक करियर राशिफल 2019 के अनुसार आपको सलाह दे रहे हैं कि नेगेटिव फेज को धैर्य के साथ अपने विवेक से काम लेते हुए निकालेंगें तो यह वर्ष आपको अपने करियर में एक नये मुकाम पर लेकर जा सकता है।


2019 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।

राशिफल 2019 अपनी राशि का कैटगरी अनुसार विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें।


मीन प्रेम राशिफल 2019

मीन प्रेम राशिफल 2019

प्रेम राशिफल 2019 के अनुसार मीन राशि वालों के लिये यह साल कुछ खास नहीं कहा जा सकता है। रोमांटिक लाइफ सामान्य बनी रहने की उम्मीद कर सकते हैं। जो जातक सिंगल हैं हो सकता है उनके लिये..

और पढ़ें
मीन स्वास्थ्य राशिफल 2019

मीन स्वास्थ्य राशिफल 2019

मीन राशि वालों के लिये स्वास्थ्य राशिफल 2019 सेहत के मामले में काफी उतार-चढ़ाव के संकेत कर रहा है। आपकी राशि से स्वास्थ्य घर के स्वामी बृहस्पति हैं जो कि साल के आरंभ में भाग्य स्थान में बुध के..

और पढ़ें
मीन वित्त राशिफल 2019

मीन वित्त राशिफल 2019

मीन राशि वालों के लिये फाइनेंस राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि यह साल आपके जमापूंजी में वृद्धि करेगा। आपकी राशि से धन भाव के स्वामी मंगल बन रहे हैं जो कि आपकी राशि में ही विचरण कर..

और पढ़ें
मीन राशिफल 2019

मीन राशिफल 2019

राशिफल 2019 में आपके भाग्योदय की ओर ईशारा कर रहा है। आपकी राशि के स्वामी बृहस्पति हैं जो कि आपकी राशि से भाग्य स्थान में विराजमान हैं। इतना ही नहीं भाग्य में गुरु के साथ बुध का होना..

और पढ़ें