कन्या पारिवारिक  राशिफल 2022

कन्या पारिवारिक राशिफल 2022

कन्या फैमिली राशिफल 2022(Kanya Rashifal Family 2022) के अनुसार, यह साल पारिवारिक दृष्टिकोण से आपके लिए मिश्रित फल लेकर आएगा। 13 अप्रैल 2022 को बृहस्पति मीन राशि में गोचर करेंगे, जिसके फलस्वरूप आपको अपने भाई-बहनों का संपूर्ण सहयोग मिलेगा और अनावश्यक यात्राएं भी इस दौरान रहेंगी। 12 अप्रैल 2022 को राहु मेष राशि में गोचर करेंगे, जो कन्या राशि के अष्टम भाव में विराजमान होंगे और केतु कन्या राशि के तृतीय भाव में विराजमान होंगे। जिसकी वजह से परिवार में लड़ाई-झगड़े हो सकते हैं। आपको सलाह दी जाती है कि आपसी विचार विमर्श से परिस्थिति को संभालने की कोशिश करें वरना देरी हो सकती है। इस समय अचल संपत्ति लेने का भी योग है परंतु लेने से पहले पूरी तरह से जांच-पड़ताल भी आवश्यक है। 

क्या कहता है राशिफल 2022, कन्या राशि के परिवार और संबंधों बारें में।

वार्षिक पारिवारिक राशिफल 2022 ( Family  Horoscope 2022 in Hindi) के अनुसार, जब 30 अप्रैल 2022 को शुक्र मीन राशि में गोचर करेंगे, जो कन्या राशि के सप्तम भाव में विराजमान होंगे। शुक्र की यह स्थिति शुभ रहेगी। परिवार में मांगलिक कार्यक्रम संपन्न होगा जिसकी वजह से घर में हर्षोल्लास का माहौल बना रहेगा। हालांकि परिवार में अनावश्यक खर्च होगा इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि खर्चों पर अंकुश लगाएं। 12 अप्रैल 2022 को राहु मेष राशि में गोचर करेंगे, जो कन्या राशि के अष्टम भाव में विराजमान होंगे,  और केतु तृतीय भाव में होगा। राहु-केतु की यह स्थिति अनावश्यक खर्चों में बढ़ोत्तरी कर देगी। साथ ही माता-पिता की सेहत का भी ध्यान रखना होगा। 

वहीं 29 जुलाई 2022 को बृहस्पति वक्री होंगे, जिसके फलस्वरूप पारिवारिक मामले सुलझाने में मदद मिलेगी। लेकिन स्वास्थ्य को लेकर धन खर्च होने की संभावना है। आपको सलाह दी जाती है कि परिजनों की सेहत का ध्यान रखें। इस साल संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है जिसके कारण परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। पति-पत्नी के संबंधों में आकर्षण बढ़ेगा और आपका रिश्ता मजबूत होगा। इस साल आपके और आपके परिवार के मान-सम्मान में वृ्द्धि होगी। हालांकि इस साल धन खर्च होगा लेकिन किसी भी काम में रुकावट नहीं आएगी। जिसकी वजह से आपके मन में संतोष बना रहेगा। 

कुल मिलाकर कन्या पारिवारिक राशिफल 2022(Kanya Rashifal Family 2022) पारिवारिक मामलो में उतार-चढ़ाव वाला बना रहेगा। आपको सलाह दी जाती है कि परिजनों की सेहत का ध्यान रखें और अनावश्यक खर्चों पर अंकुश लगाएं ताकि परिस्थितियों को संभालना मुश्किल ना हो जाए। 

✍️ By- टीम एस्ट्रोयोगी

2023 में प्रेम, करियर, नौकरी या व्यापार एवं आर्थिक समस्याओं के लिए ज्योतिष मार्गदर्शन हेतु एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य से परामर्श करें।
अपनी राशि के वार्षिक राशिफल 2022 को और अधिक विस्तार से जानने के लिए नीचे क्लिक करें।
कन्या राशिफल 2022 कन्या प्रेम राशिफल 2022 कन्या करियर राशिफल 2022 कन्या वित्त राशिफल 2022

अपनी राशि के वार्षिक राशिफल 2022 को और अधिक विस्तार से जानने के लिए नीचे क्लिक करें।

कन्या राशिफल 2022

और पढ़ें

कन्या प्रेम राशिफल 2022

और पढ़ें

कन्या करियर राशिफल 2022

और पढ़ें

कन्या वित्त राशिफल 2022

और पढ़ें