आज के मैच की प्रेडिक्शन


IPL 2019 फाइनल मैच की प्रेडिक्शन

मुंबई इंडियंस Vs चेन्नई सुपर किंग्स

तिथि – 12 मई 2019

स्थान – हैदराबाद

समय – रात्रि 7:30 बजे।

मुंबई इंडियंस की नाम राशि - सिंह

चेन्नई सुपर किंग्स की नाम राशि – मेष

आईपीएल के 12वां सीज़न अब अपने अंतिम सफर पर है। आज हैदराबाद में आईपीएल 2019 का फाइनल मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। मुंबई चेन्नई को पहले क्वालिफायर मैच में हराकर फाइनल में पंहुचने वाली पहली टीम बनी जबकि चेन्नई को यहां तक पंहुचने के लिये एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराने वाली दिल्ली कैपिटल्स को मात देनी पड़ी। एक बार फिर मुंबई और चेन्नई आमने सामने हैं। इससे पहले चेन्नई जहां आईपीएल 2010 में मुंबई को मात दे चुकी हैं वहीं 2013 और 15 में मुंबई ने चेन्नई को हराकर आईपीएल का खिताब भी जीता है। फाइनल के आंकड़ों की बात करें तो मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी लगता है लेकिन मैच के दिन इन टीमों के ग्रह क्या करवट ले रहे हैं। एस्ट्रोयोगी एस्ट्रोलॉजर्स ने मैच के दिन, समय व स्थान के अनुसार ग्रहों के गोचर को आधार बनाते हुए दोनों टीमों की नाम राशि व कप्तानों की सूर्य के अनुसार ज्योतिषीय आकलन किया है।

 

मैच प्रेडिक्शन – मुंबई इंडियंस Vs चेन्नई सुपर किंग्स

मुंबई इंडियंस की नाम राशि सिंह है जो कि मैच के समय लग्न से दशम स्थान की राशि है। इस समय चंद्रमा भी सिंह राशि में ही विराजमान हैं। वहीं राशि स्वामी सूर्य उच्च होकर मैच समय प्रतिद्वंदी के स्थान यानि छठे भाव में बुधादित्य योग बना रहे हैं। लेकिन आत्मबल की कमी यहां पर अवश्य दिखाई दे रही है। सूर्य का अपने नक्षत्र में होना यह भी एक शुभ संकेत है। लेकिन चंद्रमा का केतु के नक्षत्र में होना अचानक से मिलती हुई जीत भी हार की कगार तक ले जा सकता है। मैच के समय लग्न कुंडली से देखा जाए तो गुरु का केंद्र में होना अपने पुराने अनुभव से पुन: हार को भी जीत में परिवर्तन हो सकता है।

चेन्नई सुपर किंग्स की नाम राशि मेष है जो कि मैच के समय छठे स्थान की राशि है जो कि प्रतिद्वंदी का स्थान भी मानी जाती है। मेष राशि में ही शुक्र, बुध और सूर्य विराजमान हैं। साथ ही राशि में सूर्य बुध का बुधादित्य योग भी बन रहा है जो कि इनके लिये शुरुआत में बढ़त बनाने के संकेत कर रहा है। कप्तान की अहम भूमिका भी इसमें रहेगी। लेकिन मेष राशि के स्वामी मंगल, राहू के साथ बैठे हैं जो कि अंगारक दोष बना रहे हैं, यह इनकी रणनीति में कुछ गलतियां करवा सकता है जिससे जीती हुई बाजी भी हाथ से निकल सकती है।

रोहित शर्मा की सूर्य राशि वृषभ है जिससे मैच के समय चंद्रमा राशि से चौथे स्थान में रहेंगें और राशि स्वामी शुक्र अपने मित्र बुध के साथ शुभ योग बना रहा है। साथ में सूर्य भी हैं लेकिन इसके बाद भी शुक्र अस्त नहीं हो रहा है जिसका लाभ रोहित शर्मा को मिल सकता है।

वहीं धोनी की सूर्य राशि कर्क है जिसके स्वामी चंद्रमा मैच के समय दूसरे स्थान में विराजमान हैं जो कड़ी टक्कर देने में समर्थ बनाता है लेकिन केतु के नक्षत्र में होने के कारण अचानक से मैच हाथ से जा सकता है।

कुल मिलाकर यह मैच कांटे की टक्कर का रह सकता है। हर समय उतार-चढ़ाव दिखाई दे सकता है।  एस्ट्रोयोगी एस्ट्रोलॉजर के अनुसार बहुत ही रोमांचक रहने वाले इस मैच में अंतिम क्षणों में मुंबई इंडियंस बाजी मार सकती है। धोनी को हो सकता है टीम के बाकि सदस्यों से अपेक्षित सहयोग न मिले।

आईपीएल के बारे में आपने जाना, यदि आप अपने बारे में कुछ जानना चाहते हैं तो एस्ट्रोयोगी पर, इंडिया के बेस्ट एस्ट्रोलॉजर्स से गाइडेंस ले सकते हैं।





Chat Now for Support