श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर (दिल्ली कैपिटल्स )


श्रेयस अय्यर एक उभरते हुए युवा खिलाड़ी हैं जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी बल्लेबाजी से अपनी पहचान कायम की है। आईपीएल के इस टी-20 फोर्मेट में तो वे और भी लोकप्रिय हैं। आईपीएल की बात करें तो अय्यर ने 2015 में खेलना शुरु किया था। अब तक खेले गये 46 मैच में उन्होंने 30.45 के औसत से 1218 रन बनाए हैं जिसमें 10 अर्धशतकीय पारियां भी शामिल हैं। आईपीएल में इनका बेस्ट स्कोर 96 रन का है। दिल्ली कैपिटल्स ने इस बार श्रेयस अय्यर के कंधों पर कप्तानी का भार डाला है। देखना होगा कि क्या श्रेयस अय्यर दिल्ली की बदनसीबी को दूर कर पायेंगे क्योंकि अभी तक आईपीएल में दिल्ली की टीम काफी दूर रही है। क्या श्रेयस अय्यर की किस्मत इन पर मेहरबान है?
श्रेयस अय्यर की कुंडली

1 नाम - श्रेयस अय्यर
2 जन्मतिथि - 6 दिसंबर 1994
3 सूर्य राशि - धनु
4 नाम राशि - कुंभ
5 मूलांक - 6
6 भाग्यांक - 5
7 आईपीएल 2019 की ऑपनिंग - 23 मार्च 2019
8 स्थान - चेन्नई
9 समय - रात्रि 8 बजे

श्रेयस अय्यर आईपीएल 2019 के 12वें सीज़न के सबसे युवा कप्तान हैं। जन्मतिथि के अनुसार इनकी सूर्य राशि धनु है। धनु राशि के स्वामी बृहस्पति हैं। जो कि आईपीएल के शुभारंभ के समय राशि से 12वें स्थान में मौजूद हैं। 12वें स्थान में बृहस्पति भाग्यशाली तो नहीं माने जाते। इस समय श्रेयस अय्यर को टीम के साथ कम्यूनिकेट करने में दिक्कत हो सकती है। उन्हें अपने बोलने पर या दूसरों की बात पर प्रतिक्रिया देने से पहले काफी ध्यान रखने की जरुरत रहेगी। अन्यथा वे किसी विवाद में फंस सकते हैं।
नाम के पहले अक्षर के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर की नाम राशि कुंभ बनती है। कुंभ राशि के स्वामी शनि हैं जो कि आईपीएल के 12वें सीज़न की शुरुआत में राशि से 11वें स्थान में बैठे हैं जो कि इनके लाभ का स्थान बनता है। हालांकि शुरुआत के समय राशि से अष्टम चंद्रमा इनके लिये चिंता का विषय हो सकता है। आरोप-प्रत्यारोप लगने के योग बन रहे हैं।
अंक ज्योतिष से देखें तो जन्मतिथि के अनुसार इनका मूलांक 6 है जो कि शुक्र का अंक है और भाग्यांक 5 है जो कि बुध का अंक हैं। शुक्र और बुध दोनों इंडियन प्रीमियर लीग 2019 की ऑपनिंग के समय के लग्न से पांचवें स्थान में एक साथ बैठे हैं। बुध हालांकि वक्री हैं लेकिन बावजूद इसके अंक ज्योतिष श्रेयस के व्यक्तिगत प्रदर्शन के बेहतर रहने की ओर संकेत कर रहा है।
आज के मैच की प्रेडिक्शन

Talk to Astrologers


Chat Now for Support