मीन प्रेम राशिफल 2019

मीन प्रेम राशिफल 2019


प्रेम राशिफल 2019 के अनुसार मीन राशि वालों के लिये यह साल कुछ खास नहीं कहा जा सकता है। रोमांटिक लाइफ सामान्य बनी रहने की उम्मीद कर सकते हैं। जो जातक सिंगल हैं हो सकता है उनके लिये 2019 का सावन भी सूखा ही बीते। दरअसल आपकी राशि से प्रेम भाव के स्वामी चंद्रमा हैं जो कि आपकी राशि से अष्टम भाव में शुक्र के साथ विचरण कर रहे हैं। वहीं आपकी राशि से पंचम भाव में राहू भी साल की शुरुआत में विचरण कर रहे हैं। इस साल हो सकता है आप अपने प्यार का इजहार अच्छे से न कर पायें, या फिर यह भी कह सकते हैं कि संभव है आप अपने दोस्त, अपने पार्टनर को इंप्रेस करने में कामयाब न हों। हालांकि समय के साथ ग्रहों की चाल में बदलाव होने के साथ ही आपको भी ऐसे अवसर मिल सकते हैं जिनका लाभ उठाकर आप अपने लिये हमसफर ढूंढ लें।

साल की शुरुआत में ही राशि स्वामी बृहस्पति हैं भाग्य स्थान में बुध के साथ विराजमान हैं। आपकी राशि मंगल बैठे हैं। वर्ष का शुरुआती समय आपके लिये अच्छा कहा जा सकता है। रोमांटिक लाइफ भी सामान्य बनी रहने के आसार हैं। पार्टनर की बातों को इस समय नजरंदाज न करें।


7 मार्च 2019 को राहू आपकी राशि से चौथे स्थान में आ रहे हैं, अपने पार्टनर या फिर लाइफ पार्टनर के साथ किसी ट्रिप का प्लान इस समय बना सकते हैं। 30 मार्च को बृहस्पति कर्मभाव में चले जायेंगें और 11 अप्रैल को वक्री होकर 22 अप्रैल को गुरु पुन: भाग्य स्थान में आ जायेंगें। अविवाहित जातकों की रोमांटिक लाइफ में पार्टनर के साथ नोंकझौंक हो सकती है लेकिन विवाहित जातकों का दांपत्य जीवन मधुर रहने की उम्मीद कर सकते हैं। 30 अप्रैल को आपकी राशि से कर्म भाव में शनि वक्री हो जायेंगें। इस समय पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाकर चलना काफी मुश्किल रहने वाला है। दफ्तर को घर लेकर जायेंगें तो समस्या खड़ी हो सकती है। अविवाहित जातक भी इस समय हो सकता है अपने पार्टनर के लिये समय न निकाल पायें।

11 अगस्त को गुरु के मार्गी होने के पश्चात आंशिक तौर पर आपकी लाइफ पटरी पर लौट कर आ सकती है। लेकिन पूरी तरह से परिवर्तन 18 सितंबर को शनि के मार्गी होने के पश्चात देखने को मिलेगा। इस समय रोमांटिक लाइफ में पार्टनर के साथ रिश्ते बेहतर होने की उम्मीद कर सकते हैं।  


14 दिसंबर को बृहस्पति व शनि एक साथ होंगे। कुल मिलाकर 2019 का अंत भी आपके लिये रोमांटिक नहीं कहा जा सकता है। एस्ट्रोयोगी लव राशिफल 2019 के अनुसार आपको सलाह देते हैं कि इस समय प्यार व्यार के चक्कर में ज्यादा न पड़ें, अपने करियर पर फोकस करें। एक बार यहां सफलता मिली तो प्यार भी अपने आप आपकी ओर खिंचा चला आयेगा।

2019 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।

राशिफल 2019 अपनी राशि का कैटगरी अनुसार विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें।


मीन राशिफल 2019

मीन राशिफल 2019

राशिफल 2019 में आपके भाग्योदय की ओर ईशारा कर रहा है। आपकी राशि के स्वामी बृहस्पति हैं जो कि आपकी राशि से भाग्य स्थान में विराजमान हैं। इतना ही नहीं भाग्य में गुरु के साथ बुध का होना..

और पढ़ें
मीन स्वास्थ्य राशिफल 2019

मीन स्वास्थ्य राशिफल 2019

मीन राशि वालों के लिये स्वास्थ्य राशिफल 2019 सेहत के मामले में काफी उतार-चढ़ाव के संकेत कर रहा है। आपकी राशि से स्वास्थ्य घर के स्वामी बृहस्पति हैं जो कि साल के आरंभ में भाग्य स्थान में बुध के..

और पढ़ें
मीन वित्त राशिफल 2019

मीन वित्त राशिफल 2019

मीन राशि वालों के लिये फाइनेंस राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि यह साल आपके जमापूंजी में वृद्धि करेगा। आपकी राशि से धन भाव के स्वामी मंगल बन रहे हैं जो कि आपकी राशि में ही विचरण कर..

और पढ़ें
मीन करियर राशिफल 2019

मीन करियर राशिफल 2019

मीन राशि वालों के लिये करियर 2019 संकेत कर रहा है कि करियर के मामले में यह साल आपके लिये सफलता के द्वार खोल सकता है। कार्योन्नति की उम्मीद भी 2019 में आप कर सकते हैं। सरकारी सेवाओं..

और पढ़ें