टैरो मासिक राशिफल - जानें सितंबर 2022 में क्या है आपके लिए खास?

Thu, Sep 01, 2022
Team Astroyogi  टैरो पूजा के द्वारा
Thu, Sep 01, 2022
Team Astroyogi  टैरो पूजा के द्वारा
टैरो मासिक राशिफल - जानें सितंबर 2022 में क्या है आपके लिए खास?

सितंबर 2022 के लिए टैरो भविष्यवाणीः सितंबर 2022 के लिए टैरो रीडिंग अच्छे समय, उम्मीद की संभावनाओं और आपके के जीवन में आने वाले अच्छे अवसरों का संकेत देती है। हालांकि, यह कुछ लोगों के लिए सकारात्मक और नकारात्मक दोनों संकेत हो सकते हैं। 

सितंबर साल का नौवां महीना होता है। अंक (9) ज्योतिष में मंगल का प्रतिनिधित्व करता है, जो ऊर्जा, एक्शन, पैसन और एक्टिविटी के लिए जाना जाता है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह महीना कई उत्सवों और शुभ घटनाओं के रूप में रंग और आनंद से भरा है। माता रानी की नवरात्रि, गणेश चतुर्थी, ओणम, हमारे गुरुओं के लिए शिक्षक दिवस, और अन्य त्योहार सभी विक्रम संवत 2079 के शरद ऋतु के दक्षिणायन के इस दिव्य और कलरफुल महीने में आते हैं। भाद्रपक्ष और आश्विन चंद्र महीने हैं जो इसके अनुरूप हैं और यह महीना हम सभी के लिए खुशियां लाता है। इस माह में हमें खाने के लिए मिठाई, अच्छा भोजन,. पहनने के लिए नए कपड़े और पूजन के पूजा सामग्री मिलती है, क्योंकि प्रत्येक त्योहार में अलग-अलग व्यंजनों को बनाया जाता है और विधि-विधान से पूजन किया जाता है।

अब, टैरो मासिक राशिफल सितंबर 2022 पर नजर डालते हैं और देखते हैं कि सितंबर का महीना सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा। मासिक टैरो रीडिंग के साथ ही जानतें हैं इस महीने के लिए सरल और प्रभावी उपाय, जिनका उपयोग करके आप अपने जीवन को और अधिक आनंदमय बना सकते हैं।

यदि आप सितंबर 2022 के लिए टैरो रीडिंंग के बारे में और गहराई से जानना चाहते हैं, तो बात करें टैरो पूजा से एस्ट्रोयोगी पर ।

कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा सितंबर 2022, जानते हैं टैरो मासिक राशिफल से!

आइए अब जानते हैं सभी राशियों के लिए टैरो सितंबर माह का भविष्यफल।

मेष राशि के लिए टैरो राशिफल सितंबर 2022

मेष राशि वालों के लिए सितंबर एक उत्सव, मस्ती और आनंद से भरा महीना है। इसमें संगीत, भोजन और वो सब कुछ है जो आपको पसंद आएगा। आप प्रतिदिन उठकर अपने पसंदीदा गीतों पर नाचने के लिए अधिक से अधिक अनुष्ठानों और समारोहों की योजना बनायेंगे। आप अपने घर और खुद के लिए खरीदारी पर समय और पैसा खर्च करेंगे, अपनी अलमारी के लिए नए कपड़े खरीदेंगे और अपने प्यारे से घर को सजाएंगे। टैरो कार्ड रीडिंग द्वारा मेष राशिफल के अनुसार सितंबर माह आपके लिए निश्चित रूप से उत्सवों से भरा महीना होगा।

उपाय: लाल रंग के कपड़े खरीदें, क्योंकि मंगल का रंग लाल है और मंगल आपकी राशि के स्वामी हैं।

वृषभ राशि के लिए टैरो राशिफल सितंबर 2022

वृषभ राशि वालों के लिए सितंबर माह में परिवार और भोजन आपके जीवन का केंद्र बिंदु होगा और आपकी पूरी दुनिया इनके इर्द-गिर्द ही रहेगी। आपके परिवार का प्यार आपके पेट को नुकसान पहुंचा सकता है, क्योंकि आपको स्वादिष्ट भोजन खिलाया जायेगा। गणेश चतुर्थी के लिए मोदक, कंजक के लिए पूड़ी-छोले और नवरात्रि के लिए कुटू के आटे के व्यंजन। घर की महिलाएं बाहर से खरीदारी करने के बजाय अन्नपूर्णा मां (भोजन की देवी) की तरह बन जाएंगी और अपना अधिकांश समय रसोई में नए व्यंजनों को बनाने के प्रयोग में बिताएंगी।

उपाय: शुक्र को मजबूत करने के लिए हर शुक्रवार को इत्र लगाएं, क्योंकि शुक्र आपके लग्न के स्वामी हैं।

मिथुन राशि के लिए टैरो राशिफल सितंबर 2022

मिथुन राशि के लोगों को सितंबर महीने में अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना है। यह सुनिश्चित करें कि इस दौरान आप अच्छी नींद लें और पर्याप्त आराम करें। टैरो सितंबर राशिफल से पता चलता है कि कुछ जाातक नींद की कमी और अनिद्रा जैसी बीमारियों का सामना कर सकते हैं। यह हार्मोनल असंतुलन, तनाव या खराब जीवनशैली के कारण भी हो सकता है। जो भी हो, ध्यान निसंदेह आपको तनावमुक्त रखेगा। आप अरोमाथेरेपी भी आजमा सकते हैं और राहत पाने के लिए कुछ सुगंधित वस्तुएं और आवश्यक तेलों के साथ प्रयोग कर सकते हैं। याद रखें कि आप अगले दिन के उत्सवों का आनंद तभी ले सकते हैं जब आप एक बच्चे की तरह बिना चिंता के अपनी नींद लेते हैं।

उपाय: अपनी राशि के स्वामी बुध को बलवान बनाने के लिए बुधवार के दिन हरी मूंग दाल का दान करें।

ये भी देखें : मासिक राशिफल सितम्बर 2022शुभ मुहूर्त सितम्बर 2022

कर्क राशि के लिए टैरो राशिफल सितंबर 2022

सितंबर माह में कर्क राशि के लोगों की इच्छा ही ब्रह्मांड के सितारों का आदेश है। प्रिय कर्क राशि के लोगों इस दौरान आप जो चाहते हैं, उसके बारे में बहुत सावधान रहें। आपकी सभी इच्छाएं पलक झपकते ही पूरी हो जाएंगी। इससे आपको खुशी और उपलब्धि की भावना का अनुभव होगा। आप ओवरथिंकिंग बंद कर देंगे। आपके पेट की तितलियां चली जाएंगी और आप लंबे समय के बाद पहली बार जमीन से जुड़े और खुद को नियंत्रित महसूस करेंगे। सबसे अच्छी बात यह है कि यह अहसास आपको बहुत लंबे समय तक रहेगा।

उपाय: जितना हो सके सफेद कपड़े पहनने की कोशिश करें। यह आपको शांत, संतुलित और सकारात्मक रहने में मदद करेगा।

सिंह राशि के लिए टैरो राशिफल सितंबर 2022

सिंह राशि के लोगों के लिए सितंबर माह पारिवारिक संबंधों पर आधारित रहेगा। आप कई रिश्तेदारों से मिलने के दौरान अपने विस्तृत परिवार के लोगों के साथ बहुत समय बिताएंगे, जिनमें से कुछ परिवार के लोग अलग-अलग शहरों में भी हो सकते हैं। यह यात्रा त्योहारों को पूरे परिवार के साथ मनाने के कारण या केवल परिवारों को आपस में जोड़ने के लिए भी हो सकती है, क्योंकि आपने बहुत समय से पूरे परिवार के साथ गेट-टू-गेदर नहीं किया है। इस माह आप शॉपिंग, खाना और बच्चे सभी को भरपूर समय देंगे। आप पूरे महीने विभिन्न प्रकार के व्यंजनों का आनंद लेंगे, इससे आप वेट गेन भी कर सकते हैं।

उपाय: हर सुबह सूर्य को जल अर्पित करें और अपनी कुंडली में सूर्य को मजबूत करने के लिए उनका आशीर्वाद लें।

कन्या राशि के लिए टैरो राशिफल सितंबर 2022

सितंबर 2022 के लिए आपकी टैरो भविष्यवाणी कहती है कि सारे खेल और कोई भी काम कन्या राशि वालों को बाद में परेशानी में नहीं डालेगा। त्योहारों में भाग लेने और बहुत अधिक मौज करने से आपको परेशानी हो सकती है व आपकी अपने काम पर से एकाग्रता हट सकती हैं। हम जीवन में जो कुछ भी करते हैं, हमें याद रखना चाहिए कि कभी भी सीमा से अधिक न करें और हर समय संतुलन बनाए रखें। कार्य-जीवन संतुलन आज की दुनिया में आवश्यक और सबसे महत्वपूर्ण संतुलन है, और जो इसमें महारत हासिल करते हैं, वे विजेता और अंततः एक लीडर बन जाते हैं।

उपाय: थर्ड जेंडर को वस्त्र और हरी चूड़ियां दान करें। आपकी जन्म कुंडली में स्थित आपका बुध इससे लाभान्वित होगा।

तुला राशि के लिए टैरो राशिफल सितंबर 2022

तुला राशि के लोगों के लिए सितंबर 2022  टैरो रीडिंग आपके कार्ड में बहुत सारी यात्रा की भविष्यवाणी करता है। आप यात्रा की कई योजनाएं बनाएंगे और लगभग हर उस व्यक्ति से मिलेंगे, जिन्हें आप जानते हैं। ये विभिन्न गंतव्यों के लिए छोटी यात्राओं की एक श्रृंखला होगी। आपकी योजनाएं आपको उस बिंदु तक उत्साहित और रोमांचित करेंगी, जहां आप वर्कप्लेस के किसी भी तनाव के बारे में पूरी तरह से भूल जाते हैं, जो आपके लिए फायदेमंद है। कुछ एडवेंचर्स स्पोर्टस को आज़माने के साथ, आप अपने ग्रुप के मेंमबर्स को भी खोज करने के लिए प्रेरित करेंगे। जीवन मजेदार होगा और यह सितंबर आपके लिए एक रोलर कोस्टर की सवारी होगी!

उपाय: शुक्रवार के दिन नए कपड़े और श्रृंगार करने का प्रयास करें। अच्छी तरह से तैयार हो जाइए, क्योंकि यह आपकी जन्म कुंडली में शुक्र को मजबूत करता है।

वृश्चिक राशि के लिए टैरो राशिफल सितंबर 2022

वृश्चिक राशि के लोग अपने सभी नए दोस्तों से मिलेंगे और पुराने लोगों के साथ भी फिर से जुड़ेंगे। आने वाले महीनों में, दोस्त निसंदेह महफिल लूट लेंगे और आप उनको अपने परिवार से ज्यादा मह्त्व देंगे। यह बात आपके परिवार को अपसेट कर सकती है। लेकिन यह ठीक है क्योंकि वे इस बात को समझेंगे और आपके लिए खुश रहते हुए भी आपको स्पेस देंगे। ऐसा कहने के बाद, आप सभी पारिवारिक जिम्मेदारियों का ध्यान रखेंगे और उनके प्रति अपनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों को अनदेखा नहीं करेंगे।

उपाय: अपने मंगल की स्थिति को ठीक करने के लिए लाल रंग के वस्त्र धारण करें।

ये भी देखें :  शुभ मुहूर्त सितम्बर 2022 | स्टॉक मार्किट भविष्यफल सितम्बर 2022 

धनु राशि के लिए टैरो राशिफल सितंबर 2022

धनु राशि वालों आपको कुछ छुट्टियों या महत्वपूर्ण दिनों के दौरान कुछ समय अकेले बिताना पड़ सकता है, जो काफी निराशाजनक हो सकता है। हालांकि, जीवन को चलते रहना चाहिए और यह पूरी तरह से हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य की देखभाल के लिए खुशी के अवसरों की खोज करें। इस कारण अकेलापन महसूस करने से बचने के लिए अपने पड़ोसियों और दोस्तों के साथ मेलजोल बढ़ाने की कोशिश करें। इसके अलावा यह एक ऐसा समय होता है, जब अकेले रहना हमारे लिए उन कार्यों को पूरा करने का एक शानदार अवसर बन सकता है, जिन्हें हम हमेशा से पूरा करना चाहते थे, लेकिन समय की कमी या अन्य कारणों से ऐसा करने में असमर्थ रहे हैं। अब सभी डिस्टरेक्शन्स को रिमूव करने के साथ आप अपनी खुद की खोज में समय बिता सकते हैं और यह जान सकते हैं कि आप वास्तव में कौन हैं, जो आपके लिए बहुत परिवर्तनकारी हो सकता है।

उपाय: गुरुवार के दिन पीले चावल का दान करें। यह आपके स्वामी बृहस्पति को बहुत शक्तिशाली बना देगा।

मकर राशि के लिए टैरो राशिफल सितंबर 2022

मकर राशि वालों के पास बहुत सारी प्रोफेशनल जिम्मेदारियां होंगी, और यह संभव है कि अन्य लोग आपके खर्च पर छुट्टियां ले रहे हों, जबकि आप बहुत मेहनत करते हैं। इस त्योहारों के मौसम में आपको देर रात या ओवरटाइम काम करने की आवश्यकता हो सकती है, खासकर यदि आप एक मौसमी व्यवसाय में काम करते हैं, तो तैयार रहें और इसके लिए पूरी तरह से तैयार हो जायें।

उपाय: प्रत्येक शनिवार को शनि मंदिर में जाकर उनका आशीर्वाद लें।

कुंभ राशि के लिए टैरो राशिफल सितंबर 2022

कुंभ राशि वालों टैरो सितंबर माह की भविष्यवाणी आपके लिए कहती है कि यह आपके लिए नया प्यार खोजने का समय है। इस महीने आप नए रिश्ते तलाशने और नए लोगों को डेट करने की कोशिश करेंगे। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आपका ब्रेकअप हो गया हो और आप अंत में आगे बढ़ गए हों, या आपको लगता है कि आप इससे  बेहतर के लायक हैं। परिस्थितियां कैसी भी हों, इस माह के दौरान विपरीत लिंग के नए लोगों से मिलने के अवसर मिल सकते हैं। हालांकि, आपको यह सलाह है कि आप रिलेशनशिप को समय दें और कोई फैसला लेने में जल्दी न करें। इसे आसान बनाएं और चीजों को बढ़ने दें या व्यवस्थित रूप से विकसित होने दें।

उपाय: शनि की कृपा पाने के लिए शनिवार के दिन काली दाल का दान करें।

मीन राशि के लिए टैरो राशिफल सितंबर 2022

मीन राशि वालों आपके लिए विभिन्न व्यंजनों में लिप्त होने, या शायद अधिक मात्रा में लेने और विभिन्न खाद्य और पेय पदार्थों का स्वाद लेने का समय है। आप अपने परिवार और प्रियजनों के साथ पाक कला रोमांच का आनंद लेंगे और लगभग हर प्रकार के व्यंजनों को आजमाएंगे। यह आपके लिए चिकित्सीय भी होगा, खासकर यदि आप शेफ की टोपी लगाते हैं और अपने दम पर कुछ पकाने की कोशिश करते हैं। यह सब घर के बच्चों को आकर्षित करेगा और दादा-दादी बहुत खुश होंगे। जिन लोगों को आप अपनी तरफ से प्यार करते हैं, उनके साथ आप इस त्योहार के महीने के हर दिन का आनंद लेंगे, जो वास्तव में एक आशीर्वाद है। 

उपाय: गुरुवार के दिन केला, आम और संतरा जैसे पीले फल गरीबों और जरूरतमंदों को दान करें। यह उपाय आपकी राशि के स्वामी बृहस्पति को बलवान बना देगा।

ये केवल जनरल टैरो मासिक राशिफल सितंबर 2022 भविष्यवाणियां हैं। अधिक विस्तृत और सटीक पर्सनल भविष्यवाणियों और उपायों के लिए अभी बात करें टैरो पूजा से केवल एस्ट्रोयोगी पर ।

✍️By- टैरो पूजा

(प्रमाणित अंतर्राष्ट्रीय सेलिब्रिटी गुरु)

टैरो पूजा के द्वारा
Tarot

आपके पसंदीदा लेख

नये लेख


टैरो पूजा के द्वारा
Tarot
आपका अनुभव कैसा रहा
facebook whatsapp twitter
ट्रेंडिंग लेख

यह भी देखें!

chat Support Chat now for Support