वृषभ मासिक राशिफल
Vrishabha Masik Rashifal

  
जुलाई, 2018

अपनी राशि चुनें


वृषभ मासिक राशिफल

इस पूरे माह बुध आपकी राशि से पराक्रम भाव में राहू के साथ रहेंगें। भाग्य स्थान में उच्च मंगल वक्री होकर बैठे हैं। कुल मिलाकर जुलाई में आपको अपनी मेहनत पर अधिक भरोसा रखने की आवश्यकता है भाग्य के भरोसे न बैठें। दूसरों पर भरोसा करके इस समय चलेंगें तो धोखा खा सकते हैं। संभव है दूसरे आपकी उम्मीदों पर खरे न उतरें। यह समय आपके लिये मानसिक स्वास्थ्य का भी ध्यान रखने वाला रहेगा। हो सकता है अनुकूल परिणाम न मिलने से आप चिंतित हों। हमारी सलाह है कि ध्यान व योग क्रियाओं के लिये समय निकालें आपको राहत मिलेगी। किसी भी परिस्थिति में साहस व उम्मीद को न छोड़ें। क्योंकि माह के पूर्वाध में ही कुछ अच्छे बदलाव भी आपको देखने को मिलेंगें। माह के पूर्वाध में 5 जुलाई को शुक्र का परिवर्तन आपकी राशि से चतुर्थ भाव में हो रहा है जहां वे माह के अंत तक बने रहेंगें। 10 जुलाई को बृहस्पति जो कि आपकी राशि से रोग व शत्रु घर में वक्री होकर गोचर कर रहे हैं मार्गी हो रहे हैं। 15 जुलाई तक सूर्य आपकी राशि धन भाव में बने रहेंगें। कुल मिलाकर आपके लिये यह समय धन लाभ के संकेत कर रहा है। पर्सनल लाइफ में भी रिश्ते मधुर रहने के संकेत आपके लिये हैं। स्वास्थ्य भी बेहतर बना रहेगा। घर में कुछ नया हो सकता है। कार्यस्थल से कद व पद में उन्नति का समाचार भी प्राप्त हो सकता है। लंबे समय से जिन कार्यों को बनने में दिक्कत आ रही थी उनके पूरे होने की संभावनाएं भी बनती हुई दिख सकती हैं। माह के उतर्राध में सूर्य आपकी राशि से पराक्रम भाव में आ रहे हैं। यदि आपने यात्रा कि योजना अभी तक नहीं बनाई है तो यह एकदम उचित समय हैं। अपना बैग तैयार रखें यात्रा के योग बन रहे हैं। हालांकि माता का स्वास्थ्य आपके लिये चिंता का सबब बन सकता है या फिर हो सकता है कि किसी नई जगह पर जाने की चिंता आपको सताए। कहते हैं ना कि जो होता है अच्छे के लिये होता है। जुलाई महीने में आप भी कुछ ऐसा ही महसूस कर सकते हैं।

और अधिक जानकारी के लिये आज ही हमारे ज्योतिषाचार्यों से परामर्श करें



वृषभ दैनिक लव राशिफल

आशा है कि आप किसी के प्यार में डूब कर अपना दिल उसे दे दें। आप अपनी भावना और पढ़ें...


वृषभ दैनिक करियर राशिफल

आप यदि इंजीनियरिंग के क्षेत्र में हैं तो आज का दिन आप के लिये ही बना है। और पढ़ें...


वृषभ दैनिक वित्त राशिफल

आप एक लाभकारी जमीन जायदाद सम्बधी सौदा खरीदने वाले हैं। अत: अपनी आंखे खुल और पढ़ें...


वृषभ दैनिक स्वास्थ्य राशिफल

कोई छोटी परेशानी आपको परेशान कर सकती है। इसलिए जरूरी उपचार करें। कार्य स और पढ़ें...


वृषभ व्यक्तित्व

वृष राशि के जातकों का बाहरी व्यक्तित्व दर्शनीय होता है। आप दिखने में सुंदर तो और पढ़ें...


वृषभ प्रेमी

वृषभ राशि के लोग अपने परिवार के साथ रहना पसंद करते हैं। आपका पूरा ध्यान अपने और पढ़ें...


वृषभ व्यवसायी

वृष राशि वाले सफल व्यवसायी होते हैं। आप ना केवल पैसा कमाने में सफल रहते हैं ब और पढ़ें...


वृषभ किशोर

इस राशि के नवयुवक सुदृढ़ शारीरिक सौष्टव के मालिक होते हैं। हालांकि ये अपने का और पढ़ें...


आपका व्यक्तिगत राशिफल

अपना ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करे
 
 

वैदिक ज्योतिष आचार्य

भारत के श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों से बात करें

अब एस्ट्रोयोगी पर वैदिक ज्योतिष, टेरो, न्यूमेरोलॉजी एवं वास्तु से जुड़ी देश भर की जानी-मानी हस्तियों से परामर्श करें। एस्ट्रोयोगी पर मौजूद सभी ज्योतिषाचार्य अपने क्षेत्र में सुशिक्षित एवं अच्छा खासा कार्यानुभव रखते हैं। ज्योतिषाचार्यों से परार्मश करने के लिये परामर्श करें पर क्लिक करें।

परामर्श करें
राशिफल ऐप डाउनलोड

राशिफल ऐप डाउनलोड करें

अपने जीवन के बारे में सटीक एवं प्रासंगिक भविष्यवाणी अब अपने स्मार्टफोन में एस्ट्रोयोगी की राशिफल ऐप से जानें। ऐप को अभी डाउनलोड करने के लिये नीचे क्लिक करें।



क्लिक करें

वृषभ राशि के बारे में जानें


वृष राशि वाले हर जगह अपने पांव जमाना चाहते हैं फिर चाहे वो कैसा भी वातावरण हो, काम हो, घर हो, या फिर आपका दृष्टिकोण हो। आप कुछ लोगों के लिए स्थिरता की मूर्ति होते हैं, लेकिन आपकी इसी आदत के कारण कुछ लोग आपको ज़िद्दी भी समझ...

img

वृषभ राशि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा

यश राज फिल्म्स की रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनुष्का शर्मा का जन्म 01 मई 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में आर्मी ऑफिसर कर्नल अजय कुमार शर्मा और आशिमा शर्मा के परिवार में हुआ था| मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का ने कभी भी नहीं सोचा था कि वह फिल्मों में इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लेंगी| सन 2008 में अपनी पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में रोमांस के बादशाह शाहरुख खान ...

और पढ़ें..

ज्योतिषी से बात करें


एस्ट्रो लेख