वृषभ मासिक राशिफल
Vrishabha Masik Rashifal

  
जनवरी, 2018

अपनी राशि चुनें


वृषभ मासिक राशिफल

इस महिने के पहले सप्ताह में बुध आपकी राशि से सातवें स्थान पर गोचर कर रहे हैं जिसके प्रभाव से व्यावसायिक जातकों के लिए समय शुभ नहीं रहेगा, आपको वित्तीय हानि का सामना करना पड़ सकता है। सेहत संबन्धी परेशानियां भी सामने आएगीं। किसी औरत के साथ आपका विवाद हो सकता है और साथ ही आपके खर्चों में भी बढोतरी हो सकती है। साथ ही आपकी राशि से आठवें स्थान पर सूर्य के आने से आपको मानसिक और शारिरीक स्वास्थ्य संबन्धी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। नीजि जीवन में भी दिक्कते आ सकती हैं और साथ ही आपकी वित्तीय स्थिति भी प्रभावित हो सकती है। अपने व्यावसायिक जीवन पर ध्यान केन्द्रित करने की कोशिश करें, इसका आपको लाभ मिलेगा। सूर्य के साथ साथ शुक्र भी आठवें घर में गोचर कर रहा है, इस दौरान आपको अपनी सेहत की भरपूर ध्यान रखना पड़ेगा क्योंकि आप किसी बड़ी आतंरिक बिमारी से ग्रसित हो सकते हैं। हालांकि अस्त होने के कारण शुक्र के प्रभाव कम रहेंगें फिर भी डाक्टर से सलाह जरुर ले लें। बुध के सातवें से आठवें स्थान में गतिमान होने से आपके लिए अप्रत्याशित लाभ के योग बन रहे हैं। आपको संपंति संबन्धी लाभ भी हो सकते हैं, साथ ही आपको नाम और शौहरत की भी प्राप्ति हो सकती है। सामाजिक स्तर पर भी आपकी शौहरत में ईजाफा होगा। राजनेताओं के लिए अच्छा वक्त होगा। दूसरे सप्ताह के बाद सूर्य के अष्टम से नवम भाव में गतिमान होने से आपके लिए अच्छा समय आने के संकेत हैं। विरासत से लाभ होने के योग हैं। शारिरीक और मानसिक रुप से आप स्वस्थ और खुश रहेगें। सामान्य जीवन अच्छा गुजरेगा। आपके स्वभाव में सकारात्मक बदलाव आएगें। प्रेम संबन्धों के लिए अच्छा वक्त रहेगा। आपकी राशि के स्वामी शुक्र भी इन दिनों सूर्य के साथ गोचररत रहेगें जिससे आपके लिए वक्त अच्छा रहेगा और सेहत ठीक ठाक रहेगी। मित्रजनों का सहयोग मिलेगा और नए मित्र भी बन सकते हैं। वित्तीय रुप से वक्त ठीक रहेगा। महिने के अंतिम दिनों में बुध के आठवें से नौवें घर में गतिमान होने से आपको ध्यान केन्द्रित करने में परेशानियां आ सकती हैं। खुद को आलसी महसूस करेगें और साथ ही आपका मन भी विचलित रह सकता है।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



वृषभ दैनिक लव राशिफल

आज के दिन आपको अपने कवच से बाहर निकल कर अपने चाहने वाले के समक्ष अपना उत और पढ़ें...


वृषभ दैनिक करियर राशिफल

आज आपको अपने ऑफिस में पूरे ध्यान से काम करना चाहिए। इस समय आपकी उत्पादन और पढ़ें...


वृषभ दैनिक वित्त राशिफल

नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आज का दिन अच्छा है। आज कार शोरूम में नई और पढ़ें...


वृषभ दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

अगर आप हाई बल्डप्रेशर और थोड़े भारी वजन वाले व्यक्ति हैं तो आज आपको कुछ और पढ़ें...


वृषभ व्यक्तित्व

वृष राशि के जातकों का बाहरी व्यक्तित्व दर्शनीय होता है। आप दिखने में सुंदर तो और पढ़ें...


वृषभ प्रेमी

वृषभ राशि के लोग अपने परिवार के साथ रहना पसंद करते हैं। आपका पूरा ध्यान अपने और पढ़ें...


वृषभ व्यवसायी

वृष राशि वाले सफल व्यवसायी होते हैं। आप ना केवल पैसा कमाने में सफल रहते हैं ब और पढ़ें...


वृषभ किशोर

इस राशि के नवयुवक सुदृढ़ शारीरिक सौष्टव के मालिक होते हैं। हालांकि ये अपने का और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे.
वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

वृषभ राशि के बारे में जानें


वृष राशि वाले हर जगह अपने पांव जमाना चाहते हैं फिर चाहे वो कैसा भी वातावरण हो, काम हो, घर हो, या फिर आपका दृष्टिकोण हो। आप कुछ लोगों के लिए स्थिरता की मूर्ति होते हैं, लेकिन आपकी इसी आदत के कारण कुछ लोग आपको ज़िद्दी भी समझ...

वृषभ सेलिब्रिटी

वृषभ राशि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा

यश राज फिल्म्स की रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनुष्का शर्मा का जन्म 01 मई 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में आर्मी ऑफिसर कर्नल अजय कुमार शर्मा और आशिमा शर्मा के परिवार में हुआ था| मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का ने कभी भी नहीं सोचा था कि वह फिल्मों में इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लेंगी| सन 2008 में अपनी पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में रोमांस के बादशाह शाहरुख खान ...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख