तुला स्वास्थ्य राशिफल 2018


वर्ष 2018 सेहत के मामले में भी न तो बहुत अच्छा कहा जा सकता और न ही बहुत खराब। वर्ष लग्न से चतुर्थ स्थान में आपकी राशि के स्वामी शुक्र सूर्य के साथ होने से अस्त होकर गोचर कर रहे हैं जिससे आपको थोड़ा संघर्ष करना पड़ सकता है।

जनवरी में मंगल आपकी राशि से परिवर्तन कर दूसरे स्थान में चले जायेंगें। इस समय आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता रहेगी। विशेषकर मानसिक तौर पर आपकी चिंताएं बढ़ सकती हैं। नेत्र संबंधी समस्याओं से भी बचकर रहने की आवश्यकता है। मार्च में मंगल का तीसरे स्थान में शनि के साथ आना और उसके पश्चात आपकी राशि में गोचर कर रहे बृहस्पति का वक्री हो जाना भी आपकी स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों को बढ़ा सकता है। इस समय आप अपने अंदर एक सुस्ती, एक आलस्य भी महसूस कर सकते हैं।


अप्रैल माह में शनि वक्री हो रहे हैं। यह समय आपके लिये थोड़ा चुनौतिपूर्ण रह सकता है। मई के आरंभ में मंगल आपकी राशि से सुख भाव में आ जायेंगें यह समय माता की सेहत के लिये अच्छा नहीं कहा जा सकता। जून, जुलाई, अगस्त और सितंबर तक का समय उतार-चढ़ाव भरा रहेगा क्योंकि जून में मंगल वक्री होंगे तो जुलाई में बृहस्पति मार्गी हो जायेंगें। अगस्त में मंगल मार्गी होंगे तो सितंबर में शनि मार्गी हो जायेंगें। शनि के मार्गी होने के पश्चात आप अपने अंदर एक नई ऊर्जा महसूस कर सकते हैं।

अक्तूबर में बृहस्पति आपकी राशि से परिवर्तन कर आपके धन भाव में आ जायेंगें। इस समय आपकी सेहत काफी अच्छी रहने के आसार हैं। यदि पिछले कई दिनों से कोई बिमारी आपको तंग कर रही है तो दिसंबर में उसका समाधान मंगल के छठे स्थान में आने पर होने के आसार हैं। कुल मिलाकर जाते-जाते साल 2018 आपको अच्छी सेहत की सौगात देकर जा सकता है।



2018 में प्रेम करियर स्वास्थ्य एवं आर्थिक समस्याओं के समाधान के लिये एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें।

तुला प्रेम राशिफल 2018

तुला राशि वालों को साल 2018 प्रेम के मामले में सामान्य रहने के आसार हैं। दरअसल वर्ष आरंभ के समय वर्ष लग्न कन्या से आपकी राशि के स्वामी शुक्र सूर्य के साथ सुख भाव में गोचर कर रहे हैं ..

और पढ़ें

तुला राशिफल 2018

तुला राशि वालों के लिये साल 2018 मिले जुले परिणाम लेकर आने वाला रह सकता है। आपकी राशि के स्वामी वर्ष आरंभ के समयानुसार वर्ष लग्न (कन्या) से चतुर्थ स्थान में सूर्य के साथ गोचर कर ..

और पढ़ें

तुला वित्त राशिफल 2018

वित्तीय तौर पर देखा जाये तो यह वर्ष आपके लिये उतार-चढ़ाव वाला रहने के आसार हैं। दरअसल राशि स्वामी शुक्र नववर्ष आगमन के समय वर्ष लग्न से चतुर्थ स्थान में सूर्य के साथ गोचर कर रहे हैं।..

और पढ़ें

तुला करियर राशिफल 2018

करियर के मामले में यह साल तुला जातकों के लिये मिले जुले परिणाम लेकर आ सकता है। नववर्ष लग्न से चौथे स्थान में सूर्य के प्रभाव से राशि स्वामि शुक्र के अस्त होने से आपके लिये ऐसे हालात बनेंगें।..

और पढ़ें