कन्या प्रेम राशिफल 2019

कन्या प्रेम राशिफल 2019


प्रेम राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि कन्या राशि वाले जातकों के लिये शुरुआती संघर्ष के बाद लव मैटर्स में यह साल सफलता दिलाने वाला रहेगा। जो जातक अभी तक सिंगल हैं और अपने लिये पार्टनर की तलाश में हैं या फिर जो किसी खास दोस्त को प्रोपोज करना चाहते हैं उनके लिये भी साल के मध्य व अंतिम दिनों में सकारात्मक जवाब मिलने की संभावनाएं बन रही हैं। आपकी राशि से आपके लवगुरु शनि बन रहे हैं। जो कि आपकी राशि से चतुर्थ भाव में बैठे हुए हैं। सुख भाव में होने व
सूर्य के साथ युति होने के कारण वर्ष के शुरुआती महीनों में रोमांटिक लाइफ में उतार-चढ़ाव रहने के आसार हैं। प्रेमी जातकों के लिये यह समय संघर्ष का समय रहेगा।

आपकी राशि के स्वामी वर्ष 2019 के आरंभ में आपकी राशि से तीसरे स्थान में गुरु के साथ युति बनाए हुए हैं जो कि यह संकेत कर रहे हैं कि आपमें इस वर्ष एक गज़ब की आकर्षण रहेगा। जिससे लोग आपसे प्रभावित होंगे। एस्ट्रयोगी प्रेम राशिफल 2019 में आपके लिये यह भी संकेत कर रहे हैं कि अपने पार्टनर की सपोर्ट आपकी सफलता के लिये काफी अहम भूमिका निभाएगी।


मार्च माह के प्रथम सप्ताहांत पर राहू कर्मभाव में आ रहे हैं। इस समय हो सकता है काम के दबाव के चले अपने साथी को कम समय दे पायें।

30 मार्च को बृहस्पति आपकी राशि से सुख भाव मे चले जायेंगें। कामकाजी व्यस्तताओं के चलते पार्टनर के लिये समय निकाल पाना मुश्किल हो सकता है जिसके फलस्वरूप, आप दोनों के बीच दूरियां बढ़ सकती हैं। जल्द ही बृहस्पति सुख भाव में वक्री हो जायेंगें। और 22 अप्रैल को बृहस्पति वक्री चाल से ही पुन: सुख भाव से पराक्रम में चले जायेंगें। जहां बहुत अधिक नकारात्मक तो नहीं लेकिन पर्सनल लाइफ में एक धीमेपन, एक सुस्ती का संकेत अवश्य कर रहे हैं।


30 अप्रैल को शनि वक्री हो रहे हैं। रोमांटिक लाइफ में पार्टनर से रिश्ते सामान्य बने रहने के आसार हैं।

अगस्त माह के दूसरे सप्ताह के मध्य में बृहस्पति पराक्रम भाव में मार्गी हो रहे हैं। जो अविवाहित जातक विवाह की इच्छा रखते हैं उनके लिये भी रिश्ते आ सकते हैं। विवाह की बात सिरे चढ़ सकती है। 18 सितंबर को शनि सुख भाव में मार्गी हो रहे हैं जो कि आपके रिश्ते बेहतर होने के संकेत कर रहे हैं।

वर्ष के अंतिम दिनों में बृहस्पति का शनि के साथ आना आपकी रोमाटिंक लाइफ के लिय अनुकूल नहीं कहा जा सकता। कुल मिलाकर एस्ट्रोयोगी देख रहे हैं कि लव होरोस्कॉप 2019 के अनुसार यह साल पार्टनर से आपके मिलन का गवाह तो बनेगा लेकिन उसके लिये आपको संघर्ष बहुत करने पड़ेंगें।

2019 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।

राशिफल 2019 अपनी राशि का कैटगरी अनुसार विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें।


कन्या राशिफल 2019

कन्या राशिफल 2019

कन्या राशि वालों के लिये वार्षिक राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि इस साल आप अपने करियर में एक नया मुकाम हासिल कर सकते हैं। अपनी मेहनत व लगन से सफलता की नई सीढ़ियों पर आप इस..

और पढ़ें
कन्या स्वास्थ्य राशिफल 2019

कन्या स्वास्थ्य राशिफल 2019

कन्या राशि वालों के लिये स्वास्थ्य राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि नये साल की शुरुआत में आपको अपनी सेहत का विशेष रूप से ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी। आपकी राशि से स्वास्थ्य घर के स्वामी बुध..

और पढ़ें
कन्या वित्त राशिफल 2019

कन्या वित्त राशिफल 2019

फाइनेंस राशिफल 2019 कन्या राशि वालों के लिये नये साल में धन प्राप्ति के नये मार्ग खोल सकता है। धन के मामले में राशि से दूसरे स्थान को देखा जाता है। आपकी राशि से धन भाव के स्वामी शुक्र बन रहे हैं..

और पढ़ें
कन्या करियर राशिफल 2019

कन्या करियर राशिफल 2019

करियर राशिफल 2019 के अनुसार कन्या राशि वाले जातक इस साल तरक्की कर सकते हैं। हालांकि काम का काफी दबाव रहने वाला है। विशेषकर नौकरीशुदा जातकों के लिये यह साल पदोन्नति के काफी अच्छे..

और पढ़ें