कर्क प्रेम राशिफल 2019

कर्क प्रेम राशिफल 2019


कर्क राशि वालों के लिये प्रेम राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि इस साल आपकी लव लाइफ काफी रोमांटिक रहने वाली है। किसी भी राशि के लिये लव लाइफ को राशि से पांचवे घर से देखा जाता है। आपकी राशि से पांचवा स्थान मंगल का स्थान बन रहा है जो आपकी राशि से भाग्य स्थान में बैठें हैं। प्रेम घर के स्वामी मंगल का भाग्य स्थान में होना आपकी रोमांटिक लाइफ के लिये भी काफी शुभ योग बना रहा है। विशेषकर जो जातक नई रिलेशनशिप बना रहे हैं, जो अपने प्रेम जीवन की यात्रा को शुरु करने इच्छुक हैं। हाल ही में जो दिल एक दूसरे के नज़दीक आ रहे हैं? उनमें नज़दीकियां बढ़ेंगी और रिश्ते गहरे होंगे। एक दूसरे पर विश्वास भी कायम रहने के आसार हैं। लेकिन जो जातक पहले से किसी के प्रेमपाश में बंधे हैं उनके लिये यह समय थोड़ा चुनौतिपूर्ण भी रह सकता है। आपके लिये सलाह है कि इस साल अपने पार्टनर की भावनाओं का ध्यान रखें, उनका सम्मान करें तो आपके लिये 2019 रोमांटिक रह सकता है।

मार्च में राहू का आपकी राशि को छोड़कर 12वें घर में जाना आपके लिये अच्छा कहा जा सकता है। इस समय पार्टनर के साथ शॉपिंग करने, मूवी देखने या फिर किसी छोटे मोटे ट्रिप पर निकलने का प्लान बना सकते हैं। रिलेशनशिप को लेकर इस समय आप काफी सपष्ट हो सकते हैं। मार्च माह के अंतिम दिनों में बृहस्पति जो कि आपके पंचम स्थान में हो गोचर कर रहे हैं वहां से निकलकर छठे घर में चले जायेंगें। रोमांटिक लाइफ में यह समय पार्टनर के साथ किसी खुशी को सेलिब्रेट करने के अवसर लेकर आ सकता है। विवाहित जातकों को भी अपने लाइफ पार्टनर की पूरी सपोर्ट रहेगी। लेकिन जल्द ही गुरु यहां वक्री हो जायेंगें और वापस पांचवे स्थान में चले जायेंगें। इस समय पार्टनर से तू-तू मैं-मैं, लड़ाई-झगड़े बढ़ने की संभावनाएं हैं। वाद-विवाद से बचें, कोई ऐसी बात पार्टनर से न कहें जिससे उनकी भावनाएं आहत हों।


अप्रैल के अंतिम दिनों में शनि भी वक्री हो जायेंगें। कुल मिलाकर पूर्वाध के उतर्राध का यह हिस्सा आपके लिये थोड़ा संभलकर चलने के संकेत कर रहा है।

वर्ष के उतर्राध में लगभग अगस्त माह के दूसरे सप्ताह के मध्य तक का समय इसी तरह के उतार चढ़ाव के संकेत कर रहा है इसके पश्चात बृहस्पति पंचम भाव में मार्गी हो जायेंगें जो आपकी रिलेशनशिप में पुन: एक नई जान फूंकने का काम करेंगें। इसके पश्चात सितंबर के उतर्राध में शनि भी मार्गी हो जायेंगें। वर्षांत पर गुरु शनि के साथ छठे घर में आ जायेंगें। कुल मिलाकर प्रेम राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि आपके लिये 2019 बहुत ही रोमांटिक रहेगा।


2019 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।

राशिफल 2019 अपनी राशि का कैटगरी अनुसार विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें।


कर्क राशिफल 2019

कर्क राशिफल 2019

कर्क राशि वालों के लिये वार्षिक राशिफल 2019 के क्या कुछ संकेत हैं? किस समय ग्रह चलेंगें कौनसी चाल और आपको अपनी चाल में करने होंगे बदलाव? नव वर्ष से आपकी जो अपेक्षाएं हैं क्या यह वर्ष उन..

और पढ़ें
कर्क स्वास्थ्य राशिफल 2019

कर्क स्वास्थ्य राशिफल 2019

कर्क राशि वालों के लिये स्वास्थ्य राशिफल 2019 मिले जुले संकेत कर रहा है। आपकी राशि के स्वामी चंद्रमा हैं जो कि आपके स्वास्थ्य के कारक भी हैं। वर्ष की शुरुआत में चंद्रमा आपकी राशि से चतुर्थ स्थान में..

और पढ़ें
कर्क वित्त राशिफल 2019

कर्क वित्त राशिफल 2019

फाइनेंस राशिफल 2019 कर्क राशि वालों के लिये संकेत कर रहा है इस साल आप आर्थिक तौर पर काफी समृद्ध हो सकते हैं। अतीत में किये किसी निवेश से आपको लाभ मिलेगा, कहीं पर आपका पैसा अटका..

और पढ़ें
कर्क करियर राशिफल 2019

कर्क करियर राशिफल 2019

कर्क राशि वालों के लिये करियर राशिफल 2019 के अनुसार कहा जा सकता है कि इस साल किस्मत आपका साथ देगी। दृढ़ इच्छाशक्ति व उत्साह के बल पर आप इस साल स्वयं को एक अलग मुकाम पर ले जा..

और पढ़ें