सिंह वित्त राशिफल 2019

सिंह वित्त राशिफल 2019


फाइनेंस राशिफल 2019 सिंह राशि वालों के लिये इस साल धन लाभ के संकेत कर रहा है। आपकी राशि से धन व लाभ घर के स्वामी बुध बन रहे हैं। जो कि आपकी राशि से चतुर्थ भाव में गुरु के साथ युति बना रहे हैं। आपके लिये इस साल अचानक बड़े धनलाभ का योग बन सकते हैं। धन को सही जगह लगाने के अवसर भी मिल सकते हैं। जहां से आपको पर्याप्त धन लाभ मिल सकता है। आप किसी खास, किसी नई व बड़ी परियोजना में धन निवेश करने में कामयाब भी हो सकते हैं।

7 मार्च राहू आपकी राशि से व्यय भाव को छोड़कर लाभ घर में प्रवेश करेंगें। यह आपके लिये काफी लाभकारी रहने वाले हैं। इस समय राहू आपके लिये बड़े धन लाभ के योग बना रहे हैं। यह लाभ आपको पैतृक संपत्ति के रूप में भी मिल सकता है। मार्च माह के अंतिम दिनों में बृहस्पति आपकी राशि से पंचम भाव में आ रहे हैं। गुरु का शनि के साथ युति करना अनुकूल रहने के आसार हैं। धन लाभ के योग भी गुरु बना रहे हैं। 11 अप्रैल से बृहस्पति वक्री होकर गोचर करने लगेंगें। व्यवसाय में हो सकता है अपेक्षित लाभ न मिले। 22 अप्रैल को गुरु वक्री अवस्था में ही पंचम भाव से सुख भाव में आ जायेंगें। इस समय आपको सुख सुविधाओं का अभाव हो सकता है।


30 अप्रैल को पंचम भाव में गोचररत शनि भी वक्री हो रहे हैं। किसी नई परियोजना में धन निवेश किया है तो फिलहाल लाभ की अपेक्षा वहां से न रखें। इस समय बचत करना आपके लिये हो सकता है संभव न हो बल्कि प्रबल संभावनाएं हैं कि आपकी जमा राशि में सेंध लग जाये।

2019 के उतर्राध में अगस्त माह के दूसरे सप्ताह के मध्य में बृहस्पति मार्गी होंगे। आमदनी बढ़ने की उम्मीद इस समय कर सकते हैं। अतीत में किये निवेश से भी इस समय लाभ मिल सकता है।


सितंबर माह के उतर्राध में 18 सितंबर को शनि के मार्गी होने के पश्चात आपकी लाइफ में किसी तरह की परेशानी नहीं दिखाई दे रही। धन प्राप्ति के नये स्त्रोत तलाश सकते हैं। गत दिनों में आपको धन की बचत करने संबंधी जो परेशानियां हो रही थी उनसे निजात मिल सकती है। यह समय संचित धन में वृद्धि के संकेत आपके लिये कर रहा है।

वर्ष 2019 के अंतिम माह यानि दिसंबर में 14 दिसंबर को गुरु राशि परिवर्तन कर पुन: पंचम भाव में शनि के साथ आ जायेंगें जो कि जाते-जाते आपके लिये सफलता के नये मार्ग प्रशस्त करेंगें। कुल मिलाकर सिहं राशि वालों के लिये एस्ट्रोयोगी आर्थिक राशिफल 2019 बहुत अच्छे संकेत कर रहा है।

2019 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।

राशिफल 2019 अपनी राशि का कैटगरी अनुसार विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें।


सिंह प्रेम राशिफल 2019

सिंह प्रेम राशिफल 2019

सिंह राशि वालों के लिये प्रेम राशिफल 2019 संकेत कर रहा है कि हो सकता है इस वर्ष आपकी रोमाटिंक लाइफ उत्साहजनक न रहे। इस साल आपका फोकस लव लाइफ की ओर कम ही रहने के आसार हैं। कुछ..

और पढ़ें
सिंह स्वास्थ्य राशिफल 2019

सिंह स्वास्थ्य राशिफल 2019

सिंह राशि वालों के लिये स्वास्थ्य राशिफल 2019 मिला जुला रहेगा। इस साल अपने पेट का अच्छे से ध्यान रखें। पेट संबंधि परेशानियों के बढ़ने की संभावना है। स्वास्थ्य के लिये ज्योतिषशास्त्र में राशि के पहले घर को..

और पढ़ें
सिंह राशिफल 2019

सिंह राशिफल 2019

सिंह राशि वालों के लिये वार्षिक राशिफल 2019 कुछ खास रहने वाला है। नये साल में आपके जहन में नये नये विचार उत्पन्न होंगे जिन्हें अमलीजामा भी आप पहना सकते हैं। जब कोई कुछ नया करने का प्रयास ..

और पढ़ें
सिंह करियर राशिफल 2019

सिंह करियर राशिफल 2019

सिंह राशि वालों के लिये करियर राशिफल 2019 कुछ नया करने की उम्मीदें जगा रहा है। राशि से दसवां स्थान करियर का स्थान माना जाता है। आपकी राशि से दसवें भाव के स्वामी शुक्र बनते हैं। जो कि आपकी राशि..

और पढ़ें