वृषभ मासिक राशिफल

( मई, 2019 )

अपनी राशि चुनें

वृषभ राशि वालों के लिये मई का माह मिले जुले परिणाम लेकर आ सकता है विशेषकर स्वास्थ्य के मामले में सावधानी बरतें क्योंकि क्रूर ग्रहों की दृष्टि आपके स्वास्थ्य के स्थान पर पड़ रही है। जो जातक पहले से ही किसी आशंका से घिरे हैं या फिर पेट संबंधी शिकायत आपको है तो आपको विशेष सावधानी रखने की आवश्यकता है। रोमांटिक लाइफ की बात करें तो समय आपके लिये बहुत ही अनुकूल कहा जा सकता है। जो जातक अपने दिल की बात अपने खास तक पंहुचाना चाहते हैं उनके लिये भी समय शुभ है सकारात्मक जवाब मिल सकता है। लव मैरिज़ करने वालों के लिये आगे बढ़ने का समय है। हालांकि विवाहित जातकों के लिये सलाह है कि अपने लाइफ पार्टनर से गरमी के इस महीने में ज्यादा बहसबाजी में न पड़ें हालात गरमा सकते हैं। करियर की बात करें तो धातु व वस्त्र व पब्लिकेशन व्यवसाय से जुड़े जातकों के लिये समय में उतार-चढ़ाव रह सकता है। नौकरीशुदा जातकों के लिये समय थोड़ा कठिन रहने के आसार हैं। काम का दबाव कुछ ज्यादा रह सकता है। सीनियर्स की नज़र भी आपके काम पर हो सकती है। जरा सी चूक आपकी प्रतिष्ठा को हानि पंहुचा सकती है। जो जातक अभी तक रोजगार नहीं पा सकते हैं उन्हें भी करियर में ब्रेक मिल सकता है। फाइनेंशियली आपको इनकम सोर्सिज़ कम नज़र आ सकते हैं। साथ ही बढ़ते हुए खर्चे आपकी चिंता को भी बढ़ा सकते हैं।
और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें

Horoscope astrologers

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
Daily Horoscope App

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।

क्लिक करें

वृषभ राशि के बारे में जानें


वृषभ राशि (vrishabha rashi) के जातकों का बाहरी व्यक्तित्व दर्शनीय होता है। आप दिखने में सुंदर तो हैं ही साथ ही हष्ट-पुष्ट भी नजर आते हैं। चूंकि वृषभ राशि का स्वामी शुक्र है इसलिये आपका झुकाव कलात्मक क्षेत्रों की ओर अधिक हो...

और पढ़ें...
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

यश राज फिल्म्स की रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनुष्का शर्मा का जन्म 01 मई 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में आर्मी ऑफिसर कर्नल अजय कुमार शर्

और पढ़ें

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख

Chat Now for Support