मीन पारिवारिक  राशिफल 2022

मीन पारिवारिक राशिफल 2022

मीन फैमिली राशिफल 2022 के अनुसार(Meen Rashifal Family 2022) , यह साल पारिवारिक दृष्टिकोण से आपके लिए मिश्रित फलदायी रहने वाला होगा। 13 अप्रैल 2022 को बृहस्पति कुंभ राशि से मीन राशि में गोचर करेंगे, जो मीन राशि के प्रथम भाव में विराजमान होंगे। गुरु की यह स्थिति समाज में आपके और आपके परिवार के मान-सम्मान में वृद्धि कराएगी। परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होंगे। जिन दंपत्तियों के संतान नहीं है उन्हें इस साल संतान सुख प्राप्त होगा। परिवार में मांगलिक कार्य और नए मेहमान के आने से हर्षोल्लास का माहौल बना रहेगा। 

क्या कहता है राशिफल 2022, मीन राशि के परिवार और संबंधों बारें में।

12 अप्रैल 2022 को राहु मेष राशि में गोचर करेंगे, जो मीन राशि के द्वितीय भाव में विराजमान होंगे। राहु की यह स्थिति परिवार में मतभेद की स्थिति पैदा कर सकती है। आपसी मनमुटाव की वजह से आपको परिवार का सहयोग नहीं मिलेगा, जिसकी वजह से आप तनाव में रह सकते हैं। इस समयावधि में आपको अपने माता-पिता की सेहत का खास ख्याल रखना होगा। आपको सलाह दी जाती है कि मानसिक तनाव से दूर रखकर उन्हें प्रसन्न रखें क्योंकि वाद-विवाद से उनकी सेहत खराब हो सकती है।

ग्रह गोचर 2022 के अनुसार,  जब 29 अप्रैल 2022 को शनि कुंभ राशि में गोचर करेंगे, जो मीन राशि के द्वादश भाव में विराजमान होंगे। शनि की यह स्थिति परिवार में तनाव की स्थिति को बढ़ा सकती है। इस समय गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें। वाहन संभालकर चलाएं। इस समयावधि में आप व्यापारिक संबंधित विदेश यात्रा पर जा सकते हैं जिसके कारण परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। फिर 12 जुलाई 2022 को शनि वक्री होकर पुन: मकर राशि में प्रवेश करेंगे, जो मीन राशि के एकादश भाव में विराजमान होंगे। शनि की यह स्थिति आपको अपने भाई-बहन से संपूर्ण सहयोग दिलाएगी। लेकिन संतान पक्ष से मानसिक तनाव रह सकता है। आपको इस साल अपनी संतान के साथ दोस्ताना व्यवहार रखकर उसे गलत संगत में पड़ने से बचाना होगा।

29 जुलाई 2022 को बृहस्पति वक्री हो रहे हैं, जिसके फलस्वरूप जमीन जायदाद खरीदने के योग बन रहे हैं। अगर किसी कार्य को करने में आपको ऋण चाहिए तो वो भी आपको सरलता से प्राप्त होगा। गुरु की यह स्थिति आपको परिवार के सदस्यों के साथ धार्मिक यात्रा करवाएगी। इस समयावधि में आप और आपका परिवार धार्मिक कार्यों में बढ़चढ़कर हिस्सा लेंगे। जिससे समाज में उनका मान-सम्मान बढ़ेगा। 

कुल मिलाकर मीन पारिवारिक राशिफल 2022(Meen Rashifal Family 2022)  पारिवारिक दृष्टिकोण से मिलाजुला रहेगा। आपको सलाह दी जाती है कि माता-पिता की सेहत का ख्याल रखें। संतान के साथ वक्त बिताएं। परिवार के सदस्यों के साथ वाद-विवाद से बचें। 

✍️ By- एस्ट्रो पुजेल

2021 में प्रेम, करियर, नौकरी या व्यापार एवं आर्थिक समस्याओं के लिए ज्योतिष मार्गदर्शन हेतु एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य एस्ट्रो पुजेल से परामर्श करें।

अपनी राशि के वार्षिक राशिफल 2022 को और अधिक विस्तार से जानने के लिए नीचे क्लिक करें।
मीन राशिफल 2022 मीन प्रेम राशिफल 2022 मीन करियर राशिफल 2022 मीन वित्त राशिफल 2022

अपनी राशि के वार्षिक राशिफल 2022 को और अधिक विस्तार से जानने के लिए नीचे क्लिक करें।

मीन राशिफल 2022

और पढ़ें

मीन प्रेम राशिफल 2022

और पढ़ें

मीन करियर राशिफल 2022

और पढ़ें

मीन वित्त राशिफल 2022

और पढ़ें