वृश्चिक पारिवारिक  राशिफल 2022

वृश्चिक पारिवारिक राशिफल 2022

वृश्चिक फैमिली राशिफल 2022(Vrishchik Rashifal Family 2022) के अनुसार, यह साल आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। 13 अप्रैल 2022 को बृहस्पति मीन राशि में प्रवेश करेगा, जो वृश्चिक राशि के पंचम भाव में विराजमान होगा। गुरु की यह स्थिति संतान के लिए लाभकारी रहेगी। जिन दंपत्तियों के संतान नहीं हैं उनके घर किलकारी गूंज सकती है। इस साल आपके घर में मागंलिक कार्यक्रम संपन्न होगा, जिसके चलते आपके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल बना रहेगा। इस साल आपको अपने भाई-बहन का भरपूर सहयोग मिलेगा। 

बृहस्पति के प्रथम भाव में दृष्टि होने के कारण आपका समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा और कार्य में प्रगति होगी। इस समय परिवार के लोग धार्मिक कार्यों में बढ़चढ़कर हिस्सा लेंगे। आप परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। 12 अप्रैल 2022 को राहु मेष राशि में प्रवेश करेगा, जो वृश्चिक राशि के छठे भाव में विराजमान होगा। राहु की यह स्थिति पति-पत्नी के बीच मनमुटाव पैदा करेगी, जिसके कारण आपको मानसिक तनाव रहेगा। इस समय वृश्चिक राशि के कुटुंब भाव का स्वामी होने के कारण परिवार का संपूर्ण सहयोग मिलेगा। 

क्या कहता है राशिफल 2022, वृश्चिक राशि के परिवार और संबंधों बारें में।

वार्षिक पारिवारिक राशिफल 2022 ( Family  Horoscope 2022 in Hindi) के अनुसार, जब 29 अप्रैल 2022 को शनि कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे, जो वृश्चिक राशि के एकादश भाव में विराजमान होंगे। शनि की यह स्थिति आपको दूरगामी यात्राएं करवा सकती है। इस समय माता-पिता की सेहत का ध्यान रखना भी जरूरी होगा। 29 जुलाई 2022 को बृहस्पति वक्री हो रहे हैं, जिसके परिणामस्वरूप आपको भोगविलास और सुख-समृद्धि की प्राप्ति होगी। इस समयावधि में आपके अनावश्यक खर्चों में भी वृद्धि होगी, जिससे मानसिक तनाव पैदा हो सकता है। हालांकि इस समय अचल संपत्ति खरीदने के भी योग बन रहे हैं। जब गोचर में मंगल प्रथम, तृतीय, दशम और एकादश भाव में विराजमान होगा तो आपको चारों तरफ से लाभ दिलाएगा। 

नववर्ष 2022 में आपको परिजनों और परिवार का सुख मिलेगा। हालांकि आप अपने परिवार के साथ ज्यादा समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे लेकिन आपको अपने परिजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा। इस साल आप परिवार के सहयोग से व्यापार में सफलता पा सकेंगे। कुल मिलाकर वृश्चिक पारिवारिक राशिफल 2022(Vrishchik Rashifal Family 2022) पारिवारिक दृष्टिकोण से सामान्य से अच्छा रहेगा। परिवार में धन वृद्धि के साथ-साथ सुख-समृद्धि भी बनी रहेगी। आपको सलाह दी जाती है कि अनावश्यक खर्चों पर लगाम लगाएं और माता-पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। पति-पत्नी आपसी मनमुटाव को समय के साथ खत्म करें। 

✍️ By- टीम एस्ट्रोयोगी

2023 में प्रेम, करियर, नौकरी या व्यापार एवं आर्थिक समस्याओं के लिए ज्योतिष मार्गदर्शन हेतु एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य से परामर्श करें।
अपनी राशि के वार्षिक राशिफल 2022 को और अधिक विस्तार से जानने के लिए नीचे क्लिक करें।
वृश्चिक राशिफल 2022 वृश्चिक प्रेम राशिफल 2022 वृश्चिक करियर राशिफल 2022 वृश्चिक वित्त राशिफल 2022

अपनी राशि के वार्षिक राशिफल 2022 को और अधिक विस्तार से जानने के लिए नीचे क्लिक करें।

वृश्चिक राशिफल 2022

और पढ़ें

वृश्चिक प्रेम राशिफल 2022

और पढ़ें

वृश्चिक करियर राशिफल 2022

और पढ़ें

वृश्चिक वित्त राशिफल 2022

और पढ़ें