धनु करियर राशिफल 2022

धनु करियर राशिफल 2022

धनु करियर राशिफल 2022(Dhanu Rashifal Career 2022)  के अनुसार, साल की शुरुआत बेहतरीन रहेगी। आपको अपने काम का बेहतरीन परिणाम मिलेगा। मान-सम्मान भी मिलेगा। इतना ही नहीं आपके वरिष्ठ अधिकारी भी आपसे खुश रहेंगे जिससे आपकी आय में वृद्धि होगी और आपको सही समय पर अपने काम का उत्कृष्ट परिणाम मिलेगा। मई से जून के बीच और उसके बाद अगस्त के महीने में आपको बहुत सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि इस समय आपकी नौकरी से जुड़ी कुछ समस्याएं आपके सामने आ सकती हैं। 

  • अगर आप कोई व्यापार करते हैं तो साल की शुरुआत आपके लिए बेहतरीन रहेगी। 
  • आपके साथ आपकी साझेदारी आपको पूरा महत्व देगी। आपको अपने व्यापार के विस्तार में अपने साथी का सहयोग मिलेगा। 
  • साल की शुरुआत में आपको अपना पैसा निवेश करने से बचना चाहिए क्योंकि इससे आपको नुकसान हो सकता है। 
  • साल के मध्य और अंतिम महीने आपके व्यवसाय को गति देने में अहम भूमिका निभाएंगे। 
  • धनु राशि के जातकों के लिए कुछ समस्याएं होंगी लेकिन वार्षिक राशिफल 2022 के अनुसार आप उन्हें हल करने में सफल होंगे। 
  • इस समय अज्ञात और नई पार्टियों से जुड़ते समय आपके लिए उचित पूछताछ करना महत्वपूर्ण है, अन्यथा आप किसी धोखे का शिकार हो सकते हैं।

क्या कहता है राशिफल 2022, धनु राशि के जॉब और करियर बारें में।

वार्षिक करियर राशिफल 2022 (Career Horoscope 2022 in Hindi) के अनुसार, यह साल करियर के मामले में आपके लिए अच्छा रहेगा। 13 अप्रैल 2022 को बृहस्पति मीन राशि में गोचर करेंगे, जो धनु राशि के चतुर्थ भाव में विराजमान होंगे। बृहस्पति की यह स्थिति व्यापारी वर्ग के लिए लाभप्रद रहेगी। इस समयावधि में आपका संपर्क व्यापारी वर्ग के उच्च अधिकारियों से बढ़ेगा, जिसके परिणामस्वरूप आपके व्यापार में विस्तार की संभावना है। जो धनु जातक सरकारी टेंडर लेने की सोच रहे थे उन्हें भी उच्च अधिकारियों की मदद से इस साल टेंडर मिल जाएगा। हालांकि अधिक व्यय होने के कारण बचत अपेक्षाकृत कम होगी। 12 जुलाई 2022 को राहु मेष राशि में प्रवेश करेंगे, जो धनु राशि के पंचम भाव में विराजमान होंगे। राहु की यह स्थिति आपको विदेश व्यापार से जोड़ने में सक्षम बनाएगी। लेकिन आपको यह मानसिक तनाव और संघर्ष भी करवाएगी। 

12 अप्रैल 2022 को केतु तुला राशि में प्रवेश करेंगे, जिसके फलस्वरूप साझेदारी में व्यापार करने से हानि हो सकती है। बेहतर होगा कि आप अकेले ही कार्य करें। यह समय नौकरीपेशा वर्ग के लिए सामान्य रहेगा। इस साल कड़ी मेहनत के बाद ही पदोन्नति मिल पाएगी। जो धनु जातक लंबे वक्त से नौकरी की तलाश कर रहे थे उन्हें इस साल नौकरी मिल जाएगी। 29 अप्रैल 2022 को शनि कुंभ राशि में गोचर कर रहे हैं, जो धनु राशि के तृतीय भाव में होगा। इस गोचर के दौरान आपके परिश्रम के अनुकूल आपको परिणाम प्राप्त होगा। इस समय आप अपने दम पर अपार सफलता हासिल करेंगे। 

एस्ट्रोयोगी ज्योतिषी (Jyotishi) के अनुसार, जब 12 जुलाई 2022 को शनि वक्री होकर पुन: मकर राशि में चले जाएंगे, जो धनु राशि के दूसरे भाव में विराजमान होंगे। शनि की यह स्थिति मानसिक रूप से संघर्ष कराएगी। इस समयावधि में आप उच्च अधिकारियों से बहस करने से बचें वरना कार्य में रुकावट आ सकती है। आपको सलाह दी जाती है कि प्रेमपूर्वक और शांति के साथ चीजों को निपटाने पर जोर दें। फिर 29 जुलाई 2022 को बृहस्पति वक्री होंगे, गुरु की यह स्थिति भाग्य में वृद्धि कराएगी और व्यापार में धन लाभ के अनेक नए स्त्रोत खुलेंगे। 

कुल मिलाकर धनु करियर राशिफल 2022(Dhanu Rashifal Career 2022)  उत्तम रहने के संकेत दे रहा है। इस साल आपको सलाह दी जाती है कि व्यापारिक लेन-देन सोच समझकर करें और अपने लक्ष्यों को निर्धारित रखें। किसी भी कार्य को करने से पहले उसकी रूपरेखा तैयार कर लें। हालांकि समय आपके पक्ष में है लेकिन जल्दबाजी करने से बचें। इस समय किसी भी कार्य में विलंब ना करें बल्कि उसे तुरंत अंजाम दें। 

✍️ By- एस्ट्रो पुजेल

2021 में प्रेम, करियर, नौकरी या व्यापार एवं आर्थिक समस्याओं के लिए ज्योतिष मार्गदर्शन हेतु एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य एस्ट्रो पुजेल से परामर्श करें।

अपनी राशि के वार्षिक राशिफल 2022 को और अधिक विस्तार से जानने के लिए नीचे क्लिक करें।
धनु राशिफल 2022 धनु प्रेम राशिफल 2022 धनु वित्त राशिफल 2022 धनु पारिवारिक राशिफल 2022

अपनी राशि के वार्षिक राशिफल 2022 को और अधिक विस्तार से जानने के लिए नीचे क्लिक करें।

धनु राशिफल 2022

और पढ़ें

धनु प्रेम राशिफल 2022

और पढ़ें

धनु वित्त राशिफल 2022

और पढ़ें

धनु पारिवारिक राशिफल 2022

और पढ़ें