मासिक टैरो भविष्यवाणी जुलाई 2022: जानें किन राशियों के लिए रहेगा यह माह उत्तम

bell icon Thu, Jun 30, 2022
टैरो पूजा टैरो पूजा के द्वारा
मासिक टैरो भविष्यवाणी जुलाई 2022: जानें किन राशियों के लिए रहेगा यह माह उत्तम

वर्ष के सातवें माह पर केतु का प्रतिनिधित्व है। कैलेंडर में यह माह वर्ष के मध्य के बाद आता है। इसलिए यह महीना आत्मनिरीक्षण करने और यह देखने का एक उत्कृष्ट समय है कि आप अभी कहां खड़े हैं। 

वर्ष की शुरुआत में आपने कौन से लक्ष्य और योजनाएं बनाई और अपनी स्थिति का मूल्यांकन करने के बाद आप रणनीतियों व कार्य योजनाओं को लागू कर सकते हैं। आपके सभी लक्ष्य वर्ष के अंत तक और 2023 में प्रवेश करने से पहले पूर्ण हो, इसलिए हम यहां आपका मार्गदर्शन कर रहे हैं साथ ही हम भविष्यवाणियां व उपाय दे रहे हैं जो आपकी सहायता करेंगे और आप अपने लक्ष्यों को पा सकेंगे।

व्यक्तिगत विश्लेषण और सटीक भविष्यवाणियों के लिए आप एस्ट्रोयोगी एक्सपर्ट टैरो पूजा से जुड़ सकते हैं, अभी बात करने के लिए यहां क्लिक करें।

वैदिक ज्योतिष में केतु ग्रह पुलिस, सशस्त्र बलों, आक्रामकता, युद्धों के साथ-साथ गुप्त विज्ञान, आंतरिक दुनिया और आध्यात्मिकता के लिए कारक है। इसलिए यह महीना दोनों ओर राष्ट्र व समाज के स्तर से चरम पर रहेगा। हम समाज में सामुदायिक स्तर के साथ-साथ राष्ट्रीय स्तर पर भी एक सामान्य अशांति देख सकते हैं, हालांकि जिन लोगों की जड़ें अध्यात्म में अच्छी तरह से हैं, वे पूरी तरह से समभाव में होंगे।

राशि चक्र के लिए टैरो मासिक राशिफल जुलाई 2022

केतु संन्यास, मोक्ष और आंतरिक यात्रा का कारक है। तो इस महीने यात्रा को और अधिक गहन और अर्थपूर्ण बनाएं और आगे बढ़ें। हम यहां कुछ उपायों के साथ सभी राशियों के लिए मासिक भविष्यफल साझा कर रहे हैं।

मेष टैरो मासिक राशिफल जुलाई 2022

मेष राशि के जातक वास्तव में सभी आयामों में बहुत अधिक विकसित हुए हैं और समग्र विकास के साथ आप अत्यधिक आत्मविश्वास और आनंद का अनुभव करते हैं। आप इस बात से अवगत हो गए हैं कि आप अपने आप में पूर्ण हैं और हर चीज की देखभाल करने की क्षमता रखते हैं। इस माह सभी असुरक्षाएं दूर हो जाएंगी और आप आगे जाकर शांति और आंतरिक शांति के स्थान से खुद को संचालित करेंगे। आप अपनी जरूरत की हर चीज को अपने आप आकर्षित करेंगे क्योंकि इस माह में भाग्य की कृपा आप पर है।

सफल अंतर्राष्ट्रीय व्यक्तित्व - लियोनार्डो दा विंची, जैकी चैन, लेडी गागा, टैरो पूजा

उपाय- रोज सुबह सूर्य को जल चढ़ाएं। यह आपके सूर्य को और भी मजबूत बनाएगा और आपको स्वस्थ, आत्मविश्वासी और पेशेवर रूप से अधिक सफल होने का आशीर्वाद देगा।

वृषभ टैरो मासिक राशिफल जुलाई 2022

प्रिय वृषभ राशि वालों, यह समय अपने स्वार्थ से परे जाकर दूसरों के बारे में सोचने का है। हो सकता है कि आप थोड़े से अज्ञानी या स्वार्थी हो गए हों। अब समय है थोड़ा निस्वार्थ होने का और व्यावहारिक भी। किसी भी समस्या या स्थिति को हल करने के लिए आपको व्यावहारिक समाधान पेश करने की आवश्यकता है जो सभी के लिए जीत की स्थिति पैदा करे। कोई भी समाधान जो केवल 1 के लाभ के लिए है और दूसरों के लिए नहीं, वह दीर्घकालिक या चिरस्थायी नहीं होगा और हर कोई खुश नहीं होगा। यह समय आपको अपने निर्णयों में निष्पक्ष, उचित और पारदर्शी होने का आह्वान करता है।

सफल अंतर्राष्ट्रीय व्यक्तित्व - मार्क जुकरबर्ग, विलियम शेक्सपियर, सचिन तेंदुलकर, महारानी एलिजाबे।

उपाय- चंद्र यंत्र की पूजा करें।

मिथुन टैरो मासिक राशिफल जुलाई 2022

प्रिय मिथुन जुलाई आपके लिए कड़ी मेहनत का महीना है। काम पर आप बैक टू बैक मीटिंग और शेड्यूल में व्यस्त रहेंगे। प्रबंधन और आपके बॉस आपको अधिक से अधिक परियोजनाओं को संभालने और पर्यवेक्षण करने के लिए देंगे क्योंकि वे आपके कौशल और प्रतिभा की सराहना करते हैं। आप मल्टी टास्किंग और अपने नेटवर्किंग कौशल का उपयोग करके सभी सौंपे गए कार्यों को दक्षता के साथ पूरा करने में कोई कसर न छोड़ें। इससे आपके स्थिति में मजबूती आएगी। जल्द ही वेतन वृद्धि और पदोन्नति के लिए यह आपकी कुंजी भी बनेगी।

सफल अंतर्राष्ट्रीय व्यक्तित्व - एंजेलीना जोली, जॉन एफ कैनेडी, मर्लिन मुनरो।

उपाय - अपनी ऊर्जा को उच्च और संरेखित रखने के लिए प्रतिदिन गायत्री मंत्र का जाप करें।

कर्क टैरो मासिक राशिफल जुलाई 2022

प्रिय कर्क राशि वालों, अभी आपका विश्लेषणात्मक या तार्किक दिमाग असाधारण रूप से अच्छी तरह से काम कर रहा है और इसलिए आप अपने कार्यक्षेत्र या क्षेत्र में नई चीजों का आविष्कार करने की स्थिति में हैं। सभी लंबित विश्लेषण कार्य, रिपोर्ट, एक्सेल शीट को अभी पूरा करना सबसे अच्छा होगा क्योंकि आप शोध करने में सक्षम होंगे। यह कार्य आपके आस-पास कोई और नहीं कर पाएगा। आपकी शोध क्षमताएं शीर्ष पर होंगी इसलिए इस समय का सर्वोत्तम उपयोग करें और अपने आस-पास की हर चीज और हर किसी के लिए मूल्य जोड़ें।

सफल अंतर्राष्ट्रीय व्यक्तित्व - एलोन मस्क, टॉम क्रूज़, प्रियंका चोपड़ा, 14वें दलाई लामा, टॉम हैंक्सो।

उपाय - ऊर्जा के उच्चतम स्तर के दौरान आपको अपने आधार को संतुलित रखने के लिए ग्राउंडिंग मेडिटेशन का अभ्यास करना चाहिए।

सिंह टैरो मासिक राशिफल जुलाई 2022

सिंह राशि के जातक इस महीने सेहत का ख़्याल रखें। ऐसा लगता है कि आपने यात्रा की है और कुछ समय से आप लगातार पार्टी कर रहे हैं और सभी प्रकार के खाद्य पदार्थ खा रहे हैं। इस महीने आपको इस बात का ध्यान रखने की जरूरत है कि आप क्या खाते हैं और स्वस्थ भोजन करते हैं। कुछ दैनिक कसरत भी एक अच्छा विचार होगा। परिवार सहायक होगा और वास्तव में आपको एक स्वस्थ जीवन शैली के लिए प्रोत्साहित करेगा। कार्यस्थल पर भी तनाव कम होगा। परंतु अपने कार्य को समय पर खत्म करने का प्रयास करें।

सफल अंतर्राष्ट्रीय व्यक्तित्व - एल्टन ब्राउन, बराक ओबामा, सैंड्रा बुलॉक, जेनिफर लोपेज़।

उपाय- मणिपुरा चक्र का ध्यान करें।

कन्या टैरो मासिक राशिफल जुलाई 2022

कन्या राशि वालोंं यह माह मातृभूमि से जुड़ने का है। इस माह में आप यात्रा पर जा सकते हैं। अपने मन तनाव मुक्त करने के लिए कहीं टहलने के लिए बाहर जाएं, पार्कों की ओर जाएं, शायद परिवार, दोस्तों के साथ छुट्टी पर जाएं या पहाड़ों या समुद्र तटों की एकल यात्रा करें। यह माह एक ब्रेक लेने के लिए संकेत दे रहा है जो वास्तव में आपको सिर से पैर तक तरोताजा कर देगा। एक बार वापस आप ऊर्जा के साथ काम पर और भी अधिक हासिल करने में सक्षम होंगे। इससे आपको कार्यस्थल पर काफी सहयोग मिलेगा। आप अपने कार्य को कुशलता से करने में भी सक्षम होंगे।

सफल अंतर्राष्ट्रीय व्यक्तित्व - मदर टेरेसा, नरेंद्र मोदी, स्टीफन किंग, भगत सिंह, लियो टॉल्स्टॉय, वॉरेन बफेट।

उपाय - अपने घर की उत्तर-पश्चिम दिशा में अधिक समय बिताएं।

तुला टैरो मासिक राशिफल जुलाई 2022

तुला राशि वाले आप बहुत से नए लोगों से मिलेंगे और नए संपर्क बनाएंगे। यह आपको न केवल सुपर खुश और भावनात्मक रूप से अच्छा बना देगा बल्कि सामाजिक कार्यक्रमों में जाना और प्रसिद्ध करेगा। आप एक नए विचार या व्यवसाय का प्रयास और प्रचार भी कर सकते हैं क्योंकि लोग आप पर इस समय भरोसा करेंगे, सुनेंगे और स्वीकार करेंगे। आप लगभग हर समय घर से बाहर रहेंगे और विभिन्न लोगों से मिलेंगे और इसे एक अवसर के रूप में उपयोग करेंगे।

सफल अंतर्राष्ट्रीय व्यक्तित्व - ऑस्कर वाइल्ड, विल स्मिथ, केट विंसलेट, एपीजे अब्दुल कलाम, मार्गरेट थैचर।

उपाय- लोगों को आकर्षित करने के लिए अरोमाथेरेपी के अनुसार गुलाब का इत्र लगाएं।

वृश्चिक टैरो मासिक राशिफल जुलाई 2022

प्रिय वृश्चिक, जुलाई आपके लिए धन का महीना है। आप जो कुछ भी स्पर्श करेंगे वह सोना हो जाएगा। तो पाठ्यक्रम के विस्तृत अध्ययन के बाद निवेश के लिए समय ध्यान दें। नौकरीपेशा जातक लंबित वेतन वृद्धि के लिए अपने बॉस और प्रबंधन से बात कर सकते हैं और सबसे अधिक संभावना है कि वे इसे स्वीकार कर लेंगे। किसी अन्य स्रोत से अतिरिक्त आय भी हो सकती है। आप अपनी वर्तमान आय के स्रोत के अलावा एक नया समानांतर व्यवसाय शुरू करने के बारे में सोच सकते हैं।

सफल अंतर्राष्ट्रीय व्यक्तित्व - बिल गेट्स, शाहरुख खान, जूलिया रॉबर्ट्स, ऐश्वर्या राय बच्चन।

उपाय - अपने घर के ईशान कोण में पानी का फव्वारा लगाएं।

धनु टैरो मासिक राशिफल जुलाई 2022

प्रिय धनु राशि वालों, लव लाइफ के लिहाज से जुलाई आपके लिए भाग्यशाली महीना है। अविवाहित, सिंगल जातकों के लिए यह घुलने-मिलने का समय है। इस माह में धनु राशि के जातक अपने सपनों के राजा या राजकुमारी से मिलेंगे। इनमें से कुछ सगाई कर सकते हैं और उच्च प्रतिबद्धता के स्तर तक जा सकते हैं। आप आनंद में डूबे रहेंगे और इतने खुश और संतुष्ट होंगे। ऐसा महसूस होगा कि आप सातवें आसमान पर हैं।

सफल अंतर्राष्ट्रीय हस्तियां - वॉल्ट डिज़्नी, राज कपूर, पोप फ्रांसिस, ब्रैड पिट।

उपाय- "अहं प्रेमा" मंत्र का 108 बार जाप करें।

मकर टैरो मासिक राशिफल जुलाई 2022

प्रिय मकर राशि वालों, अधिक से अधिक पुस्तकें पढ़ने का समय आ गया है। आप इस महीने एक उत्साही पाठक बनेंगे और आत्म विकास और विकास पर आधारित कई किताबें पढ़ेंगे। यह समझा जाता है कि महीने का आपका पूरा ध्यान अपने और अपने विकास पर होगा जो कि शानदार है। आप सभी सही चीजें करने की कोशिश करेंगे जैसे सही खाना, समय पर सोना, पानी का सेवन का अच्छा स्तर, अक्सर व्यायाम करना आदि। कड़ी मेहनत और प्रतिबद्ध कार्य आपको जल्द ही सही स्थानों पर ले जाएगा।

सफल अंतर्राष्ट्रीय व्यक्तित्व - आइज़क न्यूटन, स्वामी विवेकानंद, ए.आर. रहमान, एल्विस प्रेस्ली।

उपाय- ओम का 108 बार जाप करें। यह आपके ऊर्जा को बढ़ाएगा। यह आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करेगा। ऐसा कहा जाता है कि ओम ब्रह्मांड की पहली ध्वनि है और इसलिए अत्यंत शक्तिशाली है।

कुंभ टैरो मासिक राशिफल जुलाई 2022

जुलाई के महीने में कुंभ राशि वाले आप एक सच्चे व्यक्ति बनेंगे और खुद को कई सामाजिक कारणों से जोड़ेंगे। यह गैर सरकारी संगठन, अनुदान संचय, धर्मार्थ कार्यक्रम आदि हो सकते हैं। आप कई प्रभावशाली और शक्तिशाली लोगों को जरूरतमंदों से जोड़ने में सहायक होंगे और इसलिए समाज के कमजोर वर्ग की मदद करेंगे। इससे आपको अपार संतोष मिलेगा और साथ ही विशाल सकारात्मक कर्म भी होंगे। जो प्रमुख रूप से आपके सामाजिक स्तर को उठाने का काम करेंगे। 

सफल अंतर्राष्ट्रीय व्यक्तित्व - चार्ल्स डार्विन, थॉमस एडिसन, चार्ल्स डिकेंस, बॉब मार्ले, माइकल जॉर्डन।

उपाय- अपने घर में गुरु यंत्र लगाएं। यह आपको ज्ञान और आशीर्वाद प्रदान करेगा।

मीन टैरो मासिक राशिफल जुलाई 2022

प्रिय मीन राशि, आप इस माह में अपनी देखभाल करने पर अधिक जोर देंगे। वास्तव में आप इस महीने में स्वयं से प्रेम करेंगे। अंततः खुद की उपेक्षा करने और केवल दूसरों को खुश करने और खुश रखने की कोशिश करने के अपने पुराने पैटर्न को तोड़ दिया है। आप में इस बड़े बदलाव को देखकर मुझे खुशी हो रही है और यह गहरे और कुछ गंभीर आंतरिक कार्य को प्रदर्शित करता है। सफलता की कुंजी यह है कि इसे बनाए रखें। अपने विकास पर ध्यान दें।

सफल अंतर्राष्ट्रीय व्यक्तित्व - अल्बर्ट आइंस्टीन, स्टीव जॉब्स, जॉर्ज वाशिंगटन, रिहाना, जस्टिन बीबर।

उपाय- सड़कों पर लोगों को सप्ताह में दो बार जल दान करें।

नोट- यह सामान्य टैरो भविष्यवाणी हैं जो आम विश्लेषण पर आधारित हैं।

व्यक्तिगत टैरो भविष्यवाणी के लिए आप टैरो विशेषज्ञ टैरो पूजा से बात कर सकते हैं, अभी बात करने के लिए यहां क्लिक करें।

लेखक- टैरो पूजा,

प्रमाणित अंतर्राष्ट्रीय सेलिब्रिटी गुरु

chat Support Chat now for Support
chat Support Support