वृषभ मासिक राशिफल

( जनवरी, 2019 )

अपनी राशि चुनें


वृषभ राशि वाले जातकों के लिये स्वास्थ्य की बात करें तो जनवरी का माह आपके लिये बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता है। हड्डियों या फिर जोड़ों संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। लापरवाही न बरतें, हल्की परेशानी भी महसूस हो तो चिकित्सीय परामर्श अवश्य लें। रोमांटिक लाइफ की बात करें तो जो प्रेमी जातक अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहते हैं वे परिजनों के सामने अपने दिल की बात रख सकते हैं। सकारात्मक जवाब मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। जो जातक अभी तक एकांकी जीवन बिता रहे हैं उन्हें भी अपनी पसंद का साथी मिल सकता है। हालांकि इसके लिये पहल आपको ही करने की आवश्यकता पड़ेगी। अपने साथी तक अपने दिल की बात पंहुचाएं पोजिटिव रिस्पोंस मिल सकता है। बात करें करियर की तो व्यवसायी जातकों के लिये बहुत अच्छा समय रहेगा। पार्टनरशिप में व्यवसायी करने वालों के लिये भी लाभकारी समय रहेगा। जो जातक जॉब चेंज करने के इच्छुक हैं उन्हें भी अच्छा ऑफर मिल सकता है। बेरोजगार जातकों के लिये भी रोजगार के अवसर बन रहे हैं। फाइनेंशियल कंडीशन की बात करें तो जनवरी माह में आपकी आर्थिक स्थिति काफी मजबूत दिखाई दे रही है। बिजनेस से लेकर नौकरीशुदा जातक आर्थिक तौर पर लाभकारी स्थिति में रहेंगें।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

वृषभ राशि के बारे में जानें


वृष राशि वाले हर जगह अपने पांव जमाना चाहते हैं फिर चाहे वो कैसा भी वातावरण हो, काम हो, घर हो, या फिर आपका दृष्टिकोण हो। आप कुछ लोगों के लिए स्थिरता की मूर्ति होते हैं, लेकिन आपकी इसी आदत के कारण कुछ लोग आपको ज़िद्दी भी समझ...

और पढ़ें...
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

यश राज फिल्म्स की रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनुष्का शर्मा का जन्म 01 मई 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में आर्मी ऑफिसर कर्नल अजय कुमार शर्

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख