आईपीएल 2020

आईपीएल (IPL) का रोमांच पिछले 12 सालों से बरकरार है। मार्च और अप्रैल के महीने में होने वाले इस टी-20 टूर्नामेंट को इस साल महामारी का सामना करना पड़ा और क्रिकेट फैंस का इंतजार लंबा हो गया। खैर देर आए पर दुरुस्त आए! आईपीएल 2020 को महामारी की वजह से मार्च से सितंबर तक स्थगित कर दिया गया था लेकिन आईपीएल का क्रेज ऐसा है कि आईसीसीआई को टी-20 मैचों को रद्द करते हुए आईपीएल का आयोजन करना पड़ा। हालांकि इस साल भारत में आईपीएल का आयोजन नहीं हो सका लेकिन यूएई में आईपीएल 2020 इस बार धूम मचाने के लिए तैयार है।

क्रिकेट के इस महाकुंभ में फिर से एक बार धोनी का हैलीकॉप्टर शॉट देखने को मिलेगा। साथ ही नये और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका भी मिलेगा। हालांकि इस साल आईपीएल के 13वें सीजन के आयोजन में कोरोना के चलते काफी सावधानियां बरती गई हैं। इस बार आईपीएल का मजा स्टेडियम से फैंस नहीं उठा पाएंगे बल्कि उन्हें टीवी और मोबाइल से ही काम चलना पड़ेगा। आईपीएल की लोकप्रियता पूरी दुनिया में फैली है जिसकी वजह से आयोजकों को फ़ाइनेंशियल भी काफी लाभ होता है। इस साल ड्रीम 11 को 222 करोड़ की राशि के साथ आईपीएल की टाइटल स्पॉन्सरशिप दी गई है।

आईपीएल 2020 का एस्ट्रो कनेक्शन

53 दिवसीय टी-20 टूर्नामेंट 19 सितंबर 2020 को अबुधाबी से शुरू होने वाला है। आईपीएल एक ऐसा त्योहार है जहां पर हर किसी के मन में अपनी पसंदीदा टीम और खिलाड़ी के प्रदर्शन को लेकर उत्साह बना रहता है। ऐसे में कई बार हमारे मन में सवाल आता है कि इस बार कौन सी टीम चैंपियन बनेगी। किस खिलाड़ी को ऑरेंज कैप और किसको पर्पल कैप मिलने की संभावना है? इत्यादि आपके इन्हीं सभी सवालों का जवाब एस्ट्रोयोगी के एस्ट्रोलॉजर्स लेकर प्रस्तुत हुए हैं।

इस साल, एस्ट्रोयोगी आपको आईपीएल से जुड़ी सभी जानकारियों का ज्योतिषीय आकलन उपलब्ध करवाएगा। टीमों से लेकर कप्तान तक और कप्तान से लेकर खिलाड़ी तक, हम आपको ज्योतिषीय दृष्टिकोण से सभी जानकारी प्रदान करेंगे। भारत के सर्वश्रेष्ठ ज्योतिषी आईपीएल 2020 के प्रत्येक मैच की भविष्यावाणी करेंगे। इसके साथ ही ज्योतिषीय दृष्टिकोण से बताएंगे कि

  • मैच के दिन किस टीम के सिर पर सजेगा विजय का ताज?
  • कौन से कप्तान के सितारे बुलंदी पर होंगे?
  • कौन से खिलाड़ी को ऑरेंज कैप या पर्पल कैप मिलेगी और भी बहुत कुछ.....

इसलिए एस्ट्रोयोगी की वेबसाइट पर बने रहें और खेल शुरू होने से पहले प्रत्येक मैच की भविष्यवाणी पढ़ें। रुको! अभी और भी है! अब, आप एस्ट्रोयोगी के YouTube चैनल पर सर्वश्रेष्ठ ज्योतिषियों द्वारा की गई भविष्यवाणियों को भी देख पाएंगे, तो चैनल को subscribe करना मत भूलिएगा।

आपकी कुंडली में कौन सा दोष है इसे जानने के लिये आप एस्ट्रोयोगी पर देश के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्यों से परामर्श कर सकते हैं। अभी बात करने के लिये यहां क्लिक करें।
Chat now for Support
Support