मकर प्रेम राशिफल 2019

मकर प्रेम राशिफल 2019


प्रेम राशिफल 2019 के अनुसार मकर राशि वालों की रोमांटिक लाइफ इस वर्ष अच्छी रहने की उम्मीद की जा सकती है। विशेषकर जो जातक अभी तक सिंगल हैं उन्हें अपनी पसंद का पार्टनर मिल सकता है। जो विवाहित जातक अपने साथी को धोखे में रखकर किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं उनकी पोल इस साल खुल सकती है। बेहतर होगा अपने लाइफ पार्टनर को किसी धोखे में न रखें। हो इसका उल्टा भी सकता है यानि पार्टनर भी आपके साथ विश्वासघात कर सकते हैं। आपकी राशि से प्रेम भाव के स्वामी शुक्र बन रहे हैं जो कि वर्ष की शुरुआत में दसवें भाव में स्वराशिगत होकर चंद्रमा के साथ विराजमान हैं। आपका वार्षिक लव होरोस्कॉप 2019 रोमांटिक लाइफ में मिले जुले परिणाम मिलने के संकेत कर रहा है।

साल की शुरुआत में राशि स्वामी शनि 12वें भाव में मौजूद हैं। आपकी राशि से तीसरे स्थान में मंगल बैठे हैं इस समय आप अपनी रिलेशनशिप को लेकर चिंतित रह सकते हैं। भाई-बहनों से भी आपका मनमुटाव हो सकता है।


7 मार्च को राहू का परिवर्तन आपकी राशि से छठे घर में इस समय आपका फोकस प्रोफेशनल लाइफ में रहेगा जिससे आपकी रोमांटिक लाइफ प्रभावित हो सकती है। हमारी सलाह है कि संतुलन बनाकर चलना ही बेहतर विकल्प है। 30 मार्च को गुरु आपकी राशि से 12वें भाव में शनि के साथ आ रहे हैं। रोमांटिक लाइफ में पार्टनर के साथ रिश्ते मधुर बने रहने की उम्मीद कर सकते हैं। 11 अप्रैल को बृहस्पति वक्री होकर 22 अप्रैल को पुन: लाभ घर में चले जायेंगें जो कि आपकी रोमांटिक लाइफ के लिये कोई खास संकेत नहीं कर रहे हैं। भी कुछ खास नहीं कही जा सकती। 30 अप्रैल को राशि स्वामी शनि भी वक्री हो रहे हैं। कोई आपके प्यार को नज़र लगाने का प्रयास कर सकता है। आप दोनों के बीच फूट डालने के प्रयास हो सकते हैं। पार्टनर के साथ कम्यूनिकेशन गैप न बनने दें।

2019 के उतर्राध में आपका वार्षिक लव राशिफल संकेत कर रहा है इस समय आपके संबंधों में कुछ सुधार होगा। विशेषकर 11 अगस्त के पश्चात मार्गी बृहस्पति संबंधों में आंशिक बेहतरी के संकेत कर रहे हैं। सितंबर के उतर्राध मार्गी शनि आपकी परेशानियों को दूर कर सकते हैं। आपके संबंधों के बीच दरार बनाने वालों की पहचान हो सकती है जिससे पश्चात फिर आप एक दूसरे के करीब आ सकते हैं। वर्ष के अंतिम दिनों में बृहस्पति व शनि के साथ आने से इयर एंडिंग भी रोमांटिक लाइफ के लिये उत्साहजनक कही जा सकती है।


2019 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।

राशिफल 2019 अपनी राशि का कैटगरी अनुसार विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें।


मकर राशिफल 2019

मकर राशिफल 2019

राशिफल 2019 के अनुसार यह वर्ष मकर राशि वालों के लिये मिला जुले परिणाम लेकर आ सकता है। आपकी राशि के स्वामी शनि हैं जो कि वर्ष के आरंभ के समय में आपकी राशि से 12वें स्थान में मौजूद हैं..

और पढ़ें
मकर स्वास्थ्य राशिफल 2019

मकर स्वास्थ्य राशिफल 2019

मकर राशि वालों के लिये स्वास्थ्य राशिफल 2019 मानसिक तौर पर पीड़ा देने वाला रह सकता है। नेत्र संबंधी समस्याओं को भी इस साल हल्के में न लें। आपकी राशि के स्वामी शनि हैं जो कि साल की शुरुआत के..

और पढ़ें
मकर वित्त राशिफल 2019

मकर वित्त राशिफल 2019

मकर राशि वालों के लिये फाइनेंस राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि इस साल आप अपनी फाइनेंशियल कंडीशन में ओवरऑल ग्रोथ महसूस कर सकते हैं। आपकी राशि से आपके धन के स्वामी स्वयं शनि हैं जो..

और पढ़ें
मकर करियर राशिफल 2019

मकर करियर राशिफल 2019

मकर करियर राशिफल 2019 आपके लिये संकेत कर रहा है कि यह साल आपके लिये अच्छे संकेत कर रहा है। नौकरीशुदा जातकों के लिये जहां औसत रहने के आसार हैं वहीं व्यवसायी जातकों के लिये काफी अच्छे..

और पढ़ें