मीन करियर राशिफल 2022

मीन करियर राशिफल 2022

मीन करियर राशिफल 2022(Meen Rashifal Career 2022) के अनुसार, नौकरीपेशा जातकों के लिए साल की शुरुआत बेहतरीन रहेगी। आप अपने काम में उत्कृष्टता हासिल करेंगे, जिससे आप अपने लिए एक जगह बनाने में सक्षम होंगे। और आपको सरकारी क्षेत्र से अच्छा सहयोग और लाभ भी प्राप्त होगा।  इसके बाद जैसे-जैसे समय आगे बढ़ेगा, आप पर काम का कुछ दबाव हो सकता है। साल का मध्य आपकी नौकरी को प्रतिष्ठित करेगा और आपको सेटल भी करेगा। 

  • अगर आप व्यापार करते हैं तो साल की शुरुआत से ही आप अपने काम पर पूरा ध्यान रखेंगे। और यह काम आपको ईमानदारी से आगे बढ़ने का मौका देगा। 
  • आपको न केवल सरकारी विभाग से लाभ होगा बल्कि विशेष कर और अन्य क्षेत्रों से भी आपको विशेष लाभ प्राप्त होगा। इस वजह से आप अपने संबंधों का विस्तार करने में सक्षम होंगे। 
  • पिछले कुछ समय से आपके और आपके पार्टनर के बीच चल रहा तनाव खत्म हो जाएगा। और रिश्ता फिर से मधुर हो जाएगा। 
  • पार्टनरशिप से जुड़े कामों में पारदर्शिता बनाए रखना आपके लिए बेहद जरूरी है।

क्या कहता है राशिफल 2022, मीन राशि के जॉब और करियर बारें में।

वार्षिक करियर राशिफल 2022 (Career Horoscope 2022 in Hindi) के अनुसार, करियर के मामले में यह साल आपके लिए आंशिक उतार-चढ़ाव वाला बना रहेगा। 13 अप्रैल 2022 को बृहस्पति मीन राशि में गोचर करेंगे, जो आपके लग्न भाव में विराजमान होंगे। जिसकी वजह से आपके व्यापार में नए उच्च संपर्क और उच्च अधिकारियों से मेलमिलाप बढ़ेगा। जिसकी वजह से व्यापार में विस्तार भी होगा। साथ ही साथ मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। गुरु की यह स्थिति आपके व्यापार में विकास के साथ-साथ भाग्य में भी वृद्धि करेगी। साझेदारी में व्यापार करने वाले जातकों को साझेदारी से लाभ प्राप्त होगा। 

एस्ट्रोयोगी ज्योतिषी का कहना है कि इस साल गुरु की यह स्थिति आपको आपके पराक्रम के अनुकूल परिणाम दिलवाएगी। 12 अप्रैल 2022 को राहु मेष राशि में गोचर करेंगे, जो मीन राशि के द्वितीय भाव में विराजमान होंगे। राहु की यह स्थिति धन आगमन में रुकावट पैदा कर सकती है। नौकरीपेशा जातक इस साल कुछ भी बदलाव ना करते हुए उसी नौकरी पर टिके रहें तो आपको लाभ मिलेगा। आपको सलाह दी जाती है कि अपने उच्च पदस्थ अधिकारियों से बहस ना करें। 29 अप्रैल 2022 को शनि कुंभ राशि में गोचर करेंगे, जो मीन राशि के द्वादश भाव में विराजमान होंगे। शनि की यह स्थिति विदेश व्यापार से जुड़े लोगों के लिए लाभकारी रहेगी लेकिन नौकरीपेशा जातकों के लिए कष्टकारी रहेगी। 

12 जुलाई 2022 को शनि वक्री होकर पुन: मकर राशि में गोचर करेंगे, जो मीन राशि के एकादश भाव में विराजमान होंगे। शनि की यह स्थिति व्यापारी वर्ग के लिए शुभ रहेगी। आपको अपने मन के अनुसार सफलता प्राप्त होगी। 29 जुलाई 2022 को बृहस्पति वक्री होंगे, जो विदेश से जुड़कर व्यापार कर रहे जातकों को लाभ दिलाएंगे। उनके लिए यह समय अच्छा व्यापार विस्तार लेकर आएगा। जो मीन राशि जातक नौकरी के लिए विदेश जाने के इच्छुक हैं उनके लिए यह समय अनुकूल रहेगा। जो जातक नौकरी बदलने की सोच रहे थे उनके लिए यह समय उत्तम रहेगा। आपको इस समयावधि के दौरान पदोन्नति मिलने के आसार हैं। जो जातक अभी तक बेरोजगार थे उन्हें इस नववर्ष रोजगार मिल जाएगा। 

कुल मिलाकर मीन करियर राशिफल 2022 (Meen Rashifal Career 2022) करियर के दृष्टिकोण से मिलाजुला रहने के संकेत दे रहा है। आपको सलाह दी जाती है कि नौकरीपेशा जातक संयम के साथ काम लें। व्यापारी वर्ग के लोग पूंजी के लेन-देन में सावधानी बरतें। साथ ही गुप्त शत्रुओं से भी सावधान रहें। 

✍️ By- एस्ट्रो पुजेल

2021 में प्रेम, करियर, नौकरी या व्यापार एवं आर्थिक समस्याओं के लिए ज्योतिष मार्गदर्शन हेतु एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य एस्ट्रो पुजेल से परामर्श करें।

अपनी राशि के वार्षिक राशिफल 2022 को और अधिक विस्तार से जानने के लिए नीचे क्लिक करें।
मीन राशिफल 2022 मीन प्रेम राशिफल 2022 मीन वित्त राशिफल 2022 मीन पारिवारिक राशिफल 2022

अपनी राशि के वार्षिक राशिफल 2022 को और अधिक विस्तार से जानने के लिए नीचे क्लिक करें।

मीन राशिफल 2022

और पढ़ें

मीन प्रेम राशिफल 2022

और पढ़ें

मीन वित्त राशिफल 2022

और पढ़ें

मीन पारिवारिक राशिफल 2022

और पढ़ें