आज के मैच की प्रेडिक्शन


आज के मैच की प्रेडिक्शन

चेन्नई सुपर किंग्स Vs सनराइजर्स हैदराबाद

तिथि – 23 अप्रैल 2019

स्थान – चेन्नई

समय – रात्रि 8 बजे।

चेन्नई सुपर किंग्स की नाम राशि – मेष

सनराइजर्स हैदराबाद की नाम राशि - कुंभ

आईपीएल का 12वां सीज़न इस समय लोकप्रियता के चरम पर चल रहा है। अंकतालिका में टीमों के नाम हर मैच के साथ ऊपर-नीचे हो रहे हैं। एस्ट्रोयोगी एस्ट्रोलॉजर्स ने मैच के दिन, समय व स्थान के अनुसार ग्रहों के गोचर को आधार बनाते हुए दोनों टीमों की नाम राशि व कप्तानों की सूर्य के अनुसार ज्योतिषीय आकलन किया है।

आज का मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई में हो रहा है।

 

मैच प्रेडिक्शन – चेन्नई सुपर किंग्स Vs सनराइजर्स हैदराबाद

चेन्नई सुपर किंग्स की नाम राशि मेष है जिसके स्वामी मंगल लग्न के स्वामी होकर केंद्र में बैठे हुए हैं और अपने घर को देख रहे हैं जो कि शुभ संकेत कर रहे हैं। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की नाम राशि कुंभ के स्वामी शनि हैं जो कि चंद्रमा के साथ विषयोग बना रहे हैं।

वहीं कप्तानों की बात करें तो धोनी की सूर्य राशि कर्क है जिसके स्वामी चंद्रमा भाग्य के स्वामी होकर शनि के साथ होने से पीड़ित हो गये हैं। वहीं विलियम्सन की सूर्य राशि सिंह है जिसके स्वामी सूर्य उच्च होकर करियर को देख रहे हैं। यहां पर स्थिति थोड़ी उलट है किस्मत विलियम्सन का साथ दे सकती है।

कुल मिलाकर यह मैच उतार-चढ़ाव भरा रहने के संकेत कर रहा है। यदि टीम की बात करें तो आज के मैच की प्रेडिक्शन कहती है कि चेन्नई की जीत के प्रबल आसार हैं वहीं कप्तानों में विलियम्सन यदि मैच खेलते हैं तो उनकी किस्मत इस मैच का रूख पलट सकती है। 

आईपीएल के बारे में आपने जाना, यदि आप अपने बारे में कुछ जानना चाहते हैं तो एस्ट्रोयोगी पर, इंडिया के बेस्ट एस्ट्रोलॉजर्स से गाइडेंस ले सकते हैं।





Chat Now for Support