तुला प्रेम राशिफल 2022

तुला प्रेम राशिफल 2022

तुला लव राशिफल 2022 (Tula Rashifal Love 2022)  के अनुसार, यह वर्ष आपके लिए थोड़ा सामान्य रहेगा। लेकिन, इस साल आपके लिए अपने प्रियतम को अपने परिवार के सदस्यों से मिलवाना सुविधाजनक रहेगा। इस दौरान आप दोनों एक-दूसरे को बेहतर समझ पाएंगे, लेकिन कुछ जरूरी कामों को करते हुए आपके और आपके जीवन साथी के बीच थोड़ी दूरियां आ सकती हैं। अपने रिश्ते को जारी रखने के लिए, अपनी बातचीत और संचार जारी रखें। 

  • वर्ष का मध्य आपके प्रेम जीवन के लिए उत्कृष्ट रहेगा। 
  • और साल के आखिरी महीनों में आपको अपने प्रिय के साथ शादी के बंधन में बंधने का मौका मिल सकता है। 
  • अगर आप शादीशुदा हैं तो साल की शुरुआत आपके लिए अच्छी रहेगी। 
  • आपका जीवन साथी आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा और आपके जीवन में सफलता का मार्ग प्रशस्त करेगा। 
  • आपके जीवन साथी की सलाह आपके बहुत काम आएगी और आप अपने जीवन में आगे बढ़ेंगे। 
  • पारिवारिक मामलों में दखल न दें।  

क्या कहता है राशिफल 2022, तुला राशि के लव लाइफ और दोस्ती बारें में।

वार्षिक लव राशिफल 2022 (Love Horoscope 2022 in Hindi) के अनुसार, लव और मैरिड लाइफ आपके लिए सामान्य और मिश्रित फल देने वाली रहेगी। 13 अप्रैल 2022 को बृहस्पति मीन राशि में प्रवेश करेंगे और तुला राशि के छठे भाव में विराजमान होंगे। बृहस्पति की यह स्थिति सामान्य रहेगी और 12 अप्रैल को राहु मेष राशि में प्रवेश करेंगे, जो तुला राशि के सप्तम भाव में विराजमान होंगे। राहु की यह स्थिति पति-पत्नी के बीच अनबन पैदा करेगी औऱ तनाव का माहौल बना देगी। केतु भी तुला राशि के प्रथम भाव में विराजमान होंगे और यह आपस में वाद-विवाद की स्थिति पैदा करेंगे और केतु की पंचम भाव पर दृष्टि आपको संतान की तरफ से कुछ कष्ट दे सकती है। इस समयावधि में संतान की तरफ ज्यादा ध्यान दने की जरूरत होगी।

एस्ट्रोयोगी ज्योतिषी (Jyotishi) के अनुसार, इस साल प्रेमी जातक अनावश्यक बहस से दूरी बनाकर चलें वरना छोटी सी बात आपके रिश्ते में दूरियां ला सकती है। इस साल आप बहस करने से बचें और अपने साथी के साथ तालमेल बिठाकर चलें। आपको अपने अहम से ज्यादा संबंधों की गरिमा को बनाए रखने में ध्यान देना होगा। 12 जुलाई 2022 को शनि पुन: वक्री होकर मकर राशि में प्रवेश करेंगे, जो तुला राशि के चौथे भाव में विराजमान होंगे। शनि की यह स्थिति प्रेमियों के लिए शुभ संकेत है, जो प्रेमी जातक विवाह करना चाहते हैं उनके लिए यह समय उत्तम रहेगा। जिन जातकों के विवाह में देरी हो रही थी, उनके भी इस साल विवाह के योग बन रहे हैं। 

23 मई 2022 को शुक्र मेष राशि में प्रवेश करेंगे, जो तुला राशि के सप्तम भाव में विराजमान होंगे। जिसके परिणामस्वरूप पति-पत्नी के बीच अनबन सुलझ जाएगा और साथ ही साथ प्रेम में बढ़ोत्तरी होगी और साथ में अच्छा समय बिताने से आपसी रिश्तों में मजबूती आएगी। इस समयावधि में प्रेमी जातक अपने प्रेम का इजहार करेंगे और अपने साथी के साथ भरपूर आनंद लेंगे। 31 अगस्त 2022 शुक्र सिंह राशि में प्रवेश करेंगे, जो तुला राशि के एकादश भाव में विराजमान होंगे। शुक्र की यह स्थिति प्रेमी जातकों के लिए अनुकूल रहेगी और सिंगल जातकों के मनचाहे पार्टनर की तलाश खत्म होगी।   

साल 2022 प्रेम के मामले में तुला राशि वालों के लिए प्रबल योग बना रहा है। आपको अपनी इच्छानुसार साथी जरूर मिलेगा। कुल मिलाकर (Tula Rashifal Love 2022) तुला प्रेम राशिफल 2022 आपके लिए सामान्य रहेगा और आपको सलाह दी जाती है कि वाद-विवाद से  बचकर रहें। एक-दूसरे की गलतियों को माफ करें और बातों का बतंगड़ ना बनाएं। 

✍️ By- एस्ट्रो पुजेल

2021 में प्रेम, करियर, नौकरी या व्यापार एवं आर्थिक समस्याओं के लिए ज्योतिष मार्गदर्शन हेतु एस्ट्रोयोगी पर प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य एस्ट्रो पुजेल से परामर्श करें।

अपनी राशि के वार्षिक राशिफल 2022 को और अधिक विस्तार से जानने के लिए नीचे क्लिक करें।
तुला राशिफल 2022 तुला करियर राशिफल 2022 तुला वित्त राशिफल 2022 तुला पारिवारिक राशिफल 2022

अपनी राशि के वार्षिक राशिफल 2022 को और अधिक विस्तार से जानने के लिए नीचे क्लिक करें।

तुला राशिफल 2022

और पढ़ें

तुला करियर राशिफल 2022

और पढ़ें

तुला वित्त राशिफल 2022

और पढ़ें

तुला पारिवारिक राशिफल 2022

और पढ़ें