मेष पारिवारिक  राशिफल 2022

मेष पारिवारिक राशिफल 2022

मेष फैमिली राशिफल  2022 (Mesh Rashifal Family 2022) के अनुसार, मेष राशि के जातकों के लिए यह साल पारिवारिक दृष्टिकोण से सामान्य और थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला बना रहेगा। 12 जुलाई 2022 को शनि कुंभ राशि  से निकलकर वक्री होकर और मकर राशि में प्रवेश करेंगे। शनि की यह स्थिति माता के स्वास्थ्य को खराब करेगी। पारिवारिक दृष्टिकोण से माता की सेहत पर ज्यादा ध्यान देना पड़ेगा। 12 अप्रैल 2022 को राहु का मेष राशि में प्रवेश करना और केतु का सप्तम भाव में विराजमान होगा, पति-पत्नी के संबंधों में तनाव की स्थिति पैदा करेगा। वैवाहिक जीवन में वाद-विवाद की स्थिति पैदा होगी और मानसिक तनाव से गुजरना पड़ेगा। 

केतु की सप्तम भाव में स्थिति भाई-बहन के साथ आपकी अनबन करवा सकता है। इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि आप परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। वहीं 13 अप्रैल 2022 को बृहस्पति मीन राशि में गोचर करेंगे और बृहस्पति की यह स्थिति संतान पक्ष से राहत देने वाली होगी। अप्रैल, मई और जून का समय मेष राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा परंतु जुलाई में काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। परिजनों की सेहत का ख्याल रखें और पारिवारिक खर्च में वृद्धि भी होगी जिससे तनाव की स्थिति पैदा हो जाएगी।

क्या कहता है राशिफल 2022, मेष राशि के जॉब और करियर बारें में।

  • एस्ट्रोयगी ज्योतिषाचार्य का कहना है कि इस साल आप कार्य और व्यापार की यात्रा की वजह से आप अपने परिवार के साथ ज्यादा समय नहीं गुजार पाएंगे, जिसके चलते तालमेल बैठाने में दिक्कत आएगी। 
  • हालांकि साल के अंत में परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होगा, जिसके फलस्वरूप आपसी संबंधों में सुधार होगा। 
  • जिन दंपत्तियों को अभी तक संतान सुख नहीं मिला था इस वर्ष प्राप्ति के योग बन रहे हैं। जिसकी वजह से परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। 
  • साल 2022 में आप अपने घर का नवीनीकरण करा सकते हैं और सुख-सुविधाओं को लेकर आप खूब खर्चा भी करेंगे। 

कुल मिलाकर मेष पारिवारिक राशिफल 2022 (Mesh Rashifal Family 2022) मिलाजुला रहने के संकेत दे रहा है। वर्ष के उत्तरार्ध में पारिवारिक माहौल अच्छा बना रहेगा, इसके बाद मध्य में थोड़ा उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहने के आसार हैं। परंतु वर्ष के अंत में परिवार में हर्षोल्लास का माहौल बना रहेगा। आपको सलाह दी जाती है कि किसी से वाद-विवाद में उलझे नहीं और अनावश्यक पारिवारिक खर्चों पर अंकुश लगाएं। खासबात यह है कि इस साल आपके परिवार को समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा और आप परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं, जिससे आपका और आपके परिजनों का मन शांत रहेगा। 

✍️ By- एस्ट्रो पुजेल

2021 में प्रेम, करियर, नौकरी या व्यापार एवं आर्थिक समस्याओं के लिए ज्योतिष मार्गदर्शन हेतु एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य एस्ट्रो पुजेल से परामर्श करें।

अपनी राशि के वार्षिक राशिफल 2022 को और अधिक विस्तार से जानने के लिए नीचे क्लिक करें।
मेष राशिफल 2022 मेष प्रेम राशिफल 2022 मेष करियर राशिफल 2022 मेष वित्त राशिफल 2022

अपनी राशि के वार्षिक राशिफल 2022 को और अधिक विस्तार से जानने के लिए नीचे क्लिक करें।

मेष राशिफल 2022

और पढ़ें

मेष प्रेम राशिफल 2022

और पढ़ें

मेष करियर राशिफल 2022

और पढ़ें

मेष वित्त राशिफल 2022

और पढ़ें